Tamilrockers New Link 2020 – Latest Tamilrockers Website Movies Download

Tamilrockers New Link – दोस्तों क्या आपको भी tamilrockers साइट से नई नई मूवीस देखना पसंद था! परंतु इस समय आप इस पॉपुलर मूवी साइट के Domain बैन होने की वजह से इसके लेटेस्ट Url को ढूंढ रहे हैं तो फिर यह आर्टिकल आपके लिए ही है।

भारत में सबसे बड़ी पॉपुलर Piracy करने वाली साइट कि जब बात होती है तो Tamilrockers का नाम उसमें सबसे ऊपर आता है! क्योंकि इस Portal पर साउथ इंडियन Latest Movies के साथ-साथ Bollywood , Hollywood की नई नई फिल्में सबसे पहले अपडेट होती हैं।

सालों से जो Users इस Site को बेहद पसंद करते थे! और यहां से नई नई मूवीस को देखते थे उनके लिए आज के इस आर्टिकल में हम इस मूवी साइट के 2020 Latest Tamilrockers के links की जानकारी देने वाले हैं ताकि किसी भी यूजर को इस मूवी Site से मूवी डाउनलोड करने में कोई दिक्कत ना हो!

तो चलिए दोस्तों अब हम बिना देरी किए इस मूवी साइट के बारे में कंपलीट इनफार्मेशन लेते हैं और सबसे पहले हम जान लेते हैं

Tamilrockers New Link 2020 – Latest Tamilrockers Website Movies Download

TamilRockers New link in 2020

Worldfree4u .com Worldfree4u .org
Worldfree4u .net Worldfree4u .co
Worldfree4u .info Worldfree4u .in
Worldfree4u .ph Worldfree4u .lol
Worldfree4u .ch Worldfree4u .by
Worldfree4u .la Worldfree4u .ai
Worldfree4u .az Worldfree4u .mz
Worldfree4u .da Worldfree4u .cc
Worldfree4u .mu Worldfree4u .mx
Worldfree4u .ac Worldfree4u .cx
Worldfree4u .ac Worldfree4u .ru
Worldfree4u .to Worldfree4u .tel
Worldfree4u Worldfree4u
Worldfree4u .ws Worldfree4u .vs
Worldfree4u .bz Worldfree4u .tz
Worldfree4u .lv Worldfree4u .lu
Worldfree4u .tw Worldfree4u .re
Worldfree4u .tr Worldfree4u .gr
Worldfree4u .cl Worldfree4u .da
Worldfree4u .hn Worldfree4u .cl

तो दोस्तों इन latest URL’s को जानने के बाद अब आप एक-एक कर इन URL को अपने मोबाइल या कंप्यूटर के वेब ब्राउजर में Paste कीजिए, और चेक कीजिए कि क्या यह URL आपको Tamilrockers New Link site से मूवी डाउनलोड करने में मदद कर रहे हैं!

यदि दोस्तों इन लिंक्स को जानने के बाद भी आप tamilrockers Site से मूवी डाउनलोड नहीं कर पाते हैं, तो फिर आपके पास एक और तरीका है tamilrockers site से मूवीस को डाउनलोड करने का आप इसके लिए Vpn या फिर proxy का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप यह भली-भांति जानते होंगे कि VPN और proxy के जरिए किसी block की गई वेबसाइट को आसानी से एक्सेस किया जाता है तो चलिए दोस्तों जानते हैं

How to unlock TamilRockers in India

दोस्तों भारत में पायरेसी करने वाली साइट्स का बैन होना एक आम बात हो चुकी है, क्योंकि हम आए दिन यह सुनते रहते हैं कि इस पायरेटेड साईट का डोमेन अब चेंज हो चुका है! आए दिन पायरेसी करने वाली किसी ना किसी साईट का डोमेन अक्सर Change होता रहता है!

तो यदि आप सोच रहे हैं कि अब TamilRockers site पर कैसे विजिट किया जाए? तो फिर आपके पास एक बेहतरीन तरीका है VPN का इस्तेमाल करना! आप अपने कंप्यूटर या मोबाइल ब्राउज़र में Vpn का इस्तेमाल कर सकते हैं, मैं पर्सनली अपने Chrome ब्राउजर में इस फ्री एक्सटेंशन का इस्तेमाल करता हूं! तो यदि आप भी अपने कंप्यूटर में chrome ब्राउज़र का उपयोग कर रहे हैं तो इस फ्री एक्सटेंशन को इंस्टॉल कर आप किसी दूसरे नेटवर्क से TamilRockers साइट को एक्सेस कर सकते हैं!

Free Vpn-the Fastest Vpn

परंतु यदि आप एक मोबाइल यूजर है तो टेंशन की बात नहीं है आप अपने मोबाइल में भी वीपीएन का इस्तेमाल कर सकते हैं! आपको प्ले स्टोर पर कई ऐसे थर्ड पार्टी ऐप मिल जाएंगे आपको बस इनमें से एक सही Vpn App को अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना है! और आप TamilRockers की तरह ही किसी भी blocked वेबसाइट को एक्सेस कर सकते हैं।

आपकी सुविधा के लिए हमने यहां पर कुछ बेस्ट वीपीएन एप्लीकेशन की जानकारी शेयर की है, यह सभी एप्लीकेशन 100% फ्री हैं और आप इन फ्री वीपीएन एप्स के जरिए भी TamilRockers वेबसाइट को एक्सेस कर सकते हैं!

Top free VPN Apps to unblock TamilRockers New link

◆Free VPN India – Fast Secure and Free VPN Proxy
◆Turbo VPN- Free VPN Proxy Server & Secure Service
◆Secure VPN – A high speed, ultra secure VPN
◆SuperVPN Free VPN Client
◆VPN free & secure fast proxy shield by GOVPN

तो दोस्तों इन VPN एप्स को जानने के बाद अब आपके लिए यह जानना जरूरी है कि यह फ्री वीपीएन एप्स इंडिया में काफी पॉपुलर हैं! और किसी भी फ्री वीपीएन एप का आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर उपयोग कर सकते हैं। मैं पर्सनली इनमें से Turbo Vpn को सबसे अधिक पसंद करता हूं कि क्योंकि यह फ्री है तथा इसका इस्तेमाल करना भी बेहद सरल है।

तो दोस्तों उम्मीद है अब आप TamilRockers वेबसाइट तक पहुंच पाएंगे लेकिन यदि आप सोच रहे हैं कि TamilRockers वेबसाइट के नए डोमेन पर इस समय किस किस type की movie देखने को मिलेगी आइए जानते हैं।

All latest Movies in Tamilrockers

तमिल सिनेमा की लेटेस्ट एवं पॉपुलर मूवीस का आनंद यदि आप फ्री में किसी वेबसाइट के माध्यम से लेना चाहते हैं तो फिर यह मूवी साइट आपके लिए ही बनाई गई है। दोस्तों TamilRockers तमिल मूवीस को Leak करने के लिए सबसे अधिक मशहूर है, जैसे ही तमिल सिनेमा की नई मूवी रिलीज होती है वह आपको TamilRockers वेबसाइट में कुछ ही दिन में देखने को मिल जाती है।

इसलिए साउथ इंडिया में इंटरनेट से मूवी देखने वाले अधिकतर यूजर्स इस मूवी Site से भलीभांति परिचित हैं! और उनमें से भी कई लोग तमिल, तेलुगू, मलयालम इत्यादि साउथ इंडियन की कई भाषाओं में लेटेस्ट मूवीस को देखने के लिए इस मूवी साइट का इस्तेमाल आज बड़ी संख्या में करते हैं।

Hollywood Movies in TamilRockers

तो दोस्तों हालांकि आपको अधिकतर साउथ इंडियन मूवीस TamilRockers वेबसाइट पर देखने को मिलेंगी परंतु एक अलग से हॉलीवुड मूवीस का भी सेक्शन इस साइट पर दिया गया है जो हॉलीवुड फिल्मों के दीवानों के लिए बनाया गया है। जो हॉलीवुड मूवीस बेहद पसंद करते हैं,तथा अक्सर इंटरनेट पर नई हॉलीवुड मूवीस की तलाश में रहते हैं।

इस हॉलीवुड कैटेगरी के अंतर्गत Hollywood की नई नई फिल्में Leak की जाती हैं कई बार हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवी जो आप को सिनेमाघरों में पैसे देकर देखनी पड़ती है! वह मूवी बिना कोई खर्चा किए बगैर Tamilrockers New Link वेबसाइट द्वारा फ्री में यूजर्स के लिए प्रोवाइड कर दी जाती है, जिससे यह मूवी Site हॉलीवुड मूवी देखने के लिए भी एक बेस्ट प्लेटफॉर्म मानी जाती है।

Bollywood movies in TamilRockers

200 बॉलीवुड सिनेमा की मूवीस के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं क्योंकि न सिर्फ इंडिया में बेहद बॉलीवुड फिल्में पसंद की जाती बल्कि विदेशों में भी लोग बॉलीवुड फिल्में देखने की इच्छा रखते हैं इसलिए उन सभी यूजर्स को बॉलीवुड की फिल्में फ्री में मिल जाए और अधिक से अधिक लोग तमिल्रोकर साइट पर आए हैं इसलिए तमिल्रोकर्स की टीम हमेशा यह प्रयास में रहती है कि बॉलीवुड की नई नई फिल्में जैसे ही रिलीज हो वह मूवी बॉलीवुड मूवी के अंतर्गत सभी दर्शकों को देखने के लिए मिल जाए।

इसलिए साल 2019 मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्में इस मूवी साइट पर लिख कर दी गई थी जिससे कई बार समाचारों में भी इस मूवी साइट के बारे में लिखा गया था और इस प्रकार की और लाखों लोगों को इस मूवी साइट की जानकारी मिली थी जिससे इसके यूजर्स की संख्या और अधिक बढ़ती चली गई।

Malayalam movies in TamilRockers

दोस्तों जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं साउथ इंडियन सिनेमा इस मूवी site का Main टारगेट है। इसलिए यह साइट सबसे अधिक तमिल मूवीस को देखने के लिए पॉपुलर है! इसके अलावा भी साउथ इंडिया में बोली जाने वाली अन्य भाषाएं जैसे मलयालम, तेलुगु इत्यादि की मूवीस भी इस साइट पर रिलीज होती है।

इसलिए मलयालम सिनेमा के पॉपुलर स्टार्स की जब भी कोई नई मूवी रिलीज होती है इस मूवी साइट पर आपको वह मूवी कुछ ही दिनों के अंतर्गत देखने को मिल जाती ह। इसलिए आज TamilRockers मलयालम मूवी देखने के लिए भी दर्शकों के लिए बेहद पॉपुलर हो चुकी है।

TamilRockers New link – Telugu Movies

मूवीस का खजाना इसीलिए यह वेबसाइट कही जाती है, क्योंकि यहां पर आपको अनेक भाषाओं की नई फिल्में एचडी फॉर्मेट में देखने के लिए मिल जाती है! इसलिए तेलुगू सिनेमा की भी नई नई मूवीस देखने वाले शौकीन इस मूवी साइट पर विजिट करते हैं।

क्योंकि पिछले तीन-चार सालों से लगातार इस मूवी साइट में तेलुगू सिनेमा के दर्शकों को तेलुगु की नई नई फिल्में फ्री में देखने के लिए मिल रही है! और वे इस वेबसाइट को अधिक से अधिक शेयर भी कर रहे हैं ताकि वह अपने दोस्तों के साथ तेलुगु मूवीस का लुत्फ उठा सकें! इसीलिए साउथ इंडिया में आज Tamilrockers New Link काफी पॉपुलर बन चुकी है।

TamilRockers New link – tv shows

जी हां अब तक हमने बात की पॉपुलर मूवी केटेगरी की इसके अलावा tv shows भी TamilRockers साइट पर दर्शकों को देखने को मिल जाते हैं! लेकिन इसके अलावा भी और अन्य प्रकार का इंटरटेनमेंट कॉन्टेंट इस मूवी साइट पर लोगों के लिए उपलब्ध किया जाता है।

और उनमें से ही एक कैटेगरी है tv shows की जिस पर आप क्लिक करतें हैं तो तेलुगू भाषा की लेटेस्ट टीवी शोज हिंदी के पॉपुलर tv, हॉलीवुड टीवी shows इत्यादि मिक्सअप Content आपको इसके अंतर्गत देखने को मिल जाएगा! तो यदि आप टीवी शो देखने के शौकीन है तो फ्री टाइम में मूवीस के साथ-साथ TamilRockers से इन टीवी shows का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

TamilRockers New link – Web series

वेब सीरीज भी आजकल लोगों को बेहद पसंद आती हैं! इसलिए वेब सीरीज देखने के लिए वे mx player, Netflix, Amazon prime इत्यादि का इस्तेमाल करते हैं! परंतु यहां पर आपको नई नई वेब सीरीज को इंजॉय करने के लिए पेमेंट करनी पड़ती है।

इसी वजह से कई सारे यूजर्स अपनी पसंदीदा वेब सीरीज नहीं देख पाते! इसलिए वेब सीरीज की इस कैटेगरी में आपको एक से बढ़कर एक वेब सीरीज का आनंद लेने का मौका मिलेगा! आप किसी भी web series पर क्लिक कर उसे देखना शुरू कर सकते हैं

Best alternatives of TamilRockers in 2020

दोस्तों यदि आप गूगल पर Pirated मूवी sites सर्च करें तो आपके सामने हजारों ऐसी इंग्लिश एवं हिंदी मूवी साइट देखने को मिल जाएंगी। जहां से आप लेटेस्ट हॉलीवुड एवं बॉलीवुड की फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन ऐसे में कौन सी हिंदी मूवी साइट बेहतरीन है उसे ढूंढना थोड़ा सा कठिन होता है।

इसलिए आपकी सुविधा के लिए हमने यहां पर कुछ ऐसी बेहतरीन पायरेटेड साइट्स की एक लिस्ट बनाई है इस लिस्ट में शामिल सभी मूवीस 100% फ्री हैं, साथ ही इन मूवीस से मूवी डाउनलोड करना भी सिंपल है! इसलिए अब आपको कठिनाई नहीं होनी चाहिए अपनी फेवरेट मूवी को इस Site से डाउनलोड करने में तो चलिए जानते हैं कौन सी है वह मूवी साइट्स।

DownloadhubMovierulz
TamilRockersKatmovieHD
FoumoviesMoviescouch
Bolly4u9xmovies
MoviesbabaSkymovies
Moviespapakhatrimaza
7StarHDFilmywap

तो दोस्तो यह थी कुछ बेस्ट Pirated मूवी साइट्स की लिस्ट इसके अलावा आपको बता दें इनमें से अधिकतर Movie साइट्स के बारे में हम Allready आपको Tagifind वेबसाइट पर पुरी जानकारी दे चुके हैं! तो आप इस वेबसाइट की Complete Information यहां से पा सकते हैं।

TamilRockers भारत में इतनी लोकप्रिय कैसे हैं ?

भारत की सबस बड़ी पायरेटेड site के रूप में TamilRockers आज देशभर में लाखों लोगों को फ्री में लेटेस्ट मूवीस देखने में मदद करती है। दोस्तों भारत में तेजी के साथ इंटरनेट यूजर्स की संख्या बढ़ रही है तथा TamilRockers देश भर में बॉलीवुड, साउथ इंडियन, हॉलीवुड की मूवी लोगों को फ्री में प्रोवाइड करती है।

इसलिए मूवी देखने के शौकीन इस मूवी साइट का इस्तेमाल कर अपनी पसंदीदा मूवीस को डाउनलोड कर लेते हैं! Latest रिपोर्ट्स के अनुसार TamilRockers में रोजाना तीन से चार लाख लोग रोजाना मूवीस देखने के लिए विजिट करते हैं! इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्यों यह वेबसाइट आज लोगों के बीच पॉपुलर हो रही है!

यहां आपका जानना जरूरी है कि TamilRockers की तरह ही भारत में कई ऐसी pirated मूवी साइट है जो हमेशा से लोगों के लिए मूवी देखने के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म साबित रही हैं! इसलिए आज मार्केट में ढेरों पायरेटेड साइट्स हैं।

परंतु आप TamilRockers से मूवीस देखें! इससे पहले आपके लिए यह जानना जरूरी है कि क्या TamilRockers site से मूवी देखना लीगल है? अथवा इस मूवी साइट के कुछ नुकसान भी हो सकते हैं।

भारत में TamilRockers site से मूवी देखना क्या Safe है ?

दोस्तों पायरेटेड Site से मूवी देखने में सबसे बड़ी समस्या यह है कि यह वेबसाइट मूवी देखने के लिए उपयुक्त नहीं है। हालांकि इन मूवी साइट्स में आपको ढेरों फिल्में मुफ्त में देखने को मिल जाएगी। परंतु क्योंकि यह पायरेटेड साइट हैं, और कानूनी रूप से इन्हें इंडिया में चलाने की इजाजत नहीं है।

दोस्तों इसीलिए TamilRockers हो या कोई भी अन्य पायरेटेड साइट इंडिया में इन वेबसाइट्स को सार्वजनिक रूप से चलाने की परमिशन नहीं दी गई है! इसीलिए आपको पता होगा कभी भी Tv पर या अन्य किसी स्थान पर विज्ञापनों में TamilRockers का प्रचार-प्रसार नहीं किया जाता।

क्योंकि piracy करने वाली साइट्स में जो कॉन्टेंट available होता है वह पायरेटेड कॉन्टेंट होता है। अर्थात वह कॉन्टेंट किसी ओरिजिनल कंटेंट का डुप्लीकेट वर्जन होता है, जिसे बिना कॉपीराइट्स के ही अपलोड कर दिया जाता है। लेकिन भारत में पायरेसी करना एक जुर्म है।

और piracy में यदि कोई यूजर शामिल होता है, किसी भी तरह जैसे कि pirated कॉन्टेंट देखना, पायरेटेड कॉन्टेंट शेयर करना या फिर pirated Content को ऑनलाइन देखना यह तीनों ही अपराध की श्रेणी में आते हैं। जिसके तहत यदि कोई यूजर पकड़ा जाता है तो उस पर 3 वर्ष तक की जेल एवं लाखों रुपए के जुर्माने का प्रावधान है और क्या आप चाहेंगे किसी ऐसी मूवी साइट से मूवी देखना जहां पर रिस्क को।

नहीं ना इसलिए हम हमेशा से ही Tagifind साइट के माध्यम से अपने दर्शकों को यह सूचित करते हैं कि वह पायरेसी के स्थान पर किसी ऐसी मूवी साइट से मूवीस देखें! जहां से मूवीस देखना लीगल होता हो और मूवी देखने में किसी यूज़र को गैर कानूनी कार्रवाई का सामना न करना पड़े।

TamilRockers के अलावा नई मूवी देखने के Legal तरीके ?

दोस्तों हालांकि सिनेमा घर में जाकर सभी फिल्मों को देखना हर किसी के लिए संभव नहीं है परंतु इसका मतलब यह नहीं कि हमारे पास लेटेस्ट मूवी को देखने के लिए सिर्फ TamilRockers site ही बची हुई है। क्योंकि कई ऐसे एप्लीकेशन आपको अपने स्मार्टफोन एवं कंप्यूटर में मिल जाएंगे जहां से आप नहीं-नहीं मूवीस को leegal तरीके से देख सकते हैं।

जैसे कि यदि हम भारत में Hotstar, Amazon prime, नेटफ्लिक्स इत्यादि के माध्यम से लेटेस्ट मूवीस वेब सीरीज तथा web series को देख सकते हैं। परंतु यहां पर कॉन्टेंट को देखने के लिए हमें एक Monthly या Yearly Paid सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है! जिसे खरीदकर ही हम इन contents को ऑनलाइन वॉच कर सकते हैं या डाउनलोड कर सकते हैं। तो दोस्तों अब आप समझ चुके होंगे कि आपको किन लीगल तरीकों का चुनाव करना है किसी भी मूवी को देखने के लिए।

Information Tamilrockers Apk

App NameTamilrockers
Versionv3.0
File Size1.4 MB
RequirementAndroid 4.0 and above
LanguagesEnglish
Last UpdatedNot Known
LicenseFree
Tamilrockers New Link 2020 – Latest Tamilrockers Website Movies Download

Best alternatives Online Tamilrockers New link

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Disclaimer

TamilRockers piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत pirated Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप

 TamilRockers वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Conclusion :-

दोस्तों इस आर्टिकल में आपने जाना TamilRockers साइट के बारे में! उम्मीद है, TamilRockers site से जुड़ी सभी जानकारियां आपको इस आर्टिकल में मिल चुकी होगी। परंतु इसके बावजूद भी आपका TamilRockers Site से जुड़ा कोई सवाल है या विचार है तो कमेंट बॉक्स में अपने विचारों को बता सकते हैं।

साथ ही यदि आपको यह जानकारी Helpfull लगी है, तो इसे सोशल मीडिया जैसे Facebook, Whatsapp पर अधिक से अधिक शेयर करें! ताकि उन्हें भी इस मूवी साइट के बारे में Complete नॉलेज मिल सके। Thanks for visiting in this blog https://tagifind.com

Leave a Reply