KatmovieHD – 300MB Bollywood, Hindi Hollywood Movies Download

Katmoviehd – हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Katmoviehd क्या कारा है और Katmovieक्याहै, latest Hollywood movies, Katmovies, Katmoviehd free movie Download, Katmovies4me, Katmoviehd Bollywood, Katmoviehd300mb, Katmoviehd movies download hindi ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

हॉलीवुड Movies इंडिया में आज से नहीं बल्कि कई सालों पहले से पसंद की जा रही है! और इंटरनेट आने के बाद से हॉलीवुड मूवीस इंडिया में काफी ज्यादा सर्च की जाती हैं।

क्या आपको भी Hollywood की Latest Action, Horror, Romantic मूवीस देखना पसंद है! लेकिन आपको इंटरनेट पर कोई अच्छी मूवी साइट नहीं मिल रही है? जहां से आप Hollywood मूवीस को डाउनलोड कर सके! तो फिर इस आर्टिकल में हम आपको KatmovieHD साइट के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं!

दोस्तों यह एक हॉलीवुड मूवी साइट है, जिसमें आप हॉलीवुड की मजेदार एक से बढ़कर एक हॉलीवुड मूवीस हिंदी भाषा में देख सकते हैं। और सबसे बड़ी बात यहां पर Available सभी मूवीस को डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है, इसलिए कोई भी इस यूजर मूवी site से मूवीस को देख सकता है।

लेकिन यदि आप ने अब तक KatmovieHD से कोई मूवी डाउनलोड नहीं की है, और जानना चाहते हैं कैसे इस वेबसाइट से किसी मूवी को डाउनलोड करें? तो वह जानकारी भी इस आर्टिकल में आपको मिल जाएगी तो चलिए इस लेख की शुरुआत करते हैं

Watch Latest Hollywood movies ine katmovieHD in Hindi

दोस्तों 2019 में Hollywood इंडस्ट्री की कई सारी पॉपुलर मूवीस को worldwide लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया! और उनमें से अधिकतर मूवीस KatmovieHD की टीम द्वारा इस मूवी साइट पर अपलोड की गई है! ताकि भारतीय यूजर्स भी हॉलीवुड मूवीस को हिंदी भाषा में देख सके।

दोस्तों यहां पर आप को न सिर्फ Hollywood मूवीस बल्कि Animated movies, Tv shows तथा WWE fight इत्यादि अन्य Content भी देखने को मिल जाता है, इसलिए यूजर इस वेबसाइट को Hollywood मूवी साइट के तौर पर तथा अन्य कॉन्टेंट देखने के लिए काफी पसंद करते हैं।

तो उससे पहले की इस site से मूवी डाउनलोड करने का तरीका जानें! हमारे लिए यह समझना जरूरी है कि KatmovieHD वेबसाइट में किन किन Movies को हम देख सकते है, चलिए जानते हैं

All types movies in KatmovieHD

दोस्तों नीचे उन सभी मूवी केटेगरी का वर्णन किया गया है, जो इस वेबसाइट में आप को मिलेंगी। इसलिए इन मूवी Categories की जानकारी लेने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपको यहां पर आपकी फेवरेट मूवी मिलेगी या फिर नहीं!!

KatmovieHD Hollywood Movies

तो दोस्तों क्योंकि यह वेबसाइट खासकर हॉलीवुड मूवीस के दीवानों के लिए बनाई गई है। इसलिए यह सबसे Main कैटेगरी है इस हॉलीवुड मूवी साइट की जब आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं तो Action, Adventure, Comedy, History ऐसी 10 से भी अधिक मूवी Categories आपको यहां पर देखने को मिल जाएंगी!

तो आप जिस टाइप की हॉलीवुड मूवीस को पसंद करते हैं, चाहे कॉमेडी या फिर एक्शन आप उस Type की हॉलीवुड मूवीस को इस मूवी साइट पर देख सकते हैं!

विश्व भर में हॉलीवुड Movies की इस कैटेगरी को इसीलिए पसंद किया जाता है क्योंकि यहां पर फिल्म देखने की कई सारी Variety अवेलेबल है! यूजर अपने Mood के According किसी भी टाइप की हॉलीवुड मूवीस को देख सकता है।

और यहां पर यह मूवीस HD वर्जन में अवेलेबल है! जिसका मतलब है कि यूजर हाई क्वालिटी में इन मूवीस को देख सकता है।

KatmovieHD – TV shows

दोस्तों न सिर्फ भारत में बल्कि अन्य देशों में भी लोग TV Shows अपने फ्री टाइम में देखना खूब पसंद करते हैं। इसलिए कई सारे लोग इन टीवी शो को देखने के लिए online प्लेटफॉर्म जैसे amazon prime, Netflix पर पैसे भी pay करते हैं

परंतु KatmovieHD आपको लेटेस्ट tv shows को देखने के लिए कोई पैसा नहीं लेती। यहां पर आपको ओरिजिनल टीवी shows देखने को मिलेंगे! और खास बात यह कि यह सभी पॉपुलर tv shows होते हैं, जिन्हें दुनिया भर में लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।

लेकिन क्योंकि इस वेबसाइट पर अधिकतर Content आपको इंग्लिश में मिलेगा! इसलिए यहां पर देखे जाने वाले सभी tv shows केवल इंग्लिश भाषा में मौजूद हैं। यदि आप इंग्लिश tv shows देखना पसंद करते हैं तो फिर आप के लिए यह बेहतरीन केटेगरी साबित हो सकती है।

KatmovieHD – adult

इस Adult केटेगरी के अंतर्गत सभी 18 Plus, movies, Tv series इत्यादि देखने को मिल जाएंगे। इसलिए कई सारे यूजर्स जो Adult Content देखना पसंद करते हैं, वह इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि यहां पर उन्हें फ्री में लेटेस्ट एडल्ट कंटेंट देखने के लिए मिल जाता है।

KatmovieHD Animated movies

घर के छोटे बच्चे एनिमेटेड मूवीस देखना अधिक पसंद करते हैं! इसलिए बच्चों के इंटरेस्ट के लिए इस मूवी साइट पर एक स्पेशल कैटेगरी है। Animated मूवीस कि इस कैटेगरी में आपको हॉलीवुड की Popular Aninated मूवीस का Collection हिंदी तथा इंग्लिश dual-audio भाषा में देखने को मिल जाएगा।

इसलिए आप फ्री में हॉलीवुड की एक से बढ़कर एक एनिमेटेड मूवीस का आनंद बच्चों को दे सकते हैं!आप इन एनिमेटेड मूवीस को या तो ऑनलाइन देख सकते हैं या एचडी फॉर्मेट में डाउनलोड कर offline देख पाएंगे।

KatmovieHD Dubbed Movies

दोस्तों ऊपर हमने बात की थी उन Hollywood मूवीस की जो सिर्फ़ English Version में अवेलेबल थी। लेकिन Dubbed मूवीस की इस कैटेगरी में आपको हॉलीवुड की वहीं पॉपुलर मूवीस को हिंदी भाषा में देखने का मौका मिलता है!

जब आप Dubbed मूवी की इस केटेगरी पर आते हैं, तो आपको सैकड़ों हॉलीवुड मूवीस देखने को मिलेंगी। जिन्हें आप हिंदी भाषा में डाउनलोड कर देख सकते हैं, इसलिए अब आपको हॉलीवुड मूवीस को देखने के लिए अधिक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मूवी साइट आपको फ्री में नई हिंदी Movies ऑफर करती हैं।

दोस्तों साल 2019 में KatmovieHD की इस केटेगरी को सबसे अधिक Visit किया गया था। और सबसे अधिक इस वेबसाइट में यही कैटेगरी भारतीय यूजर्स द्वारा पसंद की जाती है, जिससे उन्हें यहां अपनी फेवरेट इंग्लिश मूवीस हिंदी भाषा में देखने के लिए मिल जाती हैं।

KatmovieHD WWE

ऐसा Wresling show जिसे दुनिया में न सिर्फ बच्चे बल्कि युवा सबसे ज्यादा पसंद करते हैं! इसलिए जब भी बात हो WWE रेसलिंग की तो लोग Screen के सामने कई घंटे बैठकर WWE फाइट से देख सकते हैं।

WWE super slam, WWE extreme rules जैसे अन्य लेटेस्ट WWE एपिसोड्स आपको इस मूवी कैटेगरी में देखने को मिल जाएंगे। क्योंकि हर महीने कई सारे WWE एपिसोड्स को यहां पर अपलोड कर दिया जाता है।

और यूजर्स अपने पसंदीदा डब्ल्यूडब्ल्यूई कॉन्टेंट को इस वेबसाइट पर देख पाते हैं, तो दोस्तों इस प्रकार हम बात कर चुके हैं उन सभी मेन मूवी Categories की जो आपको katmovieHD साइट पर देखने को मिल जाती हैं।

अब हम बात करेंगे Main टॉपिक की कि कैसे इस मूवी site से हम अपनी पसंदीदा मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। ताकि मूवी डाउनलोड करने में आपको कोई परेशानी ना हो तो चलिए Step by step इस प्रोसेस को जान लेते हैं।

katmovieHD se movie kaise download Karen?

सबसे पहले आप यहां दिए गए इस Url को copy कर गूगल के search bar में paste कर सर्च कर दीजिए।।

अब जैसे कि आप इस यूआरएल को सर्च करते हैं तो आप katmovieHD की ऑफिशियल साइट पर आ जाएंगे!

KatmovieHD – 300MB Bollywood, Hindi Hollywood Movies Download

आप देखेंगे katmovieHD के Homepage पर ही latest हॉलीवुड मूवीस आपको देखने को मिल रही है!

आप जिस मूवी को इस साइट से डाउनलोड करना चाहते हैं उस मूवी कैटेगरी पर जा सकते हैं, और अपनी फेवरेट मूवी को डाउनलोड करने के लिए उस पर क्लिक करें।

आप नए वेब पेज में देखेंगे! उस मूवी के कुछ स्क्रीनशॉट्स भी अपलोड किए गए हैं!

KatmovieHD – 300MB Bollywood, Hindi Hollywood Movies Download

अब उस मूवी को देखने के आपके पास दो विकल्प हैं या तो Watch online बटन पर क्लिक कर उस मूवी को ऑनलाइन देख लीजिए!

या फिर वहां दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक कर उस मूवी को डाउनलोड करके अभी देख सकते हैं।

तो इस तरह आप मूवीस को katmovieHD से देख सकते हैं, आपकी जो भी फेवरेट मूवी है वह आपको इस मूवी साइट पर मिल जाएगी! मूवी डाउनलोड करने में कोई दिक्कत आती है तो फिर आप कमेंट में अपने सवालों को पूछ सकते हैं!

या फिर ऐसी ही अनेक मूवी sites हैं जो आपको फ्री में हॉलीवुड मूवीस के साथ-साथ बॉलीवुड मूवीस को देखने का मौका देती है आइए उन सभी साइट्स के बारे में जानते हैं।

Best alternatives of katmovieHD in 2020 Downloadhub

हिंदी सिनेमा में रिलीज होने वाली नई नई बॉलीवुड मूवीस को आप Downloadhub वेबसाइट में देख सकते हैं इस वेबसाइट में समय-समय पर नई नई हिंदी फिल्मों को यूजर्स के लिए डाउनलोड करने का मौका दिया जाता है!

इस मूवी साइट में आप बॉलीवुड मूवीस के साथ-साथ हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीस, पंजाबी मूवीस, तमिल मूवीस, Bollywood Video Songs, Mobile Movies,Pc Games, Hindi Dubbed इत्यादि कई Types की मूवीस इस मूवी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं! इस वेबसाइट का लेटेस्ट यूआरएल नीचे दिया गया है

KatmovieHD Foumovies

इस वेबसाइट का सिंपल इंटरफेस किसी भी यूजर को नई नई मूवीस को आसानी से डाउनलोड करने में मदद करता है! यहां पर आप 1 मिनट से भी कम समय पर अपनी फेवरेट मूवी को डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं!

इसके अलावा इस साइट की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां पर सभी Latest मूवीस फिर चाहे वह बॉलीवुड की हो या हॉलीवुड की वह HD format में देखने को मिलती है। इसलिए काफी सारे यूजर्स की यह फेवरेट साइट रही है! आप नीचे दिए गए यूआरएल को Copy कर इस वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं।

KatmovieHD Bolly4u

Bolly4u भारतीय दर्शकों के लिए मूवी डाउनलोड करने के लिए एक बेहतरीन वेबसाइट मानी जाती है! क्योंकि इस मूवी साइट में भी आए दिन नई नई बॉलीवुड मूवीस तथा लेटेस्ट Hollywood Movies को हिंदी में अपलोड किया जाता है।

इसलिए bolly4u भी एक बेस्ट अल्टरनेटिव कही जा सकती है! जिसमें आपको कई Types की मूवीस, tv shows वेब सीरीज इत्यादि कॉन्टेंट फ्री में देखने को मिल जाती हैं।

KatmovieHD filmyzilla

इंटरनेट पर हिंदी मूवीस डाउनलोडिंग के लिए सबसे अधिक सर्च की जाने वाली मूवी साइट्स में से एक फिल्मीजिला! फिल्मीजिला साइट हमें नया-नया कॉन्टेंट प्रोवाइड करने में सबसे आगे रहती है। इसलिए नई नई मूवीस को इस वेबसाइट पर कई बार Leak भी किया जा चुका है।

इसलिए पिछले कुछ समय में Filmyzilla नामक इस पायरेटेड साइट के डोमेन भी Ban हुए हैं! क्योंकि कई बार इस मूवी साइट में उन मूवीस को भी अपलोड कर दिया जाता है जो सिनेमाघरों में रिलीज भी नहीं होती। इसलिए यहां से आप हॉलीवुड बॉलीवुड तथा अन्य भाषाओं की मूवीस को फ्री में देख सकते हैं।

दोस्तो यह थी कुछ बेस्ट अल्टरनेटिव Sites अब हम बात करते हैं!

LATEST working Url of KatmovieHD in 2020

कोई भी pirated साइड हो, उसका प्रचार प्रसार टीवी पर या कहीं पर भी विज्ञापनों के जरिए इसलिए नहीं किया जाता क्योंकि इन वेबसाइट को चलाना गैरकानूनी होता है। इसलिए चोरी-छिपे इन मूवी साइट्स को चलाया जाता है! परंतु जब साइबर सिक्योरिटी टीम की नजर इन मूवी साइट्स पर पड़ती हैं, तो वे तुरंत ऐसी साइट्स को इंटरनेट से हमेशा के लिए Ban कर देती है।

लेकिन इसके बावजूद भी पायरेसी करने वाली साइट रुकती नहीं है! उन पायरेटेड साइट्स को किसी नए डोमेन के साथ Launch कर दिया जाता है! ताकि यूजर्स इस मूवी साइट को भूले ना और वहां से मूवी डाउनलोड करते रहे! इसलिए इस मूवी साइट के भी कई डोमेन अब तक ब्लॉक हुए हैं और कुछ लेटेस्ट यूआरएल इस मूवी साइट के हैं, जिनकी जानकारी नीचे दी गई है!

KatmovieHD.com KatmovieHD.vip
KatmovieHD.me KatmovieHD.nn
KatmovieHD.ml KatmovieHD.cc
KatmovieHD.fm KatmovieHD.pro
KatmovieHD.in KatmovieHD.vip
KatmovieHD.ccv KatmovieHD.cl
KatmovieHD.us  

भारत में KatmovieHD साइट इतनी लोकप्रिय कैसे हुई?

दोस्तों किसी भी मूवी साइट का लोकप्रिय होना भारत में कोई विशेष बात नहीं! क्योंकि भारत में करोड़ों इंटरनेट यूजर्स हैं, जो मूवीस देखना पसंद करते हैं। और उनमें से लाखों लोग ऐसे हैं जो ऐसी किसी पायरेटेड वेबसाइट के बारे में जानते हैं और वहां से मूवीस डाउनलोड करते हैं!

KatmovieHD हालांकि सिर्फ हॉलीवुड मूवीस को प्रोवाइड करती है! परंतु इसके बावजूद Hollywod मूवीस देखने के शौकीन लोग इस वेबसाइट को एक्सेस करते हैं। क्योंकि यहां पर उन्हें लेटेस्ट हॉलीवुड मूवीस हिंदी में वह भी HD क्वालिटी में देखने का मौका मिल जाता है!

और KatmovieHD से मूवी डाउनलोड करने के बाद वे इस मूवी साइट की जानकारी अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं! और इस तरह इस मूवी साइट पर रोजाना लाखों लोग मूवीस देखने के लिए आते हैं और यह मूवी साइट बिना प्रचार प्रसार किए ही लोकप्रिय हो जाती हैं!

इसलिए KatmovieHD ही नहीं बल्कि bolly4u, Downloadhub tamilrockers जैसी कुछ sites है, जो भारत में मूवीस के लिए काफी पॉपुलर हैं तो दोस्तों अब हम जानते हैं कि

क्या भारत में Pirated वेबसाइट से मूवी देखना लीगल है?

दोस्तों भारतीय सरकार पायरेसी का सख्त विरोध करती है इसलिए भारत में यह कानून है, कि ऐसी किसी भी Pirated वेबसाइट को इंडिया में कार्य करने का मौका ना दिया जाए! इसलिए सरकार द्वारा इन पायलेटेड साइट्स पर कड़ी नजर रखी जाती है, और जैसे ही उन्हें ऐसी किसी पायरेटेड साइट का नाम पता चलता है इन्हें बैन कर दिया जाता है!

क्योंकि इन pirated sites में free में मूवीस को Leak करने की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी पैसों का नुकसान होता है, साथ ही पायरेसी करना कानून का उल्लंघन भी होता है।

यही वजह है कि अब तक KatmovieHD साइट के भी कई डोमेन Ban हुए हैं, और TamilRockers, bolly4u जैसी अन्य कई पायरेटेड साइट्स इसका एक Best एग्जांपल है। अब दोस्तों यह जानना जरूरी है कि इन पायरेटेड साइड से मूवीस देखना एक दर्शक के लिए भी नुकसानदायक साबित हो सकता है!

क्योंकि पायरेटेड Content अपलोड करना, शेयर करना या फिर Pirated Content को देखने वाला व्यक्ति भी पायरेसी में शामिल माना जाता है। इसलिए Piracy Act के अनुसार यदि कोई यूजर पायरेसी करते हुए पाया गया तो उस पर 3 साल तक की सजा एवं लाखों रुपए का जुर्माना लगाया जा सकता है।

और कोई भी यूजर नहीं चाहेगा कि ऐसी Pirated साइट्स की वजह से उन्हें यह सजा मिले! इसलिए हम हमेशा आर्टिकल के अंत में आपको इन पायरेटेड साइड से दूर रहने की वजह भी बताते हैं! तो सवाल आता है कि मूवीस को बिना Piracy के Online कैसे देखा जा सकता है?

Online मूवीस देखने के Legal तरीके?

दोस्तों भारत में हम बिना Pirated साइट्स के मूवीस को ऑनलाइन देख या डाउनलोड कर सकते हैं! लेकिन इस सर्विस को प्रोवाइड करवाने वाले इन Apps में हमें कुछ ऑनलाइन पेमेंट कर Paid सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है, तभी हम इस ऐप के माध्यम से मूवीस, टीवी सीरीज या अन्य Shows देख पाते हैं!

जी हां! इस लिस्ट में Hotstar इंडिया में पहले नंबर पर आता है उसके बाद Amazon Prime, Netflix भी यह service देती है, जहां से आप नई नई मूवीस को लीगल मेथड से देख सकते हैं! तो अब आप चाहें तो इन पायरेटेड साइड से मूवीस देखना बंद भी कर सकते हैं और पायरेसी के खिलाफ खड़े हो सकते हैं।

KatmovieHD piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत पायरेसी Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को KatmovieHD वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

  KatmovieHD Alternative Site !

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Disclaimer

Bolly4u piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत पायरेसी Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को Bolly4u वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Conclusion :-

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में आपने जाना KatmovieHD साइट के बारे में!आपके इस मूवी साइट से जुड़े क्या विचार हैं, कमेंट में जरूर बताएं यदि जानकारी पसंद आई हो तो इसे सोशल मीडिया जैसे facebook, Whatsapp पर भी जरूर शेयर करें! thanks for visiting in this blog https://tagifind.com

Leave a Reply