TamilGun 2020 Movies Download: Tamil, Telugu, Malayalam, Movies Download Site

TamilGun – हजारों लोग आज इंटरनेट पर तमिल फिल्में देखते हैं क्या आप उनमें से एक हैं जिन्हें तमिल मूवी बेहद पसंद है तो फिर आज के हमारे इस मूवी आर्टिकल में हम बात करेंगे एक ऐसी तमिल की पॉपुलर मूवी डाउनलोडिंग साइट Tamilgun के बारे में!

दोस्तों हर साल तमिल इंडस्ट्री में नई नई मूवी लॉन्च की जाती है और उन मूवीस को देखना कुछ लोगों के लिए बस एक सपना रह जाता है क्योंकि हर कोई सिनेमा हॉल जाकर नई नई मूवीस को नहीं देख सकता। इसलिए आज इंटरनेट हमारे लिए मनोरंजन का एक मुख्य Source बन चुका है जहां से हम नई नई मूवीस को भी देख सकते हैं।

Tamilgun साउथ इंडिया में काफी पॉपुलर हैं क्योंकि तमिल सिनेमा की सदाबहार मूवी लेटेस्ट मूवी HD क्वालिटी में सभी लोगों को यहां पर देखने के लिए मिल जाती है। और इसके लिए उन्हें कोई पैसा भी नहीं करना पड़ता? तो क्या आप भी इस मूवी साइट के बारे में और अधिक जानना चाहते है

यदि हां तो फिर इस आर्टिकल में हमारे साथ बने रहिए क्योंकि हम आपको Tamilgun वेबसाइट से जुड़ी सभी जानकारियां इस आर्टिकल में आप तक पहुंचाएंगे तो चलिए सबसे पहले हम जान लेते

Tamilgun क्या है ?

TamilGun 2020 Movies Download: Tamil, Telugu, Malayalam, Movies Download Site

Tamilgun साउथ इंडस्ट्री की मूवीस को लीक करने वाली एक पॉपुलर मूवी साइट है! जिसमें आपको तमिल भाषा की एक से बढ़कर एक फिल्में देखने को मिल जाती हैं दोस्तों इस वेबसाइट पर सभी HD तमिल मूवीज फ्री में अवेलेबल है कोई भी इन मूवीस को देख सकता है।

पिछले वर्ष अर्थात 2019 में तमिल सिनेमा में कई धमाकेदार मूवी रिलीज की गई थी! और कई सारे लोगों को अपने फेवरेट तमिल स्टार्स की मूवी देखने में काफी दिक्कतें आई थी परंतु आपको इस मूवी site से मूवी देखने में दिक्कत ना हो पाए हमने नीचे इस Site से मूवी कैसे डाउनलोड करें! इसकी भी विस्तृत जानकारी दी है।

दोस्तों वैसे तो Tamilgun साइट पर तमिल मूवीस कई सालों से अपलोड हो रही हैं! लेकिन आज भी कई लोग हैं जो इस वेबसाइट के बारे में कुछ खास नहीं जानते। इसलिए अब हमारे लिए यह जानना आवश्यक हो जाता है कि आखिर किस किस टाइप की मूवीस Tamilgun वेबसाइट पर एक यूजर को देखने के लिए मिलेंगी। All Types Movies In Tamil Gun

Tamil movies

यदि आप एक से बढ़कर एक तमिल फिल्में देखना चाह रहे हैं, परंतु आपको नहीं पता किसी ऐसी साइट के बारे में जहां पर आपको तमिल की लेटेस्ट मूवी फ्री में देखने को मिल सके! तो फिर Tamilgun मूवी साइट पर आने के बाद तमिल मूवीस की इस कैटेगरी पर क्लिक करते ही आपको एक नहीं दो नहीं बल्कि तमिल इंडस्ट्री की सैकड़ों मूवीस की लिस्ट देखने को मिलेगी।

आपको इनमें से जिस भी तमिल मूवी को देखना है उस मूवी पर क्लिक कर सकते हैं।

लेकिन याद रहे यह कैटेगरी सिर्फ तमिल भाषा बोलने वाले यूजर्स या समझने वाले लोगों के लिए ही है, क्योंकि यहां पर तमिल मूवीस का डब्ड वर्जन नहीं अपलोड किया गया है।

ओरिजिनल मूवीस का पायरेटेड वर्जन इस कैटेगरी पर आपको देखने को मिलता है, चलिए बढ़ते हैं Next कैटेगरी की आेर और देखते हैं उसमें क्या मिलता है।

Tamilgun Dubbed Movies

इस कैटेगरी में आपको डब्ड वर्जन सभी तमिल मूवीस का देखने को मिलेगा! तो यदि आप किसी अन्य भाषा में तमिल की इन सभी फिल्मों का आनंद लेना चाहते हैं तो फिर इस मूवी कैटेगरी पर आए!

आप Menu पर जब क्लिक करते हैं तो Dubbed मूवीस का एक section देखने को मिलेगा जिस पर क्लिक करते ही आपको इस कैटेगरी पर dubbing फिल्में देखने को मिलेंगी।

Tamilgun Tv show

यदि आप इंग्लिश,हिंदी तथा तमिल भाषा में टीवी सीरियल्स को इंजॉय करना चाहते हैं तो Tamilgun नामक इस Site में आपको टीवी Shows को भी देखने का अवसर मिलता है। इस प्रकार यह वेबसाइट न सिर्फ मूवीस के लिए फेमस है बल्कि टीवी Shows देखने के लिए भी इस समय काफी लोकप्रिय हो चुकी है ।

पिछले कई सालों से टीवी शोज इंटरनेट पर भी काफी देखे जा रहे हैं! तो यदि आप एक मोबाइल यूजर हैं जो अक्सर टीवी Shows देखना पसंद करते हैं तो टीवी शो की इस कैटेगरी का लाभ आप मुफ्त में Tamilgun वेबसाइट के माध्यम से ले सकते हैं।

Tamilgun Hindi

वेबसाइट के मैन्यू में हिंदी केटेगरी आपको मिलती है! इस हिंदी केटेगरी के अंतर्गत हिंदी भाषी फिल्में अपलोड की जाती है, इसलिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो भी नई नई मूवी रिलीज होती है Tamilgun टीम की सदा यह कोशिश करती है कि उसको यहां पर भी अपलोड कर दिया जाए ताकि साउथ इंडिया में हिंदी मूवी देखने वाले यूजर्स को और आसानी हो सके।

Tamilgun HD Movies

अब यह मूवी कैटेगरी उन सभी लोगों के लिए जो विशेषकर अपने कंप्यूटर में मूवीस को देखते हैं HD रेजोल्यूशन में यहां पर सभी मूवीस उपलब्ध हैं! इसलिए हिंदी की एचडी मूवीस को यदि आप देखने की इच्छा रखते हैं तो एचडी फिल्में यहां पर देखने को मिल जाएंगे!

दोस्तों Tamilgun वेबसाइट में यह मूवी कैटेगरी सबसे अधिक लोकप्रिय मानी जाती है। क्योंकि हर कोई आज चाहता है नई नई मूवीस का प्रिंट उन्हें HD फॉर्मेट में मिले! परंतु हर किसी वेबसाइट के लिए इन्हें अवेलेबल करना पॉसिबल नहीं है! इसलिए HD मूवीस को यदि आप देखना चाहते हैं तो इस मूवी कैटेगरी पर आ सकते हैं।

Tamilgun A2Z movies

जी हां न सिर्फ तमिल की फिल्में बल्कि पंजाबी, हिंदी आदि अन्य भाषाओं की मूवीस को यदि आप एक ही सेक्शन में देखना चाहते हैं तो फिर यह मूवी कैटेगरी बेहद लाभदाई हो सकती है।

ए टू जेड मूवी की इस कैटेगरी के अंतर्गत सभी टाइप की मूवी लिस्ट की गई है, हालांकि कई बार सभी फिल्में आपको यहां पर नहीं देखने को मिलती है।

क्योंकि पायरेटेड होने की वजह से इस कैटेगरी को अब तक कई बार Block भी किया गया है लेकिन आप चेक कर सकते हैं इस मूवी कैटेगरी को जहां से आप सभी टाइप्स की मूवीस को देख पाएंगे।

तो दोस्तों अब तक हम बात कर चुके हैं सभी मूवी केटेगरी की इस साइट के बारे में! इसके अलावा भी कुछ और मूवी कैटेगरी आपको इस साइट में देखने को मिल सकती हैं।

यदि आप Tamilgun से किसी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो फिर नीचे दिए गए कुछ Simple स्टेप्स को फॉलो करें।

Tamilgun Se Movie kaise Download kare ?

TamilGun 2020 Movies Download: Tamil, Telugu, Malayalam, Movies Download Site

सबसे पहले आप 2020 के इस लेटेस्ट वर्किंग Url को कॉपी करें। कॉपी करने के बाद इसे गूगल के सर्च Bar में बेस्ट पर सर्च करें! जिसके बाद आप Tamilgun की आधिकारिक वेबसाइट पर आ जाएंगे।

जैसे ही Tamilgun मूवी साइट पर आप आते हैं तो आपको होम पेज पर ही सारी लेटेस्ट तमिल फिल्में दिखाई देंगी। आपको इनमें से जो मूवी पसंद है उस मूवी को देखने के लिए नीचे Play बटन दिया गया है उस पर क्लिक करें।

अब दोस्तों play button पर क्लिक करते ही वह मूवी आपके डिवाइस में ऑनलाइन प्ले होना शुरू हो जाएगी अब आप उसे अपने डिवाइस में देखना शुरू कर सकते।

तो इस प्रकार आप बड़ी आसानी से तमिल की नई-नई मूवीस को ऑनलाइन अपने मोबाइल या कंप्यूटर डिवाइस के माध्यम से इंजॉय कर सकते हैं! और इस मूवी साइट की एक खासियत है कि इनमें से किसी भी मूवी को देखना free है। यदि आपको मूवी डाउनलोड करने में किसी तरह की कोई प्रॉब्लम आती है तो आप कमेंट में अपने सवालों को पूछ सकते हैं।

Tamilgun साउथ इंडिया में इतनी पॉपुलर कैसे हैं ?

दोस्तों दक्षिण भारत में जहां तमिल, मलयालम, तेलुगु इत्यादि भाषाएं अधिक बोली जाती है। वहां पर इस मूवी साइट की लोकप्रियता काफी अधिक है अब ऐसा इसलिए क्योंकि इस मूवी साइट पर नई नई फिल्में यूजर्स को देखने के लिए मिल जाती हैं।

हालांकि मूवीस तो हम और भी अन्य Sites से तमिल की देख सकते हैं! परंतु इस मूवी साइट की स्पेसिलिटी यह है कि यहां पर यह सभी मूवीस आपको HD फॉर्मेट में मिल जाती हैं, और हाई क्वालिटी में हर कोई चाहता है आज लेटेस्ट मूवीस को देखना! इसलिए Tamilgun वेबसाइट को कहीं सारे यूजर्स बेहद पसंद करते हैं।

दोस्तों इसके अलावा Tamilgun वेबसाइट आपको ऑनलाइन मूवीस को play करने में भी सहायता करती है, जिससे वे यूजर्स जो इंटरनेट से मूवी को डाउनलोड करने के स्थान पर ऑनलाइन देखना ही पसंद करते हैं उनके लिए इस मूवी साइट का इस्तेमाल करना और भी लाभदाई साबित होता है।

इसलिए संक्षेप में यदि हम Tamilgun मूवी साइट की लोकप्रियता की वजह जाने तो वह है इस वेबसाइट के फ्री में लेटेस्ट मूवीस को एचडी फॉर्मेट में उपलब्ध करना! अतः अब आप जान चुके होंगे कि आखिर यह वेबसाइट साउथ इंडिया में इतनी पॉपुलर कैसे आज हो चुकी है। अब हम जानते हैं कि Tamilgun वेबसाइट के अलावा तमिल मूवीस को देखने के ले कुछ बेस्ट मूवी साइट्स

Alternatives of Tamilgun in 2020

दोस्तों हम आपके साथ टॉप 10 पायरेटेड मूवी साइट्स की लिस्ट शेयर कर रहे हैं, जो कि इंडिया में तमिल मूवी देखने के लिए नहीं बनी हुई है! इन सभी मूवी साइट्स को इस्तेमाल करना एकदम फ्री है और यूजर बिना चार्जेस के इन मूवीस को इंजॉय कर सकता है

हालांकि Tamilgun की तरह यह मूवी साइट से इतनी पॉपुलर नहीं है! परंतु ये भी मूवी डाउनलोड करने के लिए हमेशा से ही लाभदाई रही है तो दोस्तों चलिए अब हम जान लेते हैं कौन सी है यह साउथ इंडियन Movie वेबसाइट जिनकी मैं यहां बात कर कर रहा हूं

Tamilrockers
TamilMV
Tamilyogi
isaimini
TamilDBOx

अतः मुझे पूरी उम्मीद है इनके बेस्ट अल्टरनेटिव को जानने के बाद आपको तमिल की नई नई फिल्में देखने में अब और अधिक परेशानी नहीं होगी!

दोस्तों अब तक हमने बात की सिर्फ तमिल मूवी साइट की जहां से आपको सिर्फ तमिल फिल्में ही देखने को मिल सकती है। परंतु यदि आप हिंदी मूवी देखना पसंद करते हैं और हिंदी मूवी देखने के लिए किसी बेस्ट मूवी साइट की जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो फिर इस आर्टिकल में बने रहे।

दोस्तों यदि आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो इसका मतलब आप हिंदी मूवीस जरूर पसंद करते होंगे! लेकिन हर कोई यूजर Latest हिंदी मूवी नहीं देख पाता क्योंकि इंटरनेट पर कई ऐसी हिंदी मूवी साइट्स हैं जहां से मूवी डाउनलोड करने में यूजर्स को बहुत दिक्कतें आती हैं।

और इसी को देखते हुए अब हम आपके साथ एक नहीं दो नहीं बल्कि 10 ऐसी हिंदी मूवी साइट्स की जानकारी देने जा रहे हैं जो आपको लेटेस्ट हिंदी फिल्में देखने का बेहतरीन मौका देती हैं, और यहां से आप मूवीस को आसानी से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Top 10 Hindi Pirated movie site

Downloadhub Movierulz
TamilRockers KatmovieHD
Tamil New link JioRockers
Bolly4u 9xmovies
Moviesbaba Skymovies
Moviespapa khatrimaza
7StarHD Filmywap

तो दोस्तों अब आप जान चुके हैं इन टॉप हिंदी मूवी साइट्स के बारे में! अब आपको इंटरनेट पर शायद इससे कोई बेस्ट साइट मिले! हालांकि आपकी नजर में कोई इनसे बेस्ट साइट है तो आप उसे हमें कमेंट में बता सकते हैं और यदि ऊपर बताएगी किसी भी मूवी साइट से आपको मूवीस को देखने में दिक्कत है आती है तो फिर कमेंट में अपने सवालों को हमेशा की तरह ही पूछ सकते हैं!

Join TamilRockers Telegram channel

दोस्तों यह सब करने के बावजूद यदि आप तमिल मूवीस को नहीं देख पा रहे हैं, तो फिर आप किसी टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें! क्योंकि टेलीग्राम में कई ऐसे चैनल आपको मिल जाएंगे जो फ्री में लेटेस्ट मूवीस देखने का मौका देते हैं एक ऐसा ही टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको मैं यहां देने जा रहा हूं।

दोस्तों जब आप इस टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करते हैं तो यहां पर हॉलीवुड की नई नई फिल्मों के साथ-साथ तमिल की लेटेस्ट मूवीस जो भी सिनेमाघरों में रिलीज होती है उस मूवी को टेलीग्राम यूजर्स तक इस चैनल के माध्यम से पहुंचाया जाता है।

इसलिए यदि आप नई नई मूवीस को देखने के प्रयास में फेल हो रहे हैं तो फिर आप इस टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर सकते हैं।

तो दोस्तों तरह हम अब तक Tamilgun मूवी साइट के बारे में काफी कुछ जान चुके हैं! अब हमारे लिए यह समझना जरूरी है कि क्या भारत में

Tamilgun Site से मूवी देखना लीगल है ?

वास्तविकता यही है कि किसी भी Pirated site से मूवी देखना illegal है! अतः जहां तक बात रही Tamilgun मूवी साइट की तो इसे भी पायरेसी साइट की श्रेणी में गिना जाता है अब आप समझ सकते हैं कि यह leegal है या नहीं।

दोस्तों ऐसी तमाम वेबसाइट जो दावा करती हैं लेटेस्ट मूवीस को लोगों तक पहुंचाने का उनमें से अधिकतर वेबसाइट आपको Pirated साइट्स देखने को मिलेगी! क्योंकि इंटरनेट पायरेसी करने के लिए आज विख्यात हो चुका है।

piracy साइट का अर्थ है ऐसी वेबसाइट जहां पर आपको पायरेटेड कंटेंट अर्थात कॉपीराइटेड कंटेंट देखने को मिलता है! जिसे अपलोड करने का अधिकार ऐसी वेबसाइट्स को या फिर इन फ्लेटफॉर्म्स को नहीं दिया जाता।

इसके बावजूद भी वे इन मूवीस या किसी भी अन्य प्रकार के कॉपीराइटेड मेटेरियल को साइट पर अपलोड कर लोगों को मूवी देखने की सुविधा देते हैं।

इसलिए ऐसी वेबसाइट को चलाना इंडिया में जुर्म भी माना गया है! और कई ऐसे कानून भी बनाए गए हैं पायरेसी एक्ट के तहत यदि कोई यूजर इन पायरेटेड साइड से फिल्में देखता है, या फिल्म को शेयर करता है या फिल्म को अपलोड करता है तो ऐसे में उसके खिलाफ तीन वर्ष तक की जेल एवं लाखों रुपए का जुर्माना देना पड़ सकता है।

तो कोई भी यूजर नहीं चाहेगा ऐसी पायरेटेड site से मूवीस देने का रिस्क लेना! इसलिए आप ऐसी मुसीबत में ना पड़े हमने यह जानकारी आपको दी है इसलिए स्पष्ट रूप से हम Tamilgun जैसी किसी भी पायरेटेड साइड का समर्थन ना ही कभी करते हैं और ना ही करेंगे यह आर्टिकल सिर्फ आपको जानकारी के उद्देश्य से पब्लिश किया गया है!

तो फिर अब आपके मन में यह जरूर सवाल आ सकता है कि क्या इंडिया में इन पायरेटेड Sites के अलावा मूवी देखने के कोई और भी तरीके हैं, जी हां हैं आइए उनके बारे में जानते हैं।

Tamilgun Pro New Links

Tamilgun.fuTamilgun.nn
Tamilgun.clTamilgun.eu
Tamilgun.usTamilgun.ml
Tamilgun.ccTamilgun.me
Tamilgun.vip Tamilgun.fm
Tamilgun.proTamilgun.ccv
Tamilgun.com Tamilgun.nu
Tamilgun.in Tamilgun.cf

भारत में Legally मूवीस कैसे देखें ?

दोस्तों यदि आप किसी कारणवश सिनेमा घर नहीं जा सकते नई नई फिल्मों को देखने के लिए और इसके बावजूद भी आप बिना गैरकानूनी कार्य किए लेटेस्ट फिल्में देखना चाहते हैं तो फिर आप ऑनलाइन एप्लीकेशंस का उपयोग कर सकते हैं।

आज Hotstar, Amazon Prime नेटफ्लिक्स ऐसे कई अन्य एप्लीकेशन हैं, जहां से आपको new movie अपने मोबाइल डिवाइस या कंप्यूटर के लिए मिल जाएगी। आप इन Apps से नई फिल्में, वेब सीरीज टीवी शो इत्यादि content को देख सकते हैं।

अतः हमारी राय में यदि आप ऑनलाइन बिना गैरकानूनी कार्य के मूवीस को देखना चाहते हैं, तो इन प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना आपके लिए बेहद लाभदाई होगा।

हालांकि अधिकतर यूजर्स इन लीगल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल इसीलिए नहीं करते। क्योंकि यहां पर उन्हें नई नई मूवीस या अन्य प्रकार के content को देखने के लिए monthly/ yearly paid सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है!

Best alternatives Site Tamilgun

Top Gun Street Dancer Panga
Jai Mummy Di Tanhaji Chhapaak
Kaalidas Capmaari Happy H
Sab Kushal M Good Newwz Mardaani 2
Dabangg 3 Jumanji 3 Midway
Star Wars Underwater Bad Boys
21 Bridges FilmyZilla Extramovies
MoviesCounter TamilMV MoviesWood
MoviesBay MoviesJatt MoviesKiDunia
Moviespur MoviesRaja MoviezWap

Disclaimer

Tamilgun piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत pirated Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है !

अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को tamilgun वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Conclusion :-

इस आर्टिकल में आज आपने जानकारी ली Tamilgun मूवी साइट कि आपके इस मूवी साइड से जुड़े क्या विचार है! कमेंट section में बता सकते हैं साथ ही जानकारी पसंद आई तो इस जानकारी को सोशल मीडिया जैसे फेसबुक व्हाट्सएप पर भी जरूर शेयर करें। thanks for visiting in this blog tagifind.com

Leave a Reply