Tamilyogi – Latest Movies Download Hindi Dubbed 2020

Tamilyogi – हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Tamilyogi क्या कारा है और Tamilyogi 2018 क्याहै, Tamilyogi 2017, Tamilyogi isaimini, Tamilyogi free movie Download, Tamilyogi com, isaimini, Tamilyogi movies Download hindi, tamilmv, tamil, yogi adityanath ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

Tamilyogi – दोस्तों हम उस दौर से गुजर चुके हैं जब हमारे लिए लेटेस्ट फिल्में देखना आसान नहीं था आज से 10 वर्ष पूर्व यदि हमें नई नई Movies को देखना होता था! तो अधिकतर यूजर्स tv पर उस लेटेस्ट मूवी के आने का इंतजार करते थे और इस तरह काफी देरी हो जाती थी कोई भी New मूवी देखने में।

आज सुक्र है इंटरनेट का जिसने गांव हो या शहर सभी लोगों को इंटरनेट के जरिए नई नई जानकारी हासिल करने के साथ ही नई नई फिल्में देखना भी आसान बना दिया।

जी हां आज हमारे पास कहीं ऐसी मूवी साइट है, जिन्हें हम एक्सेस कर वहां से नई नई फिल्में देख सकते हैं वह भी बिना ₹1 खर्च किए बगैर।

उन सभी पॉपुलर मूवी साइट्स में से हम सभी के बीच एक लोकप्रिय साइट का नाम है! Tamilyogi यदि आप पहली बार आज मूवी साइट का नाम सुन रहे हैं और कभी आपने यहां से मूवी डाउनलोड नहीं की तो फिर आपके मन में यह सवाल जरूर आ रहा है कि कैसे इस मूवी Site से मूवी को डाउनलोड करते हैं।

तो फिर अपने इस सवाल का जवाब पाने के लिए और इस मूवी साइट की Complete इनफार्मेशन पाने में यह आर्टिकल आपके लिए मददगार साबित होगा तो चलिए शुरू करते हैं।

Tamilyogi kya hai?

Tamilyogi - Latest Movies Download Hindi Dubbed 2020

एक रिपोर्ट के मुताबिक 10,000 से भी अधिक मूवीस का कलेक्शन Tamilyogi वेबसाइट पर मौजूद है जिसका अर्थ है कि आपके पास बिना कोई पैसा खर्च किए इस वेबसाइट से हजारों मूवीस को डाउनलोड करने का मौका है।

दोस्तों Tamilyogi जैसा कि नाम से ही पता लग रहा है यह एक तमिल मूवी डाउनलोडिंग साइट है! परंतु इतना ही नहीं यहां पर आप हिंदी मूवीस, हॉलीवुड मूवीस, पंजाबी मूवीस तथा देश के कई अन्य Regional मूवीज को भी यहां से देख सकते हैं।

इसलिए यह एक All in one मूवी साइट है, उन यूजर्स के लिए जो कई Types की मूवीस इंटरनेट से देखना पसंद करते हैं! दोस्तों इस वेबसाइट मैं मौजूद ज्यादातर फिल्में नई होती है क्योंकि इस वेबसाइट का प्रयास है अधिकतर लोगों को नई फिल्में Tamilyogi से देखने को मिल सके।

इसलिए Tamilyogi एक ऐसी मूवी साइट है, जिसमें आपको Tamil की लेटेस्ट मूवीस, हॉलीवुड मूवीस, बॉलीवुड मूवीस, पंजाबी, गुजराती, मलयालम, फिल्में देखने को मिलती हैं!

हम आपके मन में कहीं न कहीं ख्याल आ रहा होगा कि आखिर इस वेबसाइट पर इतनी सारी Types की मूवीस कैसे अपलोड की जाती है! तो दोस्तों जैसा कि आप जानते होंगे Piracy करने वाली अधिकतर Site ।ए आपको अनेक Types का Content देखने को मिलता है।

फिर बात हो मूवीस की Tv shows या फिर लेटेस्ट वेब सीरीज की! क्योंकि इस तरह की Pirated वेबसाइट्स को चलाने वाले टीम मेंबर यह भली-भांति समझते कि जितना अधिक कॉन्टेंट उनकी वेबसाइट पर होगा कितना ट्रैफिक वह प्राप्त कर सकते हैं।

अब आप यह तो समझ चुके हैं कि तमिलयोगी साइट क्या है? अब हम विस्तार से समझते हैं कि इस वेबसाइट पर क्या क्या देखने को एक यूजर को मिलता है!

Information Of TamilYogi APK:

App NameTamilYogi
Versionv3.0
File Size1.4 MB
RequirementAndroid 4.0 and above
LanguagesEnglish
Last Updated25-December-2018
LicenseFree

all movies and other content in Tamil Yogi in 2020

Tamilyogi - Latest Movies Download Hindi Dubbed 2020

इस मूवी साइट में विभिन्न भाषाओं की अलग-अलग फिल्मों को आप केटेगरी के हिसाब से Explore कर सकते हैं आप जब इस वेबसाइट पर आएंगे Menu में आपको सभी केटेगरी देखने को मिल जाएंगी! यह कुछ प्रमुख कैटेगरी निम्नलिखित हैं

Download Tamil movies in TamilYogi

वैसे तो यह वेबसाइट तमिल मूवीस को Leak करने के लिए विख्यात है इसलिए अधिकतर तमिल मूवी देखने वाले यूजर्स इस वेबसाइट के बारे में जानते हैं?और अब साइबर सिक्योरिटी टीम को भी इस मूवी साइट के बारे में पता चल चुका है जिस वजह से उन्होंने कई बार इस वेबसाइट के Domain को अब तक Ban भी किया है।

क्योंकि तमिल फिल्में जब पर्दे पर रिलीज़ होती हैं तो तमिलयोगी की टीम उस न्यू मूवी के Pirated वर्जन को कहीं से भी प्राप्त कर इस मूवी साइट पर अपलोड कर देती है, जिससे भले ही प्रिंट क्वालिटी थोड़ी सी Low मिले! लेकिन यूजर्स के पास उस लेटेस्ट मूवी को फ्री में देखने का मौका तमिलयोगी साइट के माध्यम से प्राप्त हो ही जाता है।

इसलिए आज तमिलयोगी Site तमिल फिल्में देखने का मुख्य जरिया लोगों के लिए बन चुका है भले ही यह एक illegal प्लेटफॉर्म है, लेकिन यूजर्स को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Download Bollywood movies of TamilYogi

एक समय था जब हमारे पास इंटरनेट नहीं था तो नई फिल्में देखना हमारे लिए लगभग असंभव था क्योंकि हर बार नई फिल्मों के लिए सिनेमा घर जाना सभी के लिए पॉसिबल आज भी नहीं है परंतु इंटरनेट अब हम सभी के पास है।

और ऐसे में नई नई फिल्में जब बॉलीवुड इंडस्ट्री की रिलीज होती है तो कई ऐसी Pirated मूवी साइट्स हैं जो इन मूवीस को Leak करने का काम करती हैं और एक ऐसे ही मूवी साइट का नाम है Tamilyogi

इसलिए आप तमिल फिल्मों यदि नहीं देखते तो फिर बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए भी आप इस वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं! इस वेबसाइट के Simple लेआउट की मदद से आप किसी भी हिंदी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। पिछले साल बॉलीवुड की कई हिट फिल्में इस प्लेटफार्म पर अपलोड की गई थी इसलिए यूजर्स के पास नई फिल्में देखने के लिए बेहतरीन मौका मिल चुका था।

Download Hollywood movies

अब दोस्तों बशर्ते भारत में आज भी कई ऐसे लोग हैं जो हॉलीवुड मूवीस देखना पसंद नहीं करते क्योंकि हॉलीवुड मूवी अधिकतर इंग्लिश भाषा में होती हैं! लेकिन क्योंकि इंग्लिश वर्ल्ड वाइड बोली जाने वाली लैंग्वेज है।

इसलिए जो यूजर्स इंग्लिश भाषा बोलना जानते हैं और इंग्लिश वीडियोस देखते हैं उनके लिए इंग्लिश हॉलीवुड मूवीस देखना भी आसान हो जाता है! इसलिए जो users हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं उनके लिए भी Tamilyogi साइट द्वारा खास इंतजाम किया गया है।

वेबसाइट पर आपको नई-नई HD हॉलीवुड फिल्में मिलती हैं! हालांकि जिस तरह तमिल की फिल्में लीक होती है उस तरीके से तमिलयोगी साइट पर हॉलीवुड फिल्में लीक करने में यह वेबसाइट थोड़ा पीछे रह जाती है। इसलिए लोग हॉलीवुड मूवी देखने के लिए इस वेबसाइट पर कम Visit करते हैं लेकिन यदि आप हॉलीवुड फिल्में देखते तो आप जरूर इस वेबसाइट पर आ सकते हैं।

Download Punjabi movies in Tamil Yogi

दोस्तों आज से कई साल पहले हमें रीजनल मूवीस देखने के लिए कई DVD या टीवी चैनल्स खोजने पढ़ते थे और यह बहुत कठिन काम था परंतु आज इंटरनेट हमें किसी भी भाषा में अपनी फेवरेट मूवी देखने की सुविधा देता है।

इसलिए यदि आप पंजाबी सिनेमा की नई नई फिल्मों को छोटी स्क्रीन अर्थात कंप्यूटर या मोबाइल स्क्रीन पर इंजॉय करना चाहते हैं तो बिल्कुल आप Tamilyogi वेबसाइट के माध्यम से इन पंजाबी मूवीस का मजा ले सकते हैं।

आपको पंजाबी मूवीस की एक स्पेशल कैटेगरी इस मूवी साइट पर देखने को मिलती है! जहां से आप अपनी फेवरेट मूवी को Select कर Watch कर सकते हैं।।

Download telugu movies

यदि आप आज के इस हिंदी आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो संभव है कि आप तेलुगु भाषा नहीं समझते हो! परंतु साउथ इंडिया में बड़ी संख्या तेलुगू भाषी बोलने वाले यूजर्स है इसलिए वे अपनी फेवरेट भाषा में मूवी देखने के लिए भी तमिलयोगी साइट का इस्तेमाल करते हैं।

क्योंकि तमिल मूवीस की तरह जब कोई तेलुगू मूवी रिलीज होती है! तो तमिलयोगी की टीम हर संभव प्रयास करती है उस तेलुगू मूवी म डाउनलोडिंग लिंक को पोस्ट करने की ताकि यूजर्स जो इंटरनेट पर लेटेस्ट तेलुगू फिल्म खोज रहे हैं उन्हें इस वेबसाइट के बारे में पता चल सके।

इस प्रकार हमने बात की तमिल योगी वेबसाइट में मौजूद मुख्य Content की इसके अलावा भी आपको अन्य तरह की फिल्में, प्रोग्राम्स इत्यादि इस मूवी साइट परदेखने को मिल जाते हैं।

Tamilyogi से लेटेस्ट मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

आप जिस भी भाषा में तमिलयोगी से फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं उसे करने के लिए आपको तमिल योगी के लेटेस्ट Url पर विजिट करना होगा।

Tamilyogi. vip

जब आप इस लेटेस्ट यूआरएल को सर्च कर तमिलयोगी वेबसाइट पर आते हैं तो Homepage पर ही आपको नहीं नई फिल्मों का कलेक्शन मिलता है।

अब आप इच्छा अनुसार जिस मूवी को डाउनलोड करना चाह रहे हैं उस पर क्लिक करें। 720p 480p जिस फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें।

ऐसा करने के बाद आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए न्यू पेज पर Redirect कर दिया जाता है। जब आप किसी डाउनलोड लिंक पर क्लिक करते हैं तो वह मूवी आपके डिवाइस में डाउनलोड होना प्रारंभ हो जाती है।

इस तरीके से आप किसी भी फिल्म को इस पॉपुलर मूवी साइट Tamilyogi से डाउनलोड करते हैं। दोस्तों Tamilyogi वेबसाइट की कुछ खासियत है जिनके बारे में भी आपको जानना चाहिए आइए तमिलयोगी के खास फीचर्स में नजर डालते हैं।

Tamilyogi Website Cool Features

इस मूवी site में विभिन्न भाषाओं जैसे कि हिंदी मलयालम हॉलीवुड पंजाबी इत्यादि भाषाओं में फिल्में फ्री में डाउनलोड करने के लिए मौजूद है।

अन्य मूवी साइट्स की तुलना में जैसे की तमिल्रोकर्स पर जहां आपको कई सारे ऐड्स मूवी डाउनलोड करने के दौरान मिलते है! इस वेबसाइट पर ऐसा देखने को नहीं मिलता।

मोबाइल फ्रेंडली इंटरफेस के जरिए आप आसानी से अपने मोबाइल में भी मूवीस को स्ट्रीम या डाउनलोड कर सकते हैं। 720p 1080p के रेजोल्यूशन में HD फिल्मों को आप डाउनलोड कर सकते हैं

मूवी डाउनलोड करने के दौरान Fast Speed मूवीस को ऑनलाइन देखने में फास्ट स्ट्रीमिंग इस साइट की एक बड़ी खासियत है।

How to find the latest URL of tamilyogi

आज के समय में जो सबसे बड़ी दिक्कत users के सामने है! Tamilyogi से फिल्में देखने की वह है इस वेबसाइट को एक्सेस करना। जी हां यदि आप गूगल पर सर्च करते हैं Tamilyogi 2020 तो आपको कोई भी ऐसा लिंक नहीं मिलेगा।

जिस लिंक पर क्लिक कर आप उस वेबसाइट डायरेक्ट आ सकते हैं! ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि गवर्नमेंट इन पायरेसी करने वाली साइट्स को रोकने के लिए पूरी तरह कमर कस चुकी है! जी हां साइबर सिक्योरिटी टीम के साथ मिलकर भारतीय सरकारी इन पायरेटेड साइट्स द्वारा किए जाने वाले इस गैरकानूनी कार्य में उन्हें सफल नहीं हो ना देना चाहती।

इसीलिए Tamilyogi 2020 सर्च करने पर आपको गूगल पर जो Result मिलते हैं! उनमें आपको Tamilyogi वेबसाइट का नामो निशान नहीं मिलता। तो ऐसे में कैसे इस वेबसाइट तक पहुंचा जाए यह एक बड़ा सवाल है।

लेकिन हमने इंटरनेट पर रिसर्च की और पाया कुछ ऐसे Url है, जहा से अभी भी इंटरनेट पर मौजूद आप इस मूवी साइट तक पहुंच सकते हैं। जी हां, हालांकि आप को इन Url का इस्तेमाल करते हुए VPN, Proxy का इस्तेमाल जरूर करना पड़ सकता है।

परंतु फिल्में देखना चाहते हैं तो आपको इतना तो करना ही पड़ेगा। दोस्तो नीचे इस पॉपुलर टोरेंट साइट Tamilyogi के लेटेस्ट Url शेयर किए गए हैं! जिनमें से आप यूआरएल को कॉपी कर सकते हैं और उन्हें सर्च बारे में Paste कर सर्च कर सकते और चेक कीजिए कि क्या यह URL बैन है या फिर working

2020 latest URL of TamilYogi

SL NODomain name/site nameSL NODomain name/site nameSL NODomain name/site name
1TamilYogi.vip6TamilYogi.me11TamilYogi.cf
2TamilYogi.in7TamilYogi.fu12TamilYogi.cl
3TamilYogi.pro8TamilYogi.nn13TamilYogi.ccv
4TamilYogi.fm9TamilYogi.us14TamilYogi.vip
5TamilYogi.cc10TamilYogi.ml15TamilYogi.com

यदि आपके लिए इनमें से कोई भी यूआरएल काम का साबित नहीं होता है, तो फिर आपके पास निराश होने की जरूरत नहीं है, कई ऐसी मूवी साइट्स हैं जहां से आप Tamilyogi की तरह ही movie तथा और भी कई प्रकार की वेब सीरीज इत्यादि को देख सकते हैं।

Best Alternatives Of Tamil Yogi In 2020

दोस्तों यह सभी वेबसाइट हैं जिनका नाम इंटरनेट पर एक Pirated site के रूप में काफी समय से बरकरार हैं! और इन मूवी साइट्स के बारे में कई वेबसाइट्स द्वारा आर्टिकल अब तक लिखे जा चुके हैं तो आपको आसानी से इनमें से किसी भी मूवी साइट के बारे में विस्तृत जानकारी इंटरनेट पर मिल जाएगी

DownloadhubMovierulz
TamilRockersKatmovieHD
Tamil New link JioRockers
Bolly4u9xmovies
MoviesbabaSkymovies
Moviespapakhatrimaza
7StarHDFilmywap

तो इस प्रकार मुझे आशा है! अब इन बेस्ट Alternatives को जानने के बाद आपके पास और भी अन्य विकल्प सामने आ चुके हैं जिनसे आप Tamilyogi के अलावा भी इन मूवी साइट्स के माध्यम से फिल्मों को देख सकते हैं। और अपने बोरिंग टाइम को फनी टाइम में बदल सकते हैं।

Tamilyogi से मूवी देखना इंडिया में लीगल है ?

बिल्कुल नहीं क्योंकि Tamilyogi Piracy करने वाली या इस तरह का प्रचार करने वाली एक पॉपुलर टॉरेंट साइट है। हालांकि इस मूवी साइट के Server पर कोई भी मूवीस Upload नहीं होती। लेकिन यह दर्शकों को कॉपीराइट कंटेंट डाउनलोड करने के लिए जरूर मदद करती है इसलिए इसे भी एक पायरेटेड साइट माना जाता है।

परंतु भारत में कोई भी यूजर इन पायरेटेड वेबसाइट्स को नहीं चला सकता। क्योंकि इसकी सख्त मनाई है। यही वजह है कि जब भी कोई पायरेटेड साइट् सरकार की नजर में आई हैं तो इन्हें सबक सिखाने के लिए इन वेबसाइट को बैन किया है।

इसीलिए Tamilrockers, Movierulz जैसी अनेक पायरेसी साइट को भारत में ब्लॉक किया जा चुका है! और हां एक दर्शक के तौर पर आपके लिए भी यह समझना जरूरी है कि न सिर्फ पायरेसी वेबसाइट को चलाने भारत में जुर्म है।

बल्कि Piracy Ac के तहत इन पायरेटेड कॉन्टेंट को देखना भी एक जुर्म है! और इस अपराध में शामिल यदि किसी यूज़र को पकड़ा जाता है तो उस पर 3 साल तक की सजा और लाखों रुपए का जुर्माना लगाया जा सकता है। तो ऐसे में आप अपनी सिक्योरिटी से Risk ना लें यही आपके लिए फायदेमंद है

Tamilyogi तथा पायरेटेड मूवी साइट्स का इतिहास ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप पहली बार Tamilyogi साइट का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह एक ऐसी मूवी साइट है जो पायरेसी करने के लिए काफी टाइम से इंटरनेट पर अवेलेबल है।

हालांकि पहले इस तरह की Pirated वेबसाइट भारत में लिमिटेड थी क्योंकि इंटरनेट यूजर्स की संख्या कम थी और पायरेसी करने वाले यूजर्स की कमी थी। वर्ष 2016 में जब इंटरनेट तेजी से इंडिया में लोगों तक पहुंचने लगा तो अनेक Piracy वेबसाइट का उद्घाटन होने लगा।

और सरकार को जब इस तरह की Piracy करने वाली साइट के दुष्प्रभाव सामने आए तो उनके द्वारा इन वेबसाइट्स को रोकने के लिए इन्हें BAN करना पड़ा।

लेकिन ban करने के बावजूद भी पायरेसी इंडिया में खत्म नहीं हुई आज भी लोगों द्वारा illegal तरीके से इनमें movie अपलोड करने का कारोबार चलाया जाता है! उदाहरण के तौर पर तमिलयोगी साइट को एक बार Ban करने के बावजूद भी इस मूवी साइट ने तमिलयोगी Pro जैसे कई अनेक Domains के साथ इंटरनेट पर मूवी को illegal रूप से चलाने का अपना यह कारोबार बनाए रखा।

जिसके परिणाम स्वरूप इस तरह की Pirated साइट्स को इंडिया में यूजर्स द्वारा खूब पसंद भी किया गया और आज भी किया जाता है!

दोस्तों इस तरह आपने जाना इन पायरेटेड साइट्स का काला इतिहास। लेकिन हम कभी भी इन पायरेसी करने वाली साइट का समर्थन ना ही करते थे और ना ही अपने पाठकों से इन मूवी साइट्स का इस्तेमाल करने सलाह देते हैं। इसलिए इस लेख के माध्यम से हम तमिलयोगी की पूरी जानकारी पाठकों तक पहुंचाना चाहते हैं।

Best alternatives Site JioRockers

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Disclaimer

Tamilyogi piracy के लिए विख्यात साइट है ! और भारतीय कानून के तहत pirated Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है ! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है !

अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को tamilyogi वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Conclusion :-

आज आपने जाना इस टोरेंट साइट तमिलयोगी के बारे में! उम्मीद है इस आर्टिकल में अब आपको तमिलयोगी Site से जुड़ी प्रत्येक जानकारियां मिल चुकी होंगी। आपके इस साइट के बारे में क्या ख्याल है? कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं और हमेशा की तरह यदि जानकारी पसंद आई तो सोशल मीडिया जैसे फेसबुक एवं व्हाट्सएप पर जरुर शेयर करें। thanks for visiting in this blog Tagifind.com

Leave a Reply