Moviespapa – Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

Moviespapa – हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Moviespapa क्या कारा है और Moviespapa क्या है, Moviespapa in, Moviespapa ullu, Moviespapa proxy, Moviespapa paw, Moviespapa malayalam, Moviespapa telugu movies, Moviespapa telugu movies, Moviespapa website, moviespapa free movie Download ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

टाइम पास करने के लिए आज भी मूवी देखना एक बेस्ट तरीका है, इसलिए लोग अपने खाली समय में इंटरनेट से लेटेस्ट मूवीस देखते हैं। क्या आप भी नई नई Movie देखना पसंद करते हैं! यदि हां और सर्च कर रहे हैं किसी ऐसी वेबसाइट को जो आपको नई–नई मूवीस डाउनलोड करने में मदद कर सके!

यदि ऐसा है, तो आज के इस Article में आप जानेंगे Moviespapa साइट के बारे में! जो कि शानदार मूवी डाउनलोडिंग Platform है, यह वेबसाइट यूजर्स को लेटेस्ट मूवीस का बड़ा collection प्रोवाइड करती है।

लेकिन यदि आपने अब तक Moviespapa साइट के बारे में अधिक जानकारी नहीं ली है, तो हम आपको यहां से मूवी डाउनलोड करने और इस साइट से जुड़ी सभी जानकारियां इस आर्टिकल में देने की कोशिश करेंगे। जिससे आपको यहां से नई नई मूवीस देखने में कोई प्रॉब्लम ना हो!

तो क्या आप Ready हैं Moviespapa साइट के बारे में!
विस्तार पूर्वक जानने के लिए यदि हां तो चलिए शुरू करते हैं

movies papa in Hindi

घर बैठे मुफ्त में यदि आप बॉलीवुड की नई नई मूवीस का आनंद लेना चाहते हैं! तो Moviespapa साइट में आपके लिए हर हफ्ते नई मूवीस अपलोड होती रहती है। साथ में यहां आपको बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीस भी देखने को मिल जाती है।

बड़ी संख्या में इस साइट पर यूजर्स मूवीस को देखने के लिए आते हैं। क्योंकि यहां आपको Regional Langauges की मूवी जैसे कन्नड, मराठी, भोजपुरी जैसी मूवीस भी डाउनलोड करने के लिए मिल जाती हैं! इन मूवीस को आप फुल एचडी में देख सकते हैं।

साल 2019 की सबसे पॉपुलर पायरेटेड Site में से एक है movies papa Site! इंडिया के अलग-अलग जगहों से लोग इस वेबसाइट पर मनपसंद मूवीस देखने के लिए विजिट करते हैं।

How to Download Latest Movies in Moviespapa Site in 2020

दोस्तों इस वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करना बहुत ही सरल है, आपको इस वेबसाइट के वर्किंग यूआरएल का पता होना चाहिए। https://moviespapa.best/

इस समय आप इस latest यूआरएल पर विजिट कर सकते है!

Moviespapa - Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

इस वेबसाइट पर आने के बाद आपको जिस मूवी को डाउनलोड करना है, उस मूवी कैटेगरी पर जाना होगा!

Moviespapa - Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

बॉलीवुड मूवीस डाउनलोड करने के लिए Bollywood मूवीस कैटेगरी पर क्लिक करें!

अब उस मूवी पर क्लिक करें जिसे आप देखना चाहते हैं!

अब new पेज में आप आ जाएंगे! उस मूवी को ऑनलाइन देखने के लिए Watch online मूवीस बटन पर क्लिक करें!

Moviespapa - Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

या फिर मूवी को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए किसी भी Server लिंक पर क्लिक करें।

किसी भी server Link पर क्लिक करने के बाद आपके सामने new वेब पेज ओपन होगा!

आपको उस मूवी को डाउनलोड करने के लिए लिंक को unlock करने का ऑप्शन दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें।

link के अनलॉक होने के बाद अब आपके सामने servers की लिस्ट दिखाई देगी। आप किसी भी server को सेलेक्ट कर लीजिए और वह मूवी डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगी।

इस तरह आप नई नई मूवीस को Moviespapa वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आपको movie डाउनलोड करने में किसी तरह की दिक्कत आती है, तो कमेंट बॉक्स में अपने सवालों को पूछ सकते हैं।

अब हम बात करेंगे कि किन-किन मूवीस को Moviespapa वेबसाइट से देखा जा सकता है?

Moviespapa साइट में आप अपनी फेवरेट मूवीस को कैटेगरी के जरिए सरलता पूर्वक online Watch करने के अलावा HD फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको मूवीस की कई सारी कैटेगरी दी गई है, आइए इन सभी कैटेगरी के बारे में विस्तार से जानते हैं

2020 Bollywood Movies

नई हो या पुरानी, Action या फिर Horror movies सभी लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस को आप इस कैटेगरी के माध्यम से देख सकते हैं। यहां आपको सिनेमा हॉल में रिलीज की गई नई–नई मूवीस फ्री मैं देखने को मिलती है! साल 2019 में लाखों लोगों ने नई बॉलीवुड movies को इस कैटेगरी के जरिए डाउनलोड किया! अब आप भी 2020 में नई नई मूवीस देखने के लिए इस कैटेगरी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

पूरे भारत में बॉलीवुड मूवीस काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं इसलिए आप तक बॉलीवुड की सभी नई नई मूवीस जल्द से जल्द पहुंच सके! इसकी कोशिश Moviespapa की टीम करती है।

Malayalam movies

साउथ इंडिया में मलयालम मूवीस देखने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है! इसलिए यूजर्स इंटरनेट पर नई नई मलयालम मूवीस की तलाश में रहते हैं। इसलिए Moviespapa की टीम द्वारा इस वेबसाइट पर मलयालम मूवीस हर हफ्ते यहां अपलोड की जाती है, ताकि मलयालम मूवीस देखने वाले यूजर्स को उनकी पसंदीदा मूवी यहीं पर मिल सके।

हालांकि हॉलीवुड मूवीस अन्य देशों के मुकाबले भारत में काफी कम देखी जाती है। लेकिन आज भी हॉलीवुड मूवीस को इंटरनेट पर सर्च करते हैं, इसी बात को समझते हुए MoviesPapa की टीम द्वारा movies downloading के कई प्लेटफार्म पर हॉलीवुड मूवीस को भी अपलोड किया जाने लगा है! आप हॉलीवुड मूवीस की कैटेगरी पर जाकर नई एवं old हॉलीवुड मूवीस को देख सकते हैं।

हालांकि यहां पर सभी हॉलीवुड मूवीस डाउनलोड करने के लिए available नहीं है, परंतु पॉपुलर हॉलीवुड मूवीस को जरूर यहां से डाउनलोड कर देख सकते हैं।

Hindi dubbed movies

साउथ मूवीस जो तमिल, तेलुगू, मलयालम में हैं उनका यदि आप हिंदी रूपांतरण देखना चाहते हैं तो हिंदी Dubbed की यह कैटेगरी आपके लिए ही है। आपको यहां पर सभी साउथ मूवीस को हिंदी भाषा मैं देखने का अवसर मिलता है, तो साउथ की एक्शन, रोमांस से भरपूर लेटेस्ट मूवीस को देखने के लिए आप हिंदी डब्ड मूवीस की इस कैटेगरी पर आ सकते हैं।

इस कैटेगरी में available dubbed movies बिल्कुल free है, आप अपने कंप्यूटर या मोबाइल स्क्रीन पर Full HD में साउथ मूवीस को देख सकते हैं

Gujarati Movies

भारत में रीजनल Languages की मूवी देखना लोग खूब पसंद करते हैं। इसलिए गुजराती सीरियल्स के साथ-साथ गुजराती मूवीस भी लोगों को काफी पसंद है इसलिए यह एक स्पेशल कैटेगरी यूजर्स के लिए बनाई गई है, जिससे वे गुजराती भाषा में रिलीज होने वाली नई नई movies को फ्री में इस साइट की मदद से डाउनलोड कर देख सके हैं।

Marathi movies

2020 मराठी लेटेस्ट मूवीस देखना चाहते हैं, यह कैटेगरी आपके लिए ही बनाई गई है। जिसमें आपके लिये मराठा के Popular Actor/Actress की नई–नई मूवीस को अपलोड किया जाता है। साल 2019 में मराठी मूवीस कैटेगरी के जरिए हजारों विजिटर्स ने मूवीस डाउनलोड की थी! और अब आप 2020 में यदि मराठी मूवीस को घर बैठे फ्री में देखना चाह रहे हैं तो इस कैटेगरी पर आकर किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Punjabi Movies

पंजाब ही नहीं बल्कि और भी कई शहरों में लोग पंजाबी भाषा समझते हैं, तथा पंजाबी मूवीस देखना पसंद करते हैं। इसलिए यह स्पेशल केटेगरी उन सभी यूजर्स के लिए ही है। जो पंजाबी मूवीस देखना काफी पसंद करते हैं। इसलिए पंजाबी Actor/Actress की धमाकेदार नई–नई पंजाबी मूवीस को अब आप डायरेक्ट अपने मोबाइल स्क्रीन पर बिना कोई पैसा खर्च किए देख पाएंगे

इस पंजाबी कैटेगरी में अधिकतर मूवीस आपको Full HD में डाउनलोड करने के लिए मिलेंगी! आप 480p, 1080P के फॉर्मेट में यह मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं।

Orignal web series

जबसे इंटरनेट का चलन तेजी से बढ़ा है, तबसे वेब सीरीज देखने में लोगों को आजकल काफी मजा आता है। इसलिए Tv की जगह पर लोग वेब सीरीज को देखना आज अधिक पसंद कर रहे हैं। इसलिए वे वेब सीरीज जिन्हें आप Netflix, Amazon prime पर काफी पैसे देकर देखते हैं, उसी तरह की ओरिजिनल वेब सीरीज को आप Moviespapa वेबसाइट में इस कैटेगरी के जरिए ऑनलाइन इस समय फ्री में देख पाएंगे।

इस प्रकार आप ऑनलाइन वेब सीरीज को देखने के लिए भी Moviespapa साइट का उपयोग कर सकते हैं!

songs

Arjit singh, Neha Kakkar के लेटेस्ट वीडियो सोंग्स या बॉलीवुड मूवीस के नए नए सोंग्स को फुल HD क्वालिटी में Moviespapa साइट के जरिए देख सकते हैं। इस वेबसाइट पर जो भी नई नई मूवी रिलीज होती है, उनके video songs अपलोड कर दिए जाते हैं, आपको जो भी वीडियो सोंग्स इस Site से डाउनलोड करना है। आप Songs कैटेगरी पर आकर उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

हाल ही में रिलीज की गई 2020 की कुछ लेटेस्ट मूवी जैसे मलंग, स्ट्रीट डांसर 3D जैसी मूवीस के सुपरहिट सोंग्स को आप ऑनलाइन इस वेबसाइट में सुन सकते हैं। साथ ही इन Songs को डाउनलोड कर ऑफलाइन भी देख पाएंगे।

TV series dubbed

अमेरिकन, चाइनीस जैसी Countries में कुछ Tv सीरीज के एपिसोड्स काफी पॉपुलर हैं! यदि आप इन पॉपुलर एपिसोड्स को देखना चाह रहे हैं तो tv series Dubbed कैटेगरी में आकर आप इन टीवी सीरीज को हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

इस प्रकार आप समझ सकते हैं कि Moviespapa वेबसाइट में इंटरटेनमेंट से जुड़ा हर तरह का Content available है! और साइट के सिंपल इंटरफेस की वजह से आप किसी भी मूवी को यहां से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

trailer

नई नई मूवीस के ट्रेलर्स को देखने के लिए भी Moviespapa वेबसाइट आपके लिए बेस्ट choice साबित हो सकती है! क्योंकि जो भी Upcoming मूवी रिलीज होने वाली होती हैं उन सभी फिल्मों के ट्रेलर आपको इस ट्रेलर केटेगरी में देखने को मिलेंगे।

हालांकि न सिर्फ आप यहां से लेटेस्ट अपकमिंग मूवीस के ट्रेलर देख सकते हैं बल्कि Orignal web series के ट्रेलर भी यहां पर जारी किए जाते है।

Urdu Movies

पाकिस्तान, बांग्लादेश जैसी कई कंट्रीज में उर्दू मूवीस काफी पॉपुलर हैं, इसलिए Moviespapa टीम Members द्वारा इन कंट्रीज के यूजर्स को टारगेट किया गया है। ताकि यहां से अधिक से अधिक Audience उनकी वेबसाइट पर आकर उर्दू मूवीस को फ्री में देख सके।

इसलिए इस कैटेगरी में आपको नई-नई उर्दू मूवीस भी देखने को मिल जाती हैं, आप चाहे तो किसी भी Urdu Movie पर क्लिक कर उसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

300mb Movies

जी हां! मात्र 300mb movies में आप किसी भी बॉलीवुड हॉलीवुड की फुल मूवीस को इस कैटेगरी की मदद से देख सकते हैं। दोस्तों यह स्पेशल कैटेगरी मोबाइल यूजर्स के लिए बनाई गई है, ताकि वह भी Slow इंटरनेट में मूवीस को डाउनलोड कर फ्री में मूवीस इंजॉय कर सके! और बार-बार इस Site से मूवीस को डाउनलोड करने के लिए विजिट करते रहे!

तो यदि आप एक मोबाइल यूजर हैं तो इस कैटेगरी में हालांकि आपको Quality मूवीस नहीं मिलेगी। लेकिन 300,400 Mb के साइज में आप आराम से मूवीस को देख पाएंगे।

आखिर Moviespapa वेबसाइट इतनी क्यों लोकप्रिय है ?

इस वेबसाइट के पॉपुलर होने के कई कारण हो सकते हैं, पहला तो यह है कि इसमें आपको Movies, Video songs, ट्रेलर, वेब सीरीज Tv series, 3D Movies इत्यादि और भी कई तरह का Content इस single वेबसाइट में यूजर को बिल्कुल Free में देखने को मिल जाता ह।

तथा दूसरी बात यह है कि यहां पर जितना भी content अवेलेबल है, वह फ्री में यूज़र एक्सेस कर सकता है। जिसका मतलब है कि ऑनलाइन बिना रुपया खर्च किए इंटरटेनमेंट यूजर्स को Moviespapa वेबसाइट के माध्यम से मिल जाता है!

और कोई भी यूजर पैसे देना नहीं चाहेगा जब उसे घर बैठे लेटेस्ट मूवीस फुल एचडी में देखने को मिल जाए! इसलिए इंटरनेट पर पायरेटेड sites काफी पॉपुलर हो जाती हैं, और मूवीस पापा वेबसाइट भी इसलिए आजकल काफी पॉपुलर है!

Upload Movie on Moviespapa site

Moviespapa साइट पर मूवीस का Large कलेक्शन है, और यह कलेक्शन नई नई मूवीस के अपलोड होने के साथ-साथ और भी Increase होता जाता है। इसके साथ ही यूजर्स को Moviespapa साइट द्वारा become Uploader का एक ऑप्शन दिया गया है, जहां से यूजर्स भी मूवीस को Moviespapa साइट पर अपलोड कर सकते हैं

परंतु एक बात का ध्यान रखना यहां जरूरी है कि आप किसी filmmaker की ओरिजिनल movies को किसी वेबसाइट पर अपलोड नहीं कर सकते। क्योंकि यह कॉपीराइटेड Law के खिलाफ है, इसलिए हम नहीं चाहते कि आप किसी मुसीबत में पड़े!

हालांकि यदि आपका content ओरिजिनल है तो आप जरूर उसे यहां पर अपलोड कर सकते हैं।

Movies Papa site New Link

Moviespapa वेबसाइट के 2020 में कुछ latest Working यूआरएल जारी किए गए हैं। यह सभी Url की लिस्ट नीचे दी गई है, दोस्तों सभी पायरेटेड साइट्स की तरह ही Moviespapa वेबसाइट को block करने के अनेक प्रयास किए जा चुके हैं! इसलिए हर महीने साइबर सिक्योरिटी टीम इस वेबसाइट के नए Domain Name को पता लगते ही बंद कर देती है। तो यह है इस वेबसाइट के कुछ लेटेस्ट Domain

Moviespapa.in
Moviespapa.org
Moviespapa.lol
Moviespapa.viz
Moviespapa.vip
Moviespapa.south
Moviespapa.trade
Moviespapa.icu
Moviespapa.info
Moviespapa.biz
Moviespapa.com
Moviespapa.site
Moviespapa.icu
Moviespapa.world
Moviespapa.vip

Movies Papa alternatives in 2020

ऑनलाइन वर्ल्ड में आपके लिए हजारों वेबसाइट मूवी डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है। अब उनमें से कौन सी बेहतरीन मूवी साइट्स हैं, यह ढूंढना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, किसी भी यूजर के लिए! इसलिए हमने इंटरनेट पर रिसर्च की और कुछ बेस्ट साइट्स को Select किया है जिनकी लिस्ट नीचे दी गई है।

यह सभी मूवी साइट Moviespapa साइट की तरह ही फ्री हैं, और यहां पर भी बॉलीवुड, हॉलीवुड के साथ-साथ कई अन्य Types की मूवीस को आप डाउनलोड कर पाएंगे! तो आइए देखते हैं कौन-कौन सी हैं बेस्ट Sites

Fou movies
HDFriday
bestHDmovies
HDpopcorns
bolly4u
TamilRockers
moviesDA
filmyzilla
Downloadhub
Moviescouch

अब हमें पूरी उम्मीद है, अब आपको अपनी पसंदीदा मूवी डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर अधिक साइट्स को खोजने की जरूरत नहीं पड़ेगी! और दोस्तों हम इस बेस्ट मूवी साइट्स की लिस्ट को समय-समय पर अपडेट करते रहेंगे, इसलिए इस पेज को बुकमार्क करना मत भूलिएगा!

क्या इंडिया में Moviespapa वेबसाइट से मूवी देखना लीगल है ?

दोस्तों हाल ही में भारतीय सरकार द्वारा कोर्ट को यह आदेश दे दिया गया है कि Moviespapa वेबसाइट को illegal करार दिया जाए। क्योंकि इस वेबसाइट पर Copyright Law के खिलाफ कॉन्टेंट अपलोड किया जाता है, इसलिए इस वेबसाइट से मूवी देखना Leegal नहीं है!

हालांकि आप यह जरूर सोच सकते हैं कि आखिरी ileegal होने के बावजूद इंडिया में इस वेबसाइट की आखिर भारी डिमांड क्यों है! क्योंकि इस वेबसाइट पर नई नई मूवीस Full HD में डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को मिलती हैं। इसलिए वे इस बात की परवाह किए बगैर की यहां से मूवी देखना illegal है वे हर बार यहां से मूवीस को देखते हैं!

लेकिन यदि आप थोड़ी सी समझदारी के साथ मूवी देखें तो आप Leegally भी ऑनलाइन मूवीस को देख सकते हैं। क्योंकि Hotstar, Netflix, Amazon Prime ऐसे प्लेटफार्म हैं, जहां पर आपको movies देखने के लिए Pay करना पड़ता है, लेकिन यहां से मूवीस देखना लीगल होता है!

Alternative Site !

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Latest News

DISCLAIMER

Moviespapa के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत pirated Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है!

अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को  Moviespapa वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

ENTERTAINMENT

DownloadhubMovierulz
TamilRockersKatmovieHD
Tamil New linkJioRockers
Bolly4u9xmovies
MoviesbabaSkymovies
Moviespapakhatrimaza
7StarHDFilmywap

Conclusion :-

आज के इस आर्टिकल में आपने जाना की Moviespapa क्या है? और कैसे Moviespapa वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करें! आपको यह मूवी वेबसाइट कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। साथ ही जानकारी पसंद आई तो सोशल मीडिया जैसे Facebook, Whatsapp पर भी जरूर शेयर करें! Thanks for visiting tagifind.con

Leave a Reply