Moviesbaba – Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

Moviesbaba – हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Moviesbaba क्या कारा है और Moviesbabaक्याहै, Moviesbaba movie, Moviesbaba bollywood, Moviesbaba Bollywood movies, Moviesbaba free movie Download, Moviesbaba 300mb, ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

क्या आपको latest Bollywood Movies डाउनलोड करनी है? या फिर Hollywood मूवीस देखना पसंद करते हैं! तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है! हम आपको एक ऐसी साइट की जानकारी देने वाले हैं जहां आपको बॉलीवुड के साथ-साथ नई नई हॉलीवुड मूवीस भी देखने को फ्री में मिल जाती हैं।

दोस्तों इस मूवी साइट का नाम है, Moviesbaba जो मूवी साइट्स की दुनिया में तेजी से पॉपुलर होती जा रही है! और लोग इस वेबसाइट को खूब पसंद भी कर रहे हैं। क्योंकि Simple interface की वजह से यहां से मूवी डाउनलोड करना न सिर्फ आसान होता है बल्कि आपको Full HD में नई-नई मूवीस देखने को मिल जाती हैं।

तो जब आपको फ्री टाइम में लेटेस्ट मूवीस Free में देखने को मिल जाए! तो बात ही कुछ और होती है। इसलिए जो दर्शक मूवीस देखना काफी पसंद करते हैं, उनके लिए यह वेबसाइट काफी यूज़फुल साबित होगी।

इसलिए इस आर्टिकल में आपको इस मूवी साइट की कंपलीट इनफार्मेशन मिलेगी! तो यदि आप एक New यूजर है, तो Moviesbaba site से मूवी डाउनलोड करने के लिए Step by step तरीका इस आर्टिकल में बताया जाएगा! तो चलिए बिना देरी किए शुरुआत करते हैं, और जानते हैं

Download Latest Hindi and Hollywood movies for Free in Moviesbaba

Moviesbaba - Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

लेटेस्ट हिंदी Web सीरीज देखने, हॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड करने एवं Bollywood की नई नई मूवीस का फ्री में यदि आप आनंद लेना चाहते हैं, तो इस वेबसाइट को आप ही के लिए बनाया गया है।
यह वेबसाइट सभी यूजर्स के लिए Free to use है, अर्थात इस मूवी साइट पर Avaiable Content को आप फ्री में देख सकते हैं

यहां आपको बॉलीवुड की नई नई मूवीस देखने को मिल जाएंगी! और आप अपनी मनपसंद मूवीस को एक क्लिक में देख पाएंगे। दोस्तों यह पायरेटेड साइट्स भी bolly4u , TamilRockers की तरह ही काफी पॉपुलर मानी जाती है। क्योंकि यहां आपको नई नई मूवीस देखने का अवसर मिलता है

साल 2019 में Moviesbaba को एक पॉपुलर पायरेटेड साइट्स का नाम दिया गया था! और रोजाना हजारों Visitors इस वेबसाइट से नई नई मूवी देखने के लिए उपयोग करते थे!

तो यदि आपने अब तक कोई movie इस वेबसाइट से डाउनलोड नहीं की है, तो अब आप यह जानना चाहेंगे कि कौन-कौन सी मूवी Moviesbaba साइट पर देखने को मिलती हैं।all types movies in moviesbaba in 2020

Download Hollywood Movies on Moviesbaba

दोस्तों चाहता तो हर कोई यूज़र है सिनेमा हॉल जाकर अपनी फेवरेट मूवी देखना! परंतु सभी के लिए यह संभव नहीं है इसलिए Moviesbaba वेबसाइट कि यह कैटेगरी उन सभी यूजर्स के लिए है, जो नई नई मूवीस देखने की तमन्ना रखते हैं। इस मूवी साइट पर समय-समय पर नई मूवीस को अपलोड किया जाता है।

यह Website india में इसीलिए ज्यादा लोकप्रिय है,क्योंकि लोगों को समय समय पर लेटेस्ट मूवीस यहां पर देखने को मिल जाती हैं। इसलिए यूजर्स को भी यह वेबसाइट काफी पसंद आती है।

इसलिए यदि आपको अपने फेवरेट एक्टर की नई नई मूवी की तलाश है, तो आप उस मूवी को यहां सर्च कर डाउनलोड कर सकते हैं!

और नई नई हिंदी सिनेमा की मूवीस को HD में देख सकते हैं। Made in China, Balapagalpanti जैसी कुछ बॉलीवुड की न्यू रिलीज मूवीस को आप इस साइट के माध्यम से देख सकते हैं! और सभी Upcoming मूवीस की जानकारी यहां ले सकते हैं।

Hollywood Movies

हालांकि बहुत कम ऐसे यूजर्स इंडिया में है, जो हॉलीवुड मूवीस इंग्लिश भाषा में देखना पसंद करते हैं! परंतु अन्य Countries में काफी लोग हॉलीवुड मूवीस इंग्लिश भाषा में देखते हैं! इसलिए यह कैटेगरी इंग्लिश मूवीस पसंद करने वाले यूजर्स के लिए बनाई गई है।

इसलिए यदि आपको भी शौक है हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीस को देखने का तो इस केटेगरी में आपकी नई नई मूवीस HD Quality में देखने को मिल जाएंगी।

यहां से मूवी डाउनलोड करने का एक बड़ा फायदा यह है कि इन हॉलीवुड मूवीस को अभी भी अन्य देशों में आपको payment कर देखनी पड़ेगी! क्योंकि यह एकदम लेटेस्ट हॉलीवुड मूवीस है।
परंतु यह Site न सिर्फ इंडियन यूजर्स को बल्कि अनेक विदेशी यूजर्स को भी वेबसाइट पर आकर नई नई Hollywod मूवीस को फ्री में देखने का मौका देती है।

Watch Hindi Dubbed Movies

साउथ इंडियन सिनेमा में जिन मूवीस ने पर्दे पर धमाल मचाया! वे सभी लेटेस्ट मूवीस आपके लिए इस कैटेगरी के अंतर्गत अपलोड की जाती है, तो देखना चाहते हैं साउथ एवं हॉलीवुड तथा अन्य भाषाओं की पॉपुलर मूवीस को हिंदी में तो हिंदी डब्ड सेक्शन आपके लिए ही है।

दोस्तों कई सारे यूजर से दर्शक इंटरनेट पर हिंदी Dubbed मूवीस को सर्च करते हैं। लेकिन कई लोगों को ऐसी मूवीस नहीं मिल पाती! आप अभी जाकर इस वेबसाइट से पॉपुलर मूवीस को हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

Web Series

वेब सीरीज देखने का जुनून आज के युवाओं में संवार है, आज हम नहीं नई मूवीस के साथ साथ वेब सीरीज भी काफी पसंद कर रहे हैं। और इसके लिए अमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स का भी सब्सक्रिप्शन कई यूजर लेते हैं, परंतु यदि आप फ्री में वेब सीरीज का आनंद लेना चाहते हैं तो Moviesbaba में वेब सीरीज केटेगरी आपके लिए ही है।

यहां पर आपको एक से बढ़कर एक Latest ओरिजिनल वेब सीरीज का कलेक्शन देखने को मिलेगा! आप किसी भी वेब सीरीज के पोस्टर पर क्लिक कर उसे देखना Start कर सकते हैं। यह सभी वेब सीरीज Drama,Comdey Romance पर आधारित हैं, इन्हें आप हिंदी में देख पाएंगे।

Action Movies

सभी लोग अपने Mood के according अलग-अलग types की मूवी देखना पसंद करते हैं! कुछ लोग Romance मूवीस तो कुछ ड्रामा मूवीस, कॉमेडी मूवीस य कुछ लोग एक्शन मूवीस देखना पसंद करते हैं। और बच्चे एवं युवा ज्यादातर एक्शन मूवीस देखना बेहद चाहते हैं।

इसलिए Hollywood की सुपरहिट एक्शन मूवीस, South की धमाकेदार एक्शन मूवीस तथा बॉलीवुड एक्शन मूवीस यह तीनों ही industry की top एक्शन मूवीस का कलेक्शन आपको इस कैटेगरी में देखने को मिलता है! आप चाहे तो किसी भी एक्शन मूवी को डाउनलोड कर उसे अपना बना सकते हैं।

और कभी भी अपने खाली समय को मजेदार बनाने के लिए इन Action मूवीस को देख सकते हैं! आप इन मूवीस को भी HD क्वालिटी में या तो ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन देख पाएंगे।

तो अब आप जान चुके हैं कि किस-किस तरह की मूवी आपको Moviesbaba वेबसाइट में देखने को मिल जाएंगी। तो यदि आप किसी मूवी साइट को ढूंढ रहे थे जहां पर आपको यह सभी मूवीस देखने को मिल जाए! तो चलिए अब हम बात करते हैं कि किस तरीके से आप इन movies को इस वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे।

How to Download Movie in Moviesbaba

मूवीज़बाबा साइट के इस लेटेस्ट यूआरएल https://j.moviesbaba.world/ को किसी भी ब्राउज़र के search bar बार में paste करें!

हालांकि समय-समय पर यह Url change होते रहते हैं! Moviesbaba साइट पर आने के बाद आप देखेंगे Moviesbaba साइट पर अपलोड की गई Recent movies को!

आपको इन Recent मूवीस में से जिस movie को देखना है, आप उस मूवी पर क्लिक कर सकते हैं। या आप बॉलीवुड मूवीस यहां से देखना चाहते हैं तो बॉलीवुड Movie कैटेगरी पर जाएं।

अब आपके सामने हिंदी सिनेमा की नई नई लेटेस्ट मूवीस आपको देखने को मिलेगी। आप जिस भी बॉलीवुड मूवी को देखना चाह रहे हैं उस Movie पर क्लिक करें।

New Page ओपन होगा! जिसमें उस मूवी की Details दिखाई दे रही है, आप देख सकते हैं वह मूवी कब रिलीज हुई उस मूवी के Cast इत्यादि।

नीचे आपको मूवी के कुछ स्क्रीनशॉट्स देखने को मिलेंगे! तो आप उस Movie को डाउनलोड करना चाहते हैं नीचे आपके पास दो formats हैं।

पहला आप उस मूवी को 480p के फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाहते हैं! Click here to watch online and download बटन पर क्लिक करें। दूसरा यदि आप चाहते हैं 720p & 1080p के HD Resolution में मूवी को डाउनलोड करना! तो नीचे दिए गए
Click Here To Watch Online & Download बटन पर क्लिक करें!

जैसे ही आप इनमें से किसी बटन पर क्लिक करते हैं, आप Filmywap वेबसाइट पर Redirect कर दिया जाएगा! और वहां वे सभी servers की लिस्ट आपको देखने को मिलेगी!

आप किसी भी सरवर लिंक पर क्लिक कर दीजिए और यदि वह मूवी उस सर्वर पर अवेलेबल होगी! तो उस मूवी को डाउनलोड करने का लिंक आपको एक New पेज में देखने को मिलेगा।

उस डाउनलोड लिंक पर क्लिक करते ही मूवी डाउनलोड होना Start हो जाएगी।

इस प्रकार Step by step आप किसी मूवी को Moviesbaba वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं! यदि आपको मूवी देखने में किसी तरह की परेशानी आती है तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं।

Moviesbaba Latest Working Url in 2020

तो जैसा कि अभी आपको बताया कि इस मूवी साइट के Url फिक्स नहीं होते! अर्थात समय समय पर इनमें बदलाव होता रहता है, क्योंकि Moviesbaba साइट को भी एक pirated साइड माना जाता है, क्योंकि Copyright मेटेरियल इस वेबसाइट में अपलोड होता है।

इसलिए अब तक कई बार इसका खामियाजा Moviesbaba वेबसाइट को भुगतना पड़ा है और इसके कई यूआरएल सरकार के आदेश पर Ban भी हुए हैं! और भविष्य में भी यह Url चेंज होते रहते हैं, इसके लिए आपके पास दो Option है या तो आप गूगल या सोशल मीडिया के जरिए इस वेबसाइट के latest url को पता कर सकते हैं।

या फिर यदि इस वेबसाइट का लेटेस्ट यूआरएल काम नहीं करता! तो आप इनमें से भी किसी Url को Try कर सकते हैं।

Moviesbaba.com Moviesbaba.vip
Moviesbaba.me Moviesbaba.nn
Moviesbaba.ml Moviesbaba.cc
Moviesbaba.fm Moviesbaba.pro
Moviesbaba.in Moviesbaba.vip
Moviesbaba.cl Moviesbaba.ccv
Moviesbaba.us  

Best alternatives of Moviesbaba in 2020

दोस्तों वैसे तो इस मूवी साइट में मूवी डाउनलोड करने की अनेक Variety मौजूद है, आप बॉलीवुड, हॉलीवुड इत्यादि फिल्म industry की मूवीस को यहां देख सकते हैं।

परंतु इस वेबसाइट में बड़ी दिक्कत यह है कि यहां पर नई मूवीस को पब्लिश करने में कभी-कभी महीने लग जाते हैं!

और ऐसे में यदि आपको लेटेस्ट मूवी साइट पर नहीं मिलती है, तो आप दूसरी मूवी साइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। नीचे हम यहां moviesbaba के अलावा 10 बेहतरीन मूवी साइट आपके लिए लेकर आए हैं। यह सभी पायरेटेड वेबसाइट आपको अपनी फेवरेट मूवी डाउनलोड करने में मदद करेंगे!

Downloadhub Bolly4U
Mkvmad Moviescouch
Foumovies Movierulz
Hdfriday Tamilrockers
HDpopcorns Filmyzilla

दोस्तों इनमें से सभी मूवी साइट्स का Interface simple है, और यहां से मूवी डाउनलोड आप आसानी से कर सकते हैं। लेकिन फिर भी कोई दिक्कत आती है तो आप इसके बारे में गूगल कर सकते हैं या फिर कमेंट बॉक्स में हमें इन वेबसाइट से जुड़े सवालों को पूछ सकते हैं।

भारत में Moviesbaba इतनी पॉपुलर साइट कैसे है?

दोस्तों वैसे तो किसी भी मूवी site का पॉपुलर होना कोई बड़ी बात नहीं होती! क्योंकि मूवी देखना लगभग सभी लोग पसंद करते हैं, लेकिन moviesbaba की खासियत है कि यह यूजर्स को नई नई मूवीस free में provide है! जिससे लाखों लोग जो मूवी देखना तो काफी पसंद करते हैं परंतु नई मूवीस देख नहीं पाते उनके लिए इस वेबसाइट से मूवी देखना सरल हो जाता है।

साथ ही इस वेबसाइट पर नई नई मूवीस HD फॉर्मेट में मिल जाती हैं! जिससे यूजर्स के लिए सोने पर सुहागा हो जाता है क्योंकि एक तरफ वे लेटेस्ट मूवीस देख लेते हैं फ्री में! साथ ही वे clearity के साथ अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर मूवीस का आनंद ले पाते हैं! जिससे ऐसी वेबसाइट तेजी से लोकप्रियता हासिल कर लेती है!

और moviesbaba की टीम भी लगातार दर्शकों को खुश करने के लिए और अपने कारोबार को बनाए रखने के लिए moviesbaba sites पर pirated content अपलोड करती रहती है! जिससे users को काफी मनोरंजन मिलता रहता है। और साथ ही जितने अधिक moviesbaba साइट पर विजिटर्स की संख्या बढ़ती है उतनी ही मूवीस बाबा के Admin की कमाई होती है!

इसलिए ऐसी वेबसाइट बिना समाचार ,टीवी, रेडियो या फिर सोशल मीडिया में खुद को प्रमोट या फिर एडवर्टाइजमेंट किए बगैर पॉपुलर हो जाती है।

क्या moviesbaba वेबसाइट से मूवी देखना भारत में Legally है?

दरअसल आप किसी भी मूवी site से मूवी देखें उसकी कोई पाबंदी नहीं है! परंतु यदि वह मूवी पायरेटेड होती है तो आप यह सरकार के आदेशों के खिलाफ कार्य करते हैं। क्योंकि मूवीस बाबा एक पायरेटेड साइड है और किसी भी Pirated साइट का इस्तेमाल करना भारत में दंडनीय अपराध है।

और इस अपराध से आप बचें! इसके लिए यही सलाह है कि moviesbaba जैसी किसी पायरेटेड साइट का इस्तेमाल यूजर्स को नहीं करना चाहिए। दोस्तों इन sites के Admin जो बिना Copyrights के किसी मूवी, प्रोग्राम, टीवी शो, Web series इत्यादि को साइट पर अपलोड करती है! वह इस गैरकानूनी कार्य को अंजाम देकर खुद के लिए ही Risk खड़ा कर देते हैं।

क्योंकि आज पायरेसी करने वाली सभी साइट्स को सरकार बैन करने के लिए तैयार है, इन वेबसाइट्स पर साइबर सिक्योरिटी टीम नजर बनाए रखे है! और जब उन्हें ऐसी किसी साइट की इंफॉर्मेशन मिलती है तो इन्हे तुरंत Ban कर देती है।

और हां न सिर्फ इन pirated साइट्स को बैन किया जाता है! बल्कि यदि कोई इन पायरेटेड साइट्स को चलाने वाले किसी एडमिन को या मूवी देखने वाले यूज़र को पकड़ा जाता है तो फिर सरकार द्वारा उन पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है! जिस में 3 साल तक की सजा एवं लाखों रुपए के जुर्माने का प्रावधान है।

हालांकि पायरेसी के केस में किसी यूज़र को पकड़ना इतना आसान नहीं होता! और ऐसे मामले कम ही देखने को मिलते हैं लेकिन यहां से मूवी देखने का रिस्क जरूर बना रहता है।

दरअसल पायरेसी को रोकना न सिर्फ भारतीय सरकार के लिए बल्कि विश्व में एक बड़ी चुनौती है! क्योंकि कोई भी नई मूवी रिलीज होती है तो उसके टिकट्स काफी महंगे होते हैं! परंतु यह पायरेटेड साइट लोगों को फ्री में मूवी मुहैया करवाती है।

इसलिए किसी पायरेटेड साइट के डोमेन को बैन करने के बावजूद भी users free में latest movies देखने का एक नया रास्ता निकाल ही लेते हैं!

और हर बार फिल्म इंडस्ट्री को फ्री में मूवी देखने वाले यूजर्स की वजह से करोड़ों रुपए का घाटा हो जाता है! क्योंकि फिल्म को करोड़ों रुपए खर्च करके बनाया जाता है और उसमें मेहनत भी लगती है, लेकिन इसके बावजूद जब यूजर्स बिना टिकट खरीदे ही मूवी देख लेते हैं तो इससे उनकी मेहनत एवं धन का बड़ा नुकसान होता है।

इसलिए आप पायरेसी को रोकने में अपनी भागीदारी दे सकते हैं, इन पायरेटेड साइड से मूवीस ना देख कर! क्योंकि हम इंटरनेट की मदद से अनेक ऐसी वेबसाइट/Apps हैं, जिनसे हम मूवीस को Legally देख सकते हैं! तो चलिए नजर डालते हैं कौन-कौन से App हैं वो

नई मूवीस को Legally देखने के लिए Best Sites Apps

Amazon prime
hotstar
Netflix

यह तीन Top के प्लेटफार्म इंडिया में लोगों को नई नई मूवीस देखने में सहायता करते हैं! परंतु यहां से मूवी देखने के लिए लोगों को इन Apps में सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है! तभी यूजर movies को देख सकता है,

Disclaimer

Moviesbaba piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत पायरेसी Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को  Khatrimaza वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Alternative Site !

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Conclusion

इस आर्टिकल में आपने जाना moviesbaba साइट के बारे मेंआपके इस मूवी साइट से जुड़े क्या विचार है! कमेंट में जरूर बताएं साथ ही जानकारी पसंद आई हो तो सोशल मीडिया जैसे फेसबुक एवं Whatsapp पर भी जरूर शेयर करें thanks for visiting in this blog Tagifind.com

Leave a Reply