WorldFree4u – 300MB Bollywood, Hollywood Hindi Movies Download

WorldFree4u – हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Worlfree4uक्या कारा है और Worlfree4u tradeक्याहै, Worlfree4u movies, Worlfree4u bollywood, Worlfree4u free movie Download, Worlfree,Worlfree4u300mb movies, Worlfree4u movies Download hindi, 300mb movies ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

WorldFree4u 300MB Bollywood Hollywood Movies Download

WorldFree4u – हम सभी की लाइफ में Entertainment बेहद जरूरी है, इसलिए दोस्तों अधिकतर लोग अपने मनोरंजन के लिए मूवीस देखना बेहद पसंद करते हैं क्या आप भी उनमें से एक है जो New मूवीस देखने के लिए बेहद Excited होते हैं?

यदि हां तो फिर इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी Piracy साइट की जानकारी देने वाले हैं, जो कि इंडिया में मूवीस देखने के लिए हमेशा से ही प्रसिद्ध मानी जाती है। जी हां यहां बात कर रहे हैं WorldFree4u मूवी साइट की।

क्या आपने कभी इस वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड किया है, यदि नहीं तो फिर आपके लिए आज का यह आर्टिकल बेहद usefull साबित हो सकता है। क्योंकि इस आर्टिकल हम आपको इस मूवी साइट की पूर्ण जानकारी देने जा रहे हैं!

ताकि कोई भी नया Visitor इस वेबसाइट से अपनी पसंदीदा बॉलीवुड, हॉलीवुड तथा अन्य types की मूवीस को आसानी से डाउनलोड कर सके! जी हां दोस्तों हम इस वेबसाइट पर अपलोड की जाने वाली सभी मूवीस के बारे में तथा उन मूवीस को डाउनलोड करने की स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस आपको बताएंगे तो चलिए शुरू करते हैं।

Download the latest Bollywood Hollywood and South Indian movies in WorldFree4u

दोस्तों कुछ साल पहले जब यह वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद नहीं थी! तो उस समय ही लोगों को लेटेस्ट मूवीस Free में देखने के लिए काफी दिक्कतें आती थी लेकिन इस वेबसाइट के आने के बाद लोगों के लिए Hollywood, Bollywoor तथा South इंडियन movies को देखना बेहद सरल हो गया!

ऐसा इसलिए क्योंकि WorldFree4u Site का उपयोग कर कोई भी यूजर बड़ी ही आसानी से नई नई मूवीस को देख सकता है। और उन मूवीस को अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर भी कर सकते हैं!

बॉलीवुड मूवीस, इंग्लिश मूवीस, तेलुगु मूवीस, तमिल मूवीस, कन्नड मूवीस देखने वाले यूजर्स इस वेबसाइट का सबसे अधिक इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि यहां पर यह सभी मूवीस को देखने के लिए यूजर को एक पैसा भी खर्च नहीं करना पड़ता!

हर महीने इस वेबसाइट पर लाखों विजिटर्स नई नई मूवीस देखने के लिए आते हैं। इसलिए इंटरनेट पर बड़ी मात्रा में Worldfree4U से मूवीस देखने वाले लोग सर्च करते रहते हैं। तो उससे पहले कि यहां से हम मूवी डाउनलोड करने का तरीका समझें हम उससे पहले जान लेते हैं कि कौन-कौन सी मूवीस हमें इस वेबसाइट पर देखने को मिलती हैं।

All types movies in WorldFree4u

दोस्तों इस वेबसाइट में आपको Different Types की मूवी कैटेगरी देखने को मिल जाएंगी। आपको जिस टाइप की मूवीस देखने का मूड है उस मूवी कैटेगरी पर आप जा सकते हैं, तो सबसे पहली कैटेगरी है-

WorldFree4u – Bollywood movies

दोस्तों सिनेमाघरों में मूवी देखने में मजा तो खूब आता है, परंतु हर कोई सिनेमाहॉल जाकर मूवीस के टिकट नहीं खरीद सकता। इसलिए बीते कुछ सालों से WorldFree4u की बॉलीवुड मूवीस की इस कैटेगरी के अंतर्गत जो भी नई मूवी रिलीज होती है, उसे यहां पर अपलोड कर दिया जाता है।

साल 2019 में काफी सारे विजिटर्स द्वारा इस वेबसाइट को इसीलिए पसंद किया क्योंकि इस वेबसाइट पर उनको नई नई बॉलीवुड फिल्में Free में डाउनलोड करने के लिए मिल गई थी।

और यदि आप भी शौक रखते हैं नई नई बॉलीवुड मूवीस देखने का तो WorldFree4u की इस movie कैटेगरी से अपनी इच्छा अनुसार मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

  • COMMANDO 3 (2019)
  • MOTICHOOR CHAKNACHOOR
  • BALA (2019)
  • JAI MUMMY DI

इस वक्त आपको इस मूवी कैटेगरी के अंतर्गत यह सभी मूवी देखने को मिल जाएंगे! अब जैसे ही कोई नई मूवी रिलीज होती है तो आप उस मूवी को यहां Bollywood मूवीस कैटेगरी पर आकर डाउनलोड कर सकते हैं।

WorldFree4u – Hollywood movies

दुनिया के अनेक देश जहां इंग्लिश भाषा बोली जाती है, उनमें से अधिकतर Countries में आपको हॉलीवुड मूवीस के दर्शक दिखाई देंगे। इसलिए हॉलीवुड मूवीस की कैटेगरी उन दर्शकों के लिए है, जो नई नई मूवीस देखना पसंद करते हैं।

इसलिए हॉलीवुड फिल्में देखना आप भी पसंद करते हैं तो इस मूवी कैटेगरी से नई नई मूवीस को डाउनलोड कर अपने फ्री टाइम में देख सकते हैं।

WorldFree4u – kannada movies

दोस्तों जिस तरह हिंदी मूवीस देखने के लिए लोग इंटरनेट पर मूवी साइट्स की तलाश में रहते हैं! ठीक उसी तरह दक्षिण भारत में कन्नड़ मूवीस के दर्शक इस मूवी साइट को बेहद पसंद करते हैं।

क्योंकि यहां पर कन्नड़ मूवीस कि यह स्पेशल कैटेगरी उन्हें अपनी फेवरेट फिल्म को डाउनलोड करने की सुविधा देती है।

यहां आपको लेटेस्ट कन्नड़ मूवीस का बड़ा कलेक्शन मिलेगा! जिससे कन्नड़ मूवीस पसंद करने वाले यूजर्स अपनी पसंदीदा मूवीस को डाउनलोड कर पाते हैं, यदि आप या आपका कोई दोस्त कन्नड़ मूवीस देखना पसंद करते हैं? तो आप उसे इस साइट को Suggest कर सकते हैं।

WorldFree4u – Punjabi movies

दोस्तों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री भी मूवीस देखने के लिए लोगों को काफी पसंद आती है! इसलिए जब भी कोई नई पंजाबी मूवी रिलीज होती है,तो कई लोग उसे ऑनलाइन देखते हैं या फिर सिनेमाघरों में जाते हैं!

और यदि आप भी शौकीन है punjabi Stars की नई नई मूवीस के तो फिर इस मूवी केटेगरी में आपको सभी पंजाबी मूवी ही देखने को मिलेंगी।

हालांकि यहां स्पष्ट कर दें कि सभी पंजाबी लेटेस्ट movies इस कैटेगरी पर आपको नहीं देखने को मिलेंगी। क्योंकि पंजाबी की सिर्फ पॉपुलर मूवीस को इस मूवी site में अपलोड किया जाता है। इसलिए हिट पंजाबी मूवीस को देखने के लिए यह कैटेगरी आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है।

WorldFree4u – Malayalam movies

साउथ इंडिया में हिंदी मूवीस कम बल्कि मलयालम तेलुगू जैसी भाषाओं में अधिक मूवीस देखी जाती है। क्योंकि यहां पर यह भाषाएं सबसे अधिक बोली जाती है। इसलिए मलयालम मूवी साउथ इंडिया के दर्शकों के लिए बनाई गई है।

जब आप इस केटेगरी पर आएंगे! तो Action, मलयालम मूवीस, कॉमेडी मलयालम मूवीस इत्यादि कई प्रकार की मलयालम मूवीस देखने को मिलेंगी। यह सभी सुपरहिट मूवीस आप free of cost अपने डिवाइस में डाउनलोड कर देख पाएंगे।

WorldFree4uTamil movies

कन्नड़, तेलुगू इंडस्ट्री की तरह ही तमिल की फिल्में पूरे भारत में लोग काफी पसंद करते हैं। इसलिए अधिकतर तमिल मूवीस का आपको Dubbed वर्जन भी मिल जाएगा। ताकि जो users तमिल मूवीस को हिंदी में देखना पसंद करते हैं उन्हें इस मूवी कैटेगरी के जरिए मूवीस को डाउनलोड करने में आसानी हो।

हालांकि तमिल मूवीस की इस कैटेगरी में केवल ऑफिशियल तमिल मूवीस ही आपको देखने को मिलेगी! यदि आप इनके Dubbed वर्जन को देखना चाहते हैं तो आप अन्य किसी मूवी साइट पर जा सकते हैं। लेकिन तमिल मूवीस देखने वाले दर्शकों के लिए इस साइट की यह सबसे बेहतरीन कैटेगरी मानी जाती है।

WorldFree4u – English Movies

इस मूवी साइट की अंतिम केटेगरी में आपको मिलेगी! हॉलीवुड मूवी जो की इंग्लिश भाषा में है, इस कैटेगरी में आने के बाद आपको हॉलीवुड की नई नई मूवीस दिखाई देंगी!

यदि आप भी Hollywood मूवीस अक्सर देखते हैं तो फिर यह कैटेगरी भी आपको इंटरटेनमेंट देने के लिए काफी है। क्योंकि यहां पर आपको हॉलीवुड की लेटेस्ट एंड सुपरहिट मूवीस ही देखने को मिलती हैं!

WorldFree4u se movie kaise download Karen ?

तो सबसे पहले आप इस Latest Url को नीचे Copy कर गूगल के सर्च बार में paste कीजिए।

इस यूआरएल को सर्च करने के बाद आप Worldfree4U की ऑफिशियल वेबसाइट पर आएंगे!

वेबसाइट के होम पेज में आपको नई नई मूवीस दिखाई देंगी! आपको यदि WorldFree4u से नई बॉलीवुड मूवी देखनी या डाउनलोड करनी है!

तो ऊपर आपको कहीं सारी Movies केटेगरी देखने को मिल रही हैं! इनमें से Bollywood मूवीस कैटेगरी पर क्लिक करें!

ऐसा करते ही अब आप आ जाएंगे एक नई मूवी पेज में जहां आपको मिलेंगी सभी बॉलीवुड की हिंदी मूवीस! आप अपनी फेवरेट बॉलीवुड मूवी पर क्लिक कर दें।

WorldFree4u - 300MB Bollywood, Hollywood Hindi Movies Download

क्लिक करते ही Next पेज में मूवी को डाउनलोड करने की अनेक server links देखने को मिलेंगे। आप किसी भी server Link को Choose कर सकते हैं!

WorldFree4u - 300MB Bollywood, Hollywood Hindi Movies Download

मूवी डाउनलोड करने के लिए बेहतर रहेगा कि आप एक-एक कर सभी server link को चेक करें! और देखें कि किस server पर वह मूवी स्टोरी है, जिस भी सरवर पर मूवी देखने को मिलेगी

उससे server link में वह मूवी store है, उसे डाउनलोड कर लीजिए बस इतना आसान है इस मूवी साइट से मूवीस को देखना!

तो उम्मीद है अब आप आपको मूवी डाउनलोड करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी फिर भी कोई परेशानी आती है तो कमेंट बॉक्स में अपने सवालों को पूछ सकते हैं हम आपकी पूरी सहायता करेंगे!

बदलते रहते हैं WorldFree4u साइट के डोमेन!

जी हां सही सुना आपने आज से लगभग 5 वर्ष पूर्व हम सभी WorldFree4u.com Domain से मूवीस देख पाते थे!, परंतु समय बदलता गया और इस वेबसाइट के Domain सरकार द्वारा Ban होते गए, जिसका परिणाम हुआ कि समय-समय पर इसकी Domain चेंज होने लगे।

और आज कई बार महीने में इस वेबसाइट के दो बार डोमिन भी Change हो जाते हैं। इसलिए क्योंकि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है। और ऐसी वेबसाइट्स सरकार की नजर में आती हैं तो वे तुरंत ऐसे Domains को Block कर देती है, कभी कभी इनकी web hosting को भी सस्पेंड कर दिया जाता है!

यदि आप आज इस मूवी साइट के लेटेस्ट Domain से मूवी डाउनलोड कर पा रहे हैं, तो इसकी कोई संभावना नहीं है कि आप भविष्य में भी इसी डोमेन से मूवी डाउनलोड कर पाएंगे।

इसलिए यदि इस वेबसाइट का लेटेस्ट Url काम नहीं करता है, तो फिर आप गूगल की helo से इस वेबसाइट के नए डोमेन को फाइंड कर सकते हैं, या फिर आप नीचे दिए गए इन लेटेस्ट वर्किंग Urls को भी ट्राई कर सकते हैं।

Latest Working URL of WorldFree4u

Worldfree4u .comWorldfree4u .org
Worldfree4u .netWorldfree4u .in
Worldfree4u .coWorldfree4u .info
Worldfree4u .phWorldfree4u .ch
Worldfree4u .lolWorldfree4u .by
Worldfree4u .laWorldfree4u .ai
Worldfree4u .azWorldfree4u .mz
Worldfree4u .daWorldfree4u .mx
Worldfree4u .ccWorldfree4u .cx
Worldfree4u .muWorldfree4u .ru
Worldfree4u .acWorldfree4u .ws
Worldfree4u .toWorldfree4u .tel
Worldfree4u ।Worldfree4u ।
Worldfree4u .wsWorldfree4u .vs
Worldfree4u .bzWorldfree4u .tz
Worldfree4u .lvWorldfree4u .lu
Worldfree4u .twWorldfree4u .re
Worldfree4u .trWorldfree4u .gr
Worldfree4u .clWorldfree4u .da
Worldfree4u .hnWorldfree4u .cl

अब बात आती है कि क्या इस मूवी साइट के अलावा भी हमारे पास कोई अन्य ऑप्शन है मूवी देखने का? जी हां इस Pirated साइट के समान ही आज वेब पर हजारों मूवी साइट्स देखने को मिल जाएंगे। लेकिन उनमें से कौन सी मूवी site आपके लिए बेस्ट होगी जहां आपको सभी हिंदी, हॉलीवुड मूवीस मिल सके!

यह जानने में हम आपकी मदद करेंगे! क्योंकि इस वेबसाइट की तरह ही top 10 ऐसी अन्य मूवी साइट्स भी हैं, जो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हैं। इन वेबसाइट्स से जुड़ी कई सारी जानकारियां आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगी। और इनमें से कुछ साइट्स के आर्टिकल तो हम पहले ही tagifind पर पब्लिश कर चुके हैं, तो चलिए दोस्तों जान देते हैं WorldFree4u के Best Alternatives को

Information Of Worldfree4u APK:

App NameMp4mania
Versionv4.0
File Size1.5 MB
RequirementAndroid 4.0 and above
LanguagesEnglish
Last Updated25-December-2020
LicenseFree

Best alternatives of WorldFree4u in 2020

DownloadhubMovierulz
TamilRockersKatmovieHD
FoumoviesMoviescouch
Bolly4u9xmovies
MoviesbabaSkymovies
Moviespapakhatrimaza
7StarHDFilmywap

WorldFree4u भारत में इतनी लोकप्रिय कैसे है ?

तो अब जब कि हम इस मूवी साइट के बारे में काफी कुछ जानकारी प्राप्त कर चुके हैं, तो ऐसे में कहीं सारे यूजर्स के मन में यह सवाल आ सकता है कि आखिर यह मूवी साइट इतनी पॉपुलर कैसे है?

तो किसी भी मूवी साइट की लोकप्रियता का Main कारण होता है! उस वेबसाइट पर अवेलेबल कॉन्टेंट यदि हम WorldFree4u को देखें तो यहां पर हर महीने बॉलीवुड की नई नई मूवीस को अपलोड कर दिया जाता है। और लाखों ऐसे यूजर्स जो फ्री में मूवी देखने के शौकीन हैं उन्हें इस वेबसाइट से मूवी देखने का मौका मिलता है।

दूसरा इस वेबसाइट पर जो मूवीस हैं, अच्छी क्वालिटी अर्थात HD क्वालिटी में अपलोड होती हैं। जिसका मतलब है कि यूजर जब इन मूवीस को अपने डिवाइस पर देखता है तो उसे बेहतरीन Clearity के साथ देखने का मौका मिलता है!

जबकि यदि हम WorldFree4u की तुलना यदि अन्य मूवी साइट से करें तो वहां पर नई नई मूवीस अपलोड कर दी जाती है। लेकिन उनके प्रिंट्स अच्छे नहीं होते! इसलिए मूवीस को देखने का मजा यूजर्स हासिल नहीं कर पाते!

इसीलिए WorldFree4u जैसी Pirated वेबसाइट को इंडिया में लोगों द्वारा कम समय में काफी अधिक पॉपुलर बना दिया जाता है। और ऐसी वेबसाइट्स बिना एडवर्टाइजमेंट या अन्य प्रचार प्रसार के बिना इंटरनेट पर पॉपुलर मूवी साइट बन जाती हैं।

क्या भारत में WorldFree4u मूवीस देखना Leegal है ?

भारतीय सरकार पायरेसी में लिप्त किसी मूवी साइट को बिल्कुल भी Accept नहीं करती। इसलिए इस मूवी साइट के डोमेन कई बार इंडिया में बैन होने की यही कारण है, क्योंकि यह एक पायरेटेड साइड है!

तो यह सवाल कि क्या इंडिया में ऐसी किसी पायरेटेड साइड से मूवी देखने में कोई दिक्कत होगी? तो जी हां बिलकुल हो सकती है क्योंकि ऐसे ही पायरेटेड वेबसाइट जिन पर सरकार द्वारा रोक लगाई गई है उसे यदि कोई यूजर फ्री में मूवीस देखने की कोशिश करता है तो उसके लिए रिस्की साबित हो सकता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि piracy Act के अनुसार न सिर्फ पायरेटेड Content को किसी साइट पर अपलोड करना कानूनन अपराध है! बल्कि उस Pirated Content को यदि कोई देखता है या फिर उसे शेयर करता और Promote करता है तो उसे भी पायरेसी में शामिल हुआ माना जाएगा।

और piracy Act के तहत पकड़े जाने पर उस यूजर के खिलाफ 3 वर्ष तक की जेल की सजा एवं लाखों रुपए का जुर्माना भुगतना पड़ सकता है! तो आप बिल्कुल भी ऐसी वेबसाइट से मूवीस देखने का रिस्क नहीं लेना चाहेंगे!

इस Piratrated आर्टिकल के जरिए हमारा प्रयास न सिर्फ लोगों को इस मूवी site में अपलोड होने वाली मूवीस के बारे में बताना होता है! बल्कि इस मूवी साइट की सभी जानकारी भी यूजर के पास होना जरूरी है! जिससे यूजर यह फैसला स्वयं कर सके कि क्या उनके लिए यहां से मूवी देखना सही है या फिर नहीं!

इंडिया में मूवी देखने के लिए leegal तरीके !

जब भी मूवी जो सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो उस मूवी की टिकट खरीदी जाती हैं। क्योंकि उस मूवी को बनाने में भी करोड़ों रुपए की लागत आती है और वह उसमें फिल्म मेकर्स की काफी मेहनत लगी होती है। इसलिए दर्शकों के लिए फिल्म देखने से पूर्व उस मूवी के लिए टिकट खरीदना जरूरी हो जाता है।

अर्थात यदि आप Leegally मूवी देखना चाहते हैं तो आप सिनेमाघरों में जा सकते हैं। या फिर आप सोच रहे हैं ऑनलाइन ही घर बैठे मूवीस को अपने सुविधानुसार देखा जाए! तो इसके लिए आप नीचे दिए गए इन apps का इस्तेमाल कर सकते

  • hotstar
  • Zee5
  • Amazon prime
  • Netflix

दोस्तों यह सभी Apps आपको नई नई मूवीस, वेब सीरीज इत्यादि देखने में मदद करते हैं! लेकिन यहां से भी मूवी देखने के लिए आपको टिकट खरीदना पड़ता है। मतलब आपको नई नई Movies, Tv सीरियल या कोई अन्य Content देखने के लिए इनमें से किसी भी एप्लीकेशन में paid सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है तभी आप इन Apps के जरिए मूवीस को देख पाते हैं।

Best alternatives Download of WorldFree4u in 2020

DownloadhubMovierulz
TamilRockersKatmovieHD
FoumoviesMoviescouch
Bolly4u9xmovies
MoviesbabaSkymovies
Moviespapakhatrimaza
7StarHDFilmywap

Best alternatives Online of WorldFree4u in 2020

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Disclaimer

WorldFree4u piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत पायरेसी Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को WorldFree4u वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Conclusion :-

उम्मीद है इस मूवी आर्टिकल में आपको WorldFree4u मूवी साइट के बारे में पूरी जानकारी मिल चुकी होगी। आपके इस मूवी साइट के बारे में क्या विचार है आप उन विचारों को कमेंट Sections में बता सकते हैं। और यदि आपको यह जानकारी पसंद आयी है, तो इसे अधिक से अधिक दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं! ताकि उन्हें भी उस movie साइट की Complete Knowledge मिल सके! thanks for visiting tagifind.com

Leave a Reply