JioRockers – Telugu New Movies, Free Download

JioRockers – हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Jio rockers क्या कारा है और jio rockers tamil क्याहै, Jio rockers telugu, Jio rockers 2019, Jio rockers free movie Download, tamil movies Download,Jio rockers300mb movies, Jio rockers movies Download hindi, Telugu movies download, jio rockers tamil ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

Jio Rockers – हर कोई चाहता है अपनी पसंदीदा फिल्में देखना इसलिए कई यूजर्स नई नई फिल्में देखने के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं! और यदि आप भी उनमें से एक है जो इंटरनेट से मूवीस देखना बेहद पसंद करते हैं तो फिर आज हम एक ऐसे ही मूवी साइट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं

आज हम आपको बताएंगे Telugu सिनेमा की नई नई मूवीस को Leak करने वाली एक पॉपुलर मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट Jio Rockers के बारे में! दोस्तों वैसे तो Jio के बारे में कौन नहीं जानता लेकिन Jio नाम की भी कोई वेबसाइट है, कई सारे यूजर्स को पता नहीं है।

दोस्तों JIoRockers नामक इस वेबसाइट में नई नई तेलुगु मूवीस को अपलोड किया जाता है! ताकि साउथ इंडिया में जो लोग तेलुगू मूवी बेहद पसंद करते हैं उन लोगों को फ्री में उनकी फेवरेट लेटेस्ट मूवीस इस मूवी साइट पर देखने को मिल जाए।

और यदि आप चाहते हैं नई नई लेटेस्ट tulugu मूवीस को अब घर बैठे फ्री में देखना तो फिर हम इस आर्टिकल में आपको Step by Step बताएंगे! कैसे आप JioRockers से फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, और यहां पर कौन-कौन सी फिल्मों को आप देख सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

Jio Rockers क्या है ? jio rockers in Hindi

दोस्तों एक दौर था जब Telugu, कन्नड़ या फिर किसी भी रीजनल भाषाओं की मूवीस को देखने के लिए हमें टीवी पर ऐसे चैनल्स को खोजना पड़ता था परंतु हमारे पास इंटरनेट है और इंटरनेट में कई ऐसी मूवी साइट्स हैं जहां से हम इन रीजनल मूवीज को डाउनलोड कर सकते हैं।

तो दोस्तों ऐसे ही तेलुगू मूवी देखने के लिए एक लोकप्रिय साइट का नाम है! jioRockers जिसमें आपके लिए हर हफ्ते एक नई मूवी अपलोड की जाती है, तो यदि आप मूवी देखने के शौकीन हैं तो इस मूवी साइट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

दोस्तों हालांकि इस मूवी साइट पर आपको सिर्फ तेलुगु मूवीस ही देखने को मिलेंगी। जो कि साउथ इंडिया में काफी पॉपुलर है बाकी यदि आप चाहते हैं, हिंदी मूवीस को देखना तो फिर आप Bolly4u, Foumovies, Moviescouch जैसी वेबसाइट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

दोस्तों Jiorockers नामक इस मूवी साइट पर आपको HD फॉर्मेट में नई नई तेलुगु मूवीस देखने को मिल जाती है! तो अब आपके पास नई नई मूवीस को भी एचडी फॉर्मेट में डाउनलोड करने का एक बेहतरीन मौका है.

Download latest Telugu films on jio rockers for free

2019 में तेलुगू सिनेमा में जितनी भी फिल्में रिलीज हुई थी उनमें से अधिकतर मूवीस आपको अभी भी JioRockers साइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगे
जो यह दर्शाता है कि यह मूवी साइट आज भी लोगों के बीच मूवी देखने के लिए बेहतरीन माध्यम है।

जैसा कि हम जानते हैं नया साल आए अभी कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भी कुछ ही दिन पहले रिलीज की गई लेटेस्ट तेलुगू फिल्में आपको इस मूवी साइट पर अभी बेहतरीन क्वालिटी में देखने के लिए मिल जाएंगी।

दोस्तों जब आप JioRockers वेबसाइट पर विजिट करते हैं तो यहां पर आपको Homepage पर ही तेलुगू की नई नई लेटेस्ट फिल्में देखने को मिल जाती हैं। अब आप को इनमें से कौन-सी फेवरेट फिल्म है यह पता करना होगा।

दोस्तों Site का लेआउट बहुत शानदार है! जिस वजह से कोई भी यूजर यहां से बड़ी ही आसानी से किसी मूवी को डाउनलोड कर सकता है! आप बस एक क्लिक में अपनी फेवरेट मूवी को यहां से डाउनलोड कर सकते हैं, तो चलिए दोस्तों जान लेते हैं कि आखिर किस तरीके से

Jio Rockers से फिल्में कैसे डाउनलोड करें?

सबसे पहले आपको 2020 मे इस site के Latest Url को कॉपी करना होगा। जब आप इसके Url को कॉपी कर गूगल के सर्च बार में पेस्ट करते हैं! तो फिर आप JioRockers की ऑफिशियल वेबसाइट पर आ जाएंगे।

JioRockers - Telugu New Movies, Free Download

site पर आते ही आप देखेंगे, कई सारी फिल्में आपके सामने तेलुगू सिनेमा की देखने को मिलती हैं। आपको इन में से जिस तेलुगू मूवी को डाउनलोड करना है Simply उस मूवी के Poster पर क्लिक करें।

JioRockers - Telugu New Movies, Free Download

अब एक New पेज ओपन होगा! जिसमें उस मूवी के स्क्रीनशॉट्स आपके सामने होंगे आप देख सकते हैं कि वह मूवी आपको किस तरीके से स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। अब Scroll करने पर आपके सामने मूवी का टाइटल देखने को मिल रहा है इस मूवी के टाइटल पर क्लिक करें!

JioRockers - Telugu New Movies, Free Download

अब आपके सामने एक बार फिर से एक New पेज ओपन होगा इस मूवी के टाइटल पर एक बार फिर क्लिक करें।

इस तरह डाउनलोडिंग स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपके सामने उस File को डाउनलोड करने के कुछ Server Links देखने को मिलेंगे! उन पर क्लिक करने के बाद एक नया वेब पेज ओपन होगा।

JioRockers - Telugu New Movies, Free Download

अब आप के सामने उस मूवी को ऑनलाइन देखने का या फिर उस मूवी के फाइल को डाउनलोड करने का ऑप्शन मिलेगा तो आप चाहते हैं ऑनलाइन मूवी देखना तो Watch Online पर क्लिक करें या फिर इस मूवी को डाउनलोड कर लीजिए।

दोस्तों इस तरह आप यदि किसी मूवी को डाउनलोड करने में सफल हो जाते हैं! तो आपके लिए इस मूवी Site से किसी भी मूवी को डाउनलोड करना आसान हो जाएगा, और आप इस तरह से किसी भी मूवी को Easily डाउनलोड कर पाएंगे।

तो दोस्तों इस तरह आप जान चुके हैं कैसे JioRockers से आप किसी भी मूवी को देख सकते हैं अब आपके सामने यह सवाल आता है कि क्या तेलुगू मूवीज को देखने के लिए यह एक बेस्ट साइट है? यदि आप इंटरनेट पर तेलुगू मूवी साइट सर्च करते हैं तो वहां पर आपके लिए हजारों तेलुगू मूवी साइट्स देखने को मिल जाएंगी।

इसके अलावा आप तेलुगू सोंग्स पसंद करते हैं! तो हमने पिछले आर्टिकल में आपको तेलुगू वैप वेबसाइट के माध्यम से तेलुगू songs को डाउनलोड करने की पूरी जानकारी दी है आप उस आर्टिकल को पढ़कर तेलुगू सॉन्ग सरलतापूर्वक डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों यदि आप हिंदी भाषा में मूवीस देखना चाहते हैं तो अब हम आपके लिए हिंदी भाषा की नई नई फिल्म को डाउनलोड करने के लिए best वेबसाइट की जानकारी लेकर आ रहे हैं! आइए जानते हैं कौन सी वेबसाइट है जिससे आप नई नई हिंदी फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

हिंदी मूवीस को देखने के लिए कुछ पॉपुलर मूवी साइट्स–

बॉलीवुड सिनेमा पूरे वर्ल्ड में फेमस है! इसलिए न सिर्फ भारत में बल्कि हिंदी मूवीस दुनिया भर में देखी जाती हैं और कई लोग जो बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवी सिनेमाघरों में नहीं देख पाते! उन लोगों के लिए लेटेस्ट हिंदी मूवीस देखने का बेहतरीन साधन है इंटरनेट।

क्या आप भी इंटरनेट से मूवीस देखना पसंद करते हैं! यदि हां तो फिर इस आर्टिकल में अब हम जानेंगे एक नहीं दो नहीं बल्कि 10 ऐसी टॉप हिंदी मूवी साइट जो कि भारत में मूवी देखने के लिए सबसे बेस्ट मानी जाती हैं! इन सभी वेबसाइट का Layout बेहद आकर्षक है, और यहां से सिंपल इंटरफेस किसी भी यूजर के लिए मूवी डाउनलोड करना आसान बना देता है।

DownloadhubMovierulz
TamilRockersKatmovieHD
Tamil New linkMoviescouch
Bolly4u9xmovies
MoviesbabaSkymovies
Moviespapakhatrimaza
7StarHDFilmywap

तो दोस्तों बॉलीवुड मूवी देखने के लिए इन Top 10 वेबसाइट्स के बारे में अब आप जान चुके हैं! तो अब आपको मूवी देखने के लिए और कहीं दिक्कत लेने की जरूरत नहीं है आप मनचाही मूवीस को यहां से देख सकते हैं तो कैसी लगी यह मूवी साइट्स Comments में अपने विचारों को जरूर बताएं।

Jio Rockers वेबसाइट लोकप्रिय कैसे है?

दोस्तों यदि हम JioRockers की लोकप्रियता को विस्तार से समझें तो यह मूवी साइट पिछले कई वर्षों से तेलुगू सिनेमा की लेटेस्ट मूवीस को रिलीज करने के लिए जानी जाती है! और आज यह यूजर्स के लिए एक बेहतरीन मूवी साइट के रूप में काम कर रही है।

दरअसल आज खाली समय में इंटरनेट का इस्तेमाल मनोरंजन के लिए बखूबी करते हैं, कई लोग Videos देखना पसंद करते हैं! तो कई लोग यह अपने खाली टाइम में फिल्में देखना पसंद करते हैं! ऐसे में तेलुगू सिनेमा के लाखों दर्शक भी तेलुगू की नई-नई मूवीस को देखने के लिए किसी ऐसे ही मूवी साइट कुछ सर्च करते हैं।

और जब उन्हें JioRockers जैसी कोई ऐसी वेबसाइट देखने को मिल जाती है! जहां पर Telugu की लेटेस्ट फिल्में एकदम फ्री में देखने को मिल जाए! तो फिर वह इस मूवी साइट को बेहद पसंद करते हैं, वह इस मूवी साइट के लिए Risk लेने के लिए भी तैयार होते हैं।

दोस्तों रिस्क लेने से हमारा तात्पर्य इन पायरेटेड साइट्स का इस्तेमाल करने से है, हम सभी जानते हैं इंडिया में Piracy करना किसी भी वेबसाइट के लिए Allowed नहीं है! लेकिन इसके बावजूद इतनी सारे दर्शक इन पायरेटेड Sites से मूवीस को देखते हैं।

तो दोस्तों इस तरह इस मूवी साइट्स की लोकप्रियता के पीछे दो बातें हमारे सामने निकल कर आती हैं! पहलामूवी साइट का इस्तेमाल फ्री है दूसरा यह लेटेस्ट मूवीस को HD क्वालिटी में ऑफर करती है! दोस्तों अब आप भली-भांति जान चुके होंगे क्यों साउथ इंडिया में यह मूवी साइट इतनी लोकप्रिय हो चुकी है।

अब हम jio rockers से movie देखने के fayde और नुकसानों की चर्चा करते हैं! जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या इस वेबसाइट से मूवी देखना सही रहेगा या फिर नहीं।

JioRockers से मूवी देखने के लाभ

दोस्तों JoiRocers में लाखों की संख्या में विजिटर्स लेटेस्ट मूवी देखने के लिए विजिट करते हैं! इसलिए नई नई मूवीस को देखने के लिए यह एक बेहतरीन साईट मानी जाती है।

इस वेबसाइट पर अधिकतर मूवीस आपको अच्छी क्वालिटी में ही देखने को मिलती है यह चीज इस site की दूसरी सबसे बड़ी खासियत है।

इस वेबसाइट पर आपको मूवीस को ऑनलाइन देखने या फिर डाउनलोड करने दोनों का ऑप्शन मिलता है! जिस वजह से भी किसी user के लिए मूवी देखने की सुविधा और बढ़ जाती है। इस मूवी साइट से कोई भी यूजर नई नई फिल्मों को फ्री में देख सकता है।

दोस्तों यह कुछ Plus point थे JoiRocers वेबसाइट के इसके अलावा यूज़र को इस मूवी साइट से movie देखने के कुछ नुकसान भी हो सकते हैं! आइए जानते हैं वह क्या है

JioRockers से मूवी देखने के नुकसान?

दोस्तों पहली बात तो इस तरह पायरेसी करने वाली वेबसाइट को इंडिया में illegal माना जाता है! अतः यहां से मूवी देखना Safe नहीं है।

JioRockers पर लेटेस्ट मूवीस Leak की जाती है! परंतु उनकी प्रिंट क्वालिटी सिनेमाघरों में मूवी देखने की तुलना में बेहद खराब होती है।

JioRockers हो या फिर किसी भी पायरेटेड वेब साइट्स में Malicious फाइल हो सकती है! जिसका मतलब है कि यह आपके device के डाटा के लिए सिक्योर नहीं है।

किसी भी Begginer के लिए इस मूवी Site से मूवी डाउनलोड करना इतना सरल नहीं होता! क्योंकि बीच-बीच में कई सारे Ads आपको देखने को मिलते हैं। दोस्तों अब हम आगे बढ़ते हैं और जानते हैं

क्या JioRockers से मूवीस देखना लीगल है?

दोस्तों इससे पूर्व की आप यहां से लेटेस्ट फिल्में देखें! आपके लिए यह समझना भी बेहद important हो जाता है कि क्या वाकई यहां से मूवी देखने में कोई रिस्क है या फिर यहां से मूवीस को देखना लीगल है।

दोस्तों आपको बता दें वर्ष 2019 किसी भी Piratee site के लिए सही नहीं रहा! क्योंकि इस वर्ष काफी पायरेटेड साइट्स को बैन किया गया है इंडिया में! और जहां तक बात है Tamilrockers की तो इस साइट के भी illegal होने की वजह से इसके Url को भी कई बार Ban किया गया!

तो दोस्तों आप यह तो जानते ही हैं कि किसी भी वेबसाइट को बैन तभी किया जाता है! जब वह गैरकानूनी कार्य कर रही हो तो जहां तक बात है JioRockers की तो यह भी गैरकानूनी कार्य में शामिल है क्योंकि इस वेबसाइट पर जितना भी कॉन्टेंट अपलोड होता है वह पायरेटेड कोंटेंट होता है।

इस वजह से दर्शकों को JioRockers से फ्री में मूवीस देखने को मिल जाती है! लेकिन Pirated content की वजह से फिल्म Makers को बड़ा नुकसान झेलना पड़ता है क्योंकि काफी मेहनत के बाद ही किसी भी मूवी को लांच करते हैं।

यही वजह है कि आज इन सभी पायरेटेड साइट्स को बंद करने की काफी कोशिश हो रही है! दरअसल जैसे ही कोई मूवी पर्दे पर रिलीज़ होती है तो JioRockers द्वारा ऐसी movies को Leak कर दिया जाता है, तो ऐसे में फिल्म Makers के मनोबल में कमी आती है क्योंकि नई मूवी से उन्हें करोड़ों रुपए का घाटा भी हो जाता है।

लेकिन सरकार नहीं चाहती कि फिल्म मेकर्स को कोई घाटा हो! और कोई भी illegal वेबसाइट इंडिया में कार्य करें! इसलिए वे इन वेबसाइट्स को आज Ban कर रही है और कई बार फिल्म स्टार्स भी निवेदन कर चुके हैं कि ऐसी पायरेटेड Site से दर्शक मूवी ना देखें।

और लोगों को यह संदेश दे चुके हैं कि यदि वे इन पायरेटेड Site से मूवी देखते रहेंगे तो एक दिन सिनेमाघरों में मूवी आना बंद हो जाएगी। क्योंकि सभी लोग जब फ्री में फिल्में देखना चाहेंगे तो फिल्म मेकर्स की कमाई कहां से होगी।

और इसके अलावा पायरेसी एक्ट के तहत यदि कोई यूजर इन Piracy करने वाली किसी साइट से मूवी देखता पकड़ा जाता है! तो उस पर 3 साल तक की सजा एवं लाखों रुपए का जुर्माना लग सकता है! तो सावधान रहें, इन वेबसाइट से मूवीस देखते समय!

हालांकि आपको बता दें दर्शकों के इन pirater साइट से पकड़े जाने का मामला कम ही सामने आता है! लेकिन फिर भी यहां आपका जानना जरूरी है कि पायरेसी करने वाली इन मूवी साइट्स को चलाना या यहां से movie देखना यह दोनों ही गैर कानूनी काम है।

इसलिए हम कभी भी Piracy करने वाली इन साइट्स का समर्थन नहीं करते हैं! हमारा हमेशा से ही उद्देश्य रहा की हम अपने दर्शकों को किसी भी मूवी साइट की जानकारी दें तो उसकी पूरी जानकारी उनके सामने लेकर आएं। ताकि वह यह फैसला स्वयं कर सके, क्या उनके लिए यहां से मूवी देखना लीगल है या फिर नहीं। तो दोस्तों सवाल आता है कि

इंडिया में मूवी देखने के कौन से हैं Legal तरीके ?

दोस्तों यदि आप लीगल तरीके से मूवीस को घर बैठे इंजॉय करना चाहते हैं तो फिर आपके पास और भी कई सारे तरीके है! यदि आप सिनेमा घर नहीं जा सकते तो फिर आप ऑनलाइन मूवी देखने के लिए कुछ Leegal सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर सकते हैं!

दोस्तों इस समय मार्केट में Amazon Prime, Hotstar यह दो प्रमुख सॉफ्टवेयर्स मौजूद है! जहां पर सुविधा दी जाती है लेटेस्ट मूवीज इत्यादि अन्य टाइप्स के Content को देखने की!

इसके अलावा इस लिस्ट में Netflix का भी नाम आता है, जिसके बारे में आपने पहले जरूर सुना होगा! जहां से आप लेटेस्ट इंग्लिश मूवीस एवं वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

Best alternatives Site JioRockers

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Disclaimer

Jiorockers piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत pirated Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है!

अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को Jiorockers वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Conclusion

तो दोस्तों इस प्रकार हमने आज के इस Article में जानकारी ली Jiorockers साइट के बारे में! आपके इस मूवी साइट के बारे में क्या विचार हैं? कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही यदि आपको इस मूवी साइट पर दी गई जानकारी पसंद आई है तो सोशल मीडिया जैसे फेसबुक एवं Whatsapp पर अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें। Thanks for visiting Tagifind.com

Leave a Reply