Filmywap – Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Filmywap क्या कारा है और Filmywap क्या है, Filmywap 2017, Filmywap 2018, Filmywap movie, Filmywap 2017 bollywood, Filmywap 2018 Bollywood movies download, Filmywap bollywood movies, Filmywap telugu movies, Filmywap website, Filmywap free movie Download ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

Free टाइम में एक तरफ कई लोग बाहर घूमना, दोस्तों के साथ मस्ती करना, Party करना पसंद करते हैं। तो वहीं कुछ लोग फ्री टाइम में movie देखना काफी पसंद करते हैं क्योंकि एक शानदार मूवी आपके Mood को बदल देती है।

इसलिए यदि आप भी मन बना रहे हैं नई नई मूवीस को देखने का और चाहते हैं कि इंटरनेट से लेटेस्ट मूवीस आपको देखने को मिल जाए। तो आप बिल्कुल सही लेख पढ़ रहे हैं, क्योंकि आज हम ऐसी movie site आपके लिए लेकर आए हैं जिसका नाम है Filmywap|

यह साइट इंडिया में मूवीस देखने के लिए आज लोगों के बीच मशहूर होती जा रही है। Filmywap वेबसाइट मौका देती है सभी यूजर्स को Latest Bollywood मूवीस देखने का।

इसलिए जो users घर बैठे मूवी फ्री में देखना चाहते हैं उनके लिए यह बेहतरीन तोहफा है, क्या आपको इस वेबसाइट की अधिक जानकारी नहीं है, और नहीं पता कैसे मूवीस को यहां से डाउनलोड करें?

तो फिर आपको इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए। इस बेहतरीन मूवी साइट के बारे में आपको सभी जानकारियां इस आर्टिकल में मिल जाएंगी।

यह पोस्ट भी पढ़े : Doctor kaise bane ? यहां जाने Doctor बनने के लिए योग्यता व एग्जाम

Download New Bollywood & Hollywoor South indian movies on Filmywap

Filmywap - Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई नई मूवीस को देखने के शौकीन हैं, तो इस वेबसाइट की हेल्प से आप नई नई मूवीस को ऑनलाइन HD क्वालिटी में देख सकते हैं। इसके अलावा आपको इस साइट में मिलेंगी Punjabi stars की नई-नई मूवीस South की धमाकेदार Movies एवं Hollywood movies

इस तरह यह वेबसाइट बन जाती है एक इंटरटेनमेंट का खजाना! जहां पर आपको सभी types की मूवीस एक ही प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाती हैं। दोस्तों साल 2019 में इस वेबसाइट को इंडिया में काफी ज्यादा पसंद किया गया जिसके बाद से यह वेबसाइट लगातार नई नई मूवीस दर्शकों के लिए लाती रहती है। और इस समय पॉपुलर पायरेटेड साइटस में Filmywap का नाम आता है।

हालांकि समय-समय पर यूआरएल चेंज होने की वजह से अक्सर यूजर्स को यहां से मूवी डाउनलोड करने में समस्याएं आती देखी गई हैं। लेकिन फिर भी Filmywap की टीम द्वारा अपने दर्शकों तक नई नई मूवीस को पहुंचाने की काफी कोशिश की गई।

यदि आप पहली बार इस वेबसाइट के बारे में सुन रहे हैं तो आइए जान लेते हैं कि इस साइट की Movie Zone में आपको किस तरह की मूवीस इस वेबसाइट पर देखने को मिलती हैं।

यह पोस्ट भी पढ़े : Ips officer kaise bane ? यहां जाने ips ऑफिसर बनने के लिए योग्यता व एग्जाम पैटर्न

Download new Bollywood movies in filmywap

इस वेबसाइट पर यह सबसे पॉपुलर कैटेगरी में से एक है! यूजर्स सबसे ज्यादा अधिक इसी कैटेगरी को पसंद करते हैं, क्योंकि भारत में बॉलीवुड industry की मूवीस हर जगह पसंद की जाती है। साथ ही अन्य Country से जो यूजर्स बॉलीवुड मूवीस पसंद करते हैं वह भी इस कैटेगरी का इस्तेमाल करते हैं।

इस कैटेगरी में Bollywood cinema में रिलीज होने वाली नई नई हिंदी मूवीस को अपलोड किया जाता है। ताकि दर्शकों के लिए नई नई मूवीस देखना फ्री में पॉसिबल हो सके। आप यहां से नई नई बॉलीवुड मूवीस को HD फॉर्मेट में अपने डिवाइस में ऑनलाइन Watch या फिर डाउनलोड कर सकते हैं।

कुछ लेटेस्ट मूवी जो Filmywap में अपलोड की गई है,उनके नाम निम्नलिखित हैं

Chhapaak 2020 movie
Bala 2019 movie HD DVDrip
pagalpanti moviea 2020
Ae Kash ke Hum 2020 movie
Uri the surgical Strike 2019
Made in china 2019 DvdRip

Latest Punjabi movies

Filmywap - Download Free Bollywood, Hollywood and Tamil Movies

दोस्तों न सिर्फ हिंदी मूवीस यहां आपको देखने को मिलेंगी बल्कि पंजाबी की एक से बढ़कर एक जबरदस्त लेटेस्ट पंजाबी मूवीज जो कि Free of cost है, इन्हे आप इस वेबसाइट से देख सकते हैं।

दोस्तों इस साइट पर हर हफ्ते एक नई पंजाबी मूवीस यहां पर देखने को मिलती रहती है। इसलिए 2020 में कुछ लेटेस्ट पंजाबी मूवीस जो सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी उन्हें भी आप इस वेबसाइट से फ्री में देख सकते हैं।

इसलिए पंजाबी दर्शकों के लिए यह वेबसाइट बेहद उपयोगी साबित हो सकती है, जो उन्हें फ्री में नई नई मूवी देखने का मौका प्रदान कर रही है।

Hollywood Movies Dubbed in Hindi

हिंदी के मुकाबले काफी कम लोग भारत में इंग्लिश भाषा समझते या फिर बोलते हैं इसलिए इस तथ्य को देखते हुए Filmywap वेबसाइट की इस कैटेगरी में उन हॉलीवुड मूवीस को अपलोड की जाती है, जिनको हिंदी में Dubbed किया गया है।

अर्थात इनका हिंदी रूपांतरण आपको हॉलीवुड मूवीस की इस कैटेगरी में देखने को मिलेगा।

तो यदि आपके भी कोई फेवरेट हॉलीवुड Stars हैं और उनकी मूवीस आप हिंदी में देखना पसंद करते हैं!तो आप इस केटेगरी पर जाकर पसंदीदा मूवी को सर्च कर डाउनलोड कर देख सकते हैं।

हालांकि यह कैटेगरी भी आपको HD मूवीस ही प्रदान करती इसलिए Clearity में आपको यह हॉलीवुड मूवीस हिंदी में देखने को मिल जाएंगी।

South Indian Movies with Original Language

दक्षिण भारत में कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम जैसी भाषाओं में मूवीस सबसे अधिक देखी जाती है।

इसलिए उन यूजर्स के लिए यह स्पेशल कैटेगरी साइट पर बनाई है ताकि उन्हें साउथ की सभी मूवीस इस कैटेगरी में मिल जाएंगी। इस केटेगरी पर जब आप क्लिक करते हैं तो यहां आपके सामने कई सारी साउथ इंडियन मूवीस को देखने का ऑप्शन आ जाते हैं।

आप जिस भाषा में मूवीस को देखना पसंद करते हैं वह आपको इस कैटेगरी में मिल जाएंगी।

• Bengali Movies
• Kannada Movies
• Malayalam Movies
• Marathi Movies
• Tamil Movies
• Telugu Movies
• South Dubbed movies Movies • Malyalam Movies

साउथ की इन सभी Languages में आप इस केटेगरी से मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

All Indian Movies

जैसा कि इस कैटेगरी का नाम ही यह दर्शाता है कि इस कैटेगरी में आपको भारत की सभी भाषाओं की मूवी जैसे हिंदी मूवीस, South इंडियन मूवीस, पंजाबी मूवीस इत्यादि सभी भाषाओं की मूवीस एक जगह देखने को मिल जाएंगी।

तो यहां पर आपको सभी पॉपुलर मूवीस को डाउनलोड करने का मौका मिल जाता है।हालांकि इसमें बड़ी दिक्कत यह होगी कि आपको अपनी फेवरेट मूवी ढूंढने में अधिक टाइम लगेगा। इसलिए डायरेक्ट आप जिस भाषा में मूवी देखना चाहते हैं उस मूवी कैटेगरी पर जा सकते हैं।

Other

इन सभी Main मूवी कैटेगरी के बाद फिर अंत में एक कैटेगरी Filmywap दी गई है !जहां से आप अपने इंटरेस्ट के According फिल्मों का चुनाव कर सकते हैं!

क्योंकि यहां पर कई सारी Movies Action, रोमांस इत्यादि केटेगरी में दी गई है। आप जिस मूवी केटेगरी की मूवी देखना पसंद करते हैं उस मूवी कैटेगरी पर जा सकते हैं।

Action Movies

हॉलीवुड की एक्शन मूवीस दुनिया में फेमस है, हर कोई हॉलीवुड की एक्शन मूवीस का दीवाना है। इसलिए जैसे ही आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं तो आप एक नए मूवी पेज पर आ जाएंगे जहां पर आपको सैकड़ों Action मूवीस देखने को मिलेंगे!

हालांकि यह सभी मूवीस इंग्लिश भाषा में है, लेकिन यदि आप एक्शन मूवीस हॉलीवुड की देखना पसंद करते हैं तो फिर आप इस कैटेगरी पर आ सकते हैं।

यहां पर सभी एक्शन मूवीस के सामने आपको कुछ Stars (*) देखने को मिलेंगे जिस मूवी में जितने अधिक Ratings होंगी! मतलब उस मूवी में उतने अधिक Action Scenes देखने को मिलेंगे।

Comedy Movies

कॉमेडी मूवीस देखना कौन पसंद नहीं करता! क्योंकि एक अच्छी कॉमेडी मूवी माइंड को फ्रेश कर सारे गमों को भुला देती है! इसलिए लोग कॉमेडी वीडियोस बहुत पसंद करते हैं!

जब आप कॉमेडी मूवीस की इस कैटेगरी पर आएंगे तो यहां आपको Hollywood की कॉमेडी मूवीस के साथ-साथ इंडिया की बॉलीवुड मूवीस भी देखने को मिलेंगी! तो सभी इंग्लिश एवं हिंदी कॉमेडी मूवीस का Mixure आपको इस केटेगरी में मिल जाएगा।

Crime Movies

हालांकि हर कोई क्राइम मूवीस का दीवाना नहीं होते क्योंकि क्राइम मूवीस के Scene हर किसी को पसंद नहीं होते! लेकिन जिन्हें पसंद होते हैं उनके लिए क्राइम मूवीस की यह स्पेशल कैटेगरी बेहद खास है।

क्योंकि इसमें वे सभी मूवीस अपलोड की गई है जो क्राइम कैटेगरी के अंतर्गत आती हैं। इसलिए क्राइम मूवीस देखना चाहते हैं तो इस कैटेगरी पर भी आप जा सकते हैं।

तो दोस्तों इस तरह और भी कई सारी Sports, biography इत्यादि की मूवी कैटेगरी आपको Filmywap वेबसाइट देखने का मौका देती है। लेकिन अब हम सबसे Main मुद्दे की ओर चलते हैं की मूवी को इस वेबसाइट से कैसे डाउनलोड करें।

यह पोस्ट भी पढ़े : CRPF kaise Join kare ? यहां जाने CRPF बनने के लिए योग्यता व एग्जाम पैटर्न

How to Download latest Movies in Filmywap in 2020

इस वेबसाइट के लेटेस्ट यूआरएल को अपने ब्राउज़र में पेस्ट कर सर्च कीजिए।इस समय इस वेबसाइट का लेटेस्ट Url है, आप इसे https://ww1.filmywap.com/ Copy कर ब्राउज़र में पेस्ट कर सकते हैं।

वेबसाइट पर आते ही मूवीस की कैटेगरी आपको सर्वप्रथम देखने को मिलेंगी! आप जिस टाइप की मूवीस देखना चाह रहे हैं, उस मूवी कैटेगरी पर जाएं।

बॉलीवुड मूवी देखने के लिए Latest Bollywood Movies पर क्लिक करें

इतना करते ही आपको एक नई मूवी साइट HDfriday के मूवी पेज पर Redirect कर दिया जाएगा! जहां पर आपको सभी बॉलीवुड मूवीस देखने को मिलेंगी।

आपको यहां जो बॉलीवुड मूवी पसंद आती है उस पर क्लिक करें!

अब उस मूवी के डाउनलोडिंग फॉर्मेट को चुने यदि आप HD में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो उस movie के फ़ाइल साइज पर क्लिक करें

अब एक new page ओपन होगा! जिसमें वह मूवी ऑनलाइन play होना स्टार्ट हो जाएगी!

और यदि आप उसे डाउनलोड करना चाह रहे हैं तो सामने दिए गए three dots पर क्लिक कर उसे डाउनलोड कर सकते हैं!

इस तरह Simple Steps को follow कर अपनी फेवरेट मूवी को इस वेबसाइट से डाउनलोड करना और भी आसान है! इसलिए अब आप समझ सकते हैं कि आखिर क्यों filmywap को इतनी पॉपुलर मूवी साइट माना जाता है।

Filmywap वेबसाइट कैसे काम करती है ?

दरअसल जितनी भी मूवीस filmywap वेबसाइट पर अवेलेबल है, वह मूवीस filmywap वेबसाइट के किसी सर्वर पर स्टोर नहीं होती! जब आप इस वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करते हैं तो आप किसी नई वेबसाइट पर आ जाते हैं जहां उस मूवी को डाउनलोडिंग लिंक दिए जाते हैं।

और यूजर इन डाउनलोडिंग लिंक्स पर क्लिक कर मूवीस को डाउनलोड करता है! अतः यह वेबसाइट एक यूजर को दूसरे वेबसाइट में Redirect कर वहां से मूवी डाउनलोड करने में हेल्प करती है।

Latest Worlking Url of filmywap in 2020

जिस तरह यह पायरेटेड वेबसाइट पॉपुलर होती हैं, उसी तरह इन पायरेटेड वेबसाइट्स को बैन होने में भी अधिक समय नहीं लगता! इसलिए filmywap website के अब तक कई Domains block हुए है।

इसलिए यूजर्स इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने में कहीं बार फेल हो जाते हैं! इसलिए हम उन लेटेस्ट यूआरएल को आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। जिनसे आप इस मूवी साइट तक पहुंच कर मूवीस को यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

filmywap.xyz
filmywap.to
filmywap.vip
filmywap.ccv
filmywap.cl
filmywap.us
filmywap.com
filmywap.vip
filmywap.me
filmywap.nn
filmywap.ml
filmywap.cc
filmywap.com

आखिर Filmywap भारत में इतनी लोकप्रिय कैसे है ?

इस इंटरनेट युग में यूजर्स ऐसी मूवी साइट्स की ही तलाश में रहते हैं! जो उन्हें मूवी फ्री में देखने का मौका दें! और filmywap एक ऐसी ही साइट है जो हिंदी इंग्लिश तथा और भी कई भाषाओं में Latest मूवीस देखने का मौका यूजर्स को देती है।

इसलिए यह वेबसाइट फ्री है, यहां से मूवी डाउनलोड करने में कोई चार्ज नहीं लिया जाता है। और यही इसकी पॉपुलैरिटी का मुख्य कारण है, इसके अलावा यह वेबसाइट आपको HD क्वालिटी में movies को ऑनलाइन देखने तथा डाउनलोड करने का मौका देती हैम और मूवी देखने के शौकीनों को यही चीज पसंद होती है।

इसलिए filmywap जैसी कोई भी pirated Site भारत समेत अन्य countries में पॉपुलर होती जाती है! जिसके लिए इन मूवी साइट्स का सार्वजनिक रूप से प्रचार नहीं किया जाता! और मूवी साइट के एडमिन के साथ साथ दर्शकों दोनों को फायदा पहुंचता है।

न सिर्फ filmywap बल्कि मूवीस देखने के लिए आपके पास ढेरों मूवी साइट है, जहां पर आपको अलग अलग लैंग्वेजेस की मूवी अलग-अलग कैटेगरी में मिल जाएंगे। इसलिए filmywap के अलावा 10 ऐसी मूवी साइट है, जो आपको हिंदी, हॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड करने का मौका देती है, आइए उनके बारे में जानते हैं।

यह पोस्ट भी पढ़े : IAS officer kaise bane ? यहां जाने IAS ऑफिसर बनने के लिए योग्यता व एग्जाम पैटर्न

Alternatives of filmywap in 2020

तो अब आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी Pirated site को खोजने की जरूरत नहीं पड़ेगी! क्योंकि यह सभी पायरेटेड मूवी साइट्स हैं जो कि इंडिया में काफी पॉपुलर हैं, मूवीस को डाउनलोड करने के लिए।

इसलिए किसी भी साइट पर आपको अपनी फेवरेट मूवी देखने को मिल जाएगी।

Downloadhub
Movierulz
TamilRockers
filmyzilla
Foumovies
Moviescouch
Bolly4u
MoviesdA
Moviesbaba
MoviesGhar

क्या इंडिया में filmywap Site से मूवी देखना लीगल है?

दोस्तों भारतीय सरकार किसी भी पायरेटेड वेबसाइट्स का समर्थन नहीं करती है, और ऐसी साइट्स का विरोध करने एवं इन्हें रोकने के लिए सरकार द्वारा कुछ विशेष कानून भी बनाए गए हैं। इसलिए इंडिया में filmywap या किसी भी पायरेटेड साइट्स का इस्तेमाल legal नहीं कहा जा सकता!

हालांकि लाखों लोग इन वेबसाइट्स का इस्तेमाल कर मूवीस देखते हैं! और रोजाना देख रहे हैं, परंतु यहां पर आपका समझना जरूरी है कि पायरेटेड साइट्स से मूवी देखना किसी भी व्यक्ति के लिए Risky साबित हो सकता है।

filmywap साइट् पर जिन मूवीज Tv shows, या other प्रोग्राम्स को अपलोड किया जाता है वह बिना copyrights के अपलोड होती हैं! अर्थात कॉपीराइट law के खिलाफ इन कंटेंट को अपलोड किया जाता है, जिसकी इजाजत ना ही फिल्म इंडस्ट्री और ना ही भारतीय सरकार देती है।

इसलिए दर्शकों को ऐसी पायरेटेड site से मूवी देखने से रोकने एवं ऐसी साइट्स को बढ़ावा न देने के लिए सरकार इन वेबसाइट्स के समय समय पर डोमेन भी बंद करती है! और दर्शकों को इन पायरेटेड साइट्स का उपयोग न करने की सूचना भी देती है।

क्योंकि यदि कोई Copyright law का उल्लंघन करने वाली इन पायरेटेड साइट्स का उपयोग करते हुए पाया जाता है! फिर चाहे वह कोई दर्शक या फिर इन साइट्स पर मूवी अपलोड करने वाला कोई व्यक्ति हो उस पर 3 से 6 साल तक की सजा एवं भारी जुर्माना हो सकता है।

इसलिए किसी भी यूजर के लिए ऐसी पायरेटेड Site से मूवी देखना बिल्कुल भी सही नहीं कहा जा सकता! और इसीलिए tagifind ऐसी किसी भी Piracy करने वाली साइट का समर्थन बिल्कुल भी नहीं करती।

भारत में मूवी देखने के कौन-कौन से Leegal तरीके हैं?

यदि आप मूवीस बाहर जाकर अर्थात सिनेमा हॉल में नहीं देखना चाहते! तो फिर ऑनलाइन भी leegally मूवीस देखना पॉसिबल है! आज आप Netflix, Hotstar, Amazon प्राइम जैसी एप्लीकेशंस में Sign up कर Monthly/Yearly Subscriptions लेकर मूवीस को लीगल तरीके से देख सकते हैं।

और पायरेसी का विरोध कर सकते हैं, ताकि कम से कम लोग ऐसी पायरेटेड Site से मूवीस देख सके!

Latest News

Disclaimer

Flmywap Piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत Pirated Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को Filmywap वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Alternative Site !

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Conclusion :-

आज के इस आर्टिकल में हमने जाना filmywap नामक इस मूवी साइट के बारे में! आपके इस साइट से जुड़े क्या विचार है? कमेंट में जरूर बताएं हमें आपके विचारों को जानकर खुशी होगी। यदि आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो सोशल मीडिया जैसे Facebook, Whatsapp पर जरूर शेयर करें। Thanks for visiting in this blog https://tagifind.com

Leave a Reply