Chhapaak Full Movie Download – Chhapaak movie review – Leaked by tamilrockes

1
107

हेल्लो दोस्तों आज के पोस्ट में बताने वाला हु Tamilrockers ने Chhapaak full Movie Download को कैसे leaked किया है ! और deepika latest movie के बारे में Chhapaak 360p Download, Chhapaak 480p Download, Chhapaak 720p Download, Chhapaak HD Download ये सभी को कवर करने वाला हु ! चलिए सुरु करते है

मूवीस के दीवानों को हमारी तरफ से नए साल 2020 की हार्दिक शुभकामनाएं! उम्मीद है पिछले साल की तरह इस साल आप Latest Movies को Miss करेंगे इसलिए आज हम आपके साथ 2020 में रिलीज होने वाली मूवीस की चर्चा आज के इस आर्टिकल में करने जा रहे हैं। Chhapaak full Movie Download

दोस्तों साल 2019 मैं हमने War, Housefull 4 जैसी कई पॉपुलर मूवीस देखी! तो साल 2020 में भी आपका कई धमाकेदार मूवीस इंतजार कर रही है! दोस्तों इस आर्टिकल में हम सिर्फ आपको उन मूवीस की Details देंगे! लेकिन जैसे ही New मूवी रिलीज होती है, तो online इन मूवीस को देखने के बारे में भी हम आर्टिकल पब्लिश करेंगे!

आप इसी तरह आपके अपने Tagifind Blog के साथ जुड़े रहे तो चलिए दोस्तों एक-एक कर इन सभी मूवीस के बारे में जानते हैं।

Chhapaak Movie Releasing on 10 January

दोस्तों यह बॉलीवुड मूवी हिंदी भाषा की ड्रामा फिल्म है। यह मूवी सत्य घटना पर आधारित है, जिसे दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार द्वारा डायरेक्ट किया गया है। दोस्तों यह एक Acid Attack Surviver की एक मूवी है जो दर्शाती है कि किस तरह एक महिला के चेहरे पर Acid जैसा जहर डालने के बाद भी बहादुरी से उसने अपनी जिंदगी को जिया।

दोस्तों यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। फिल्म से पहले हालांकि दीपिका पादुकोण विवादों में है तथा इस फिल्म को लेकर अनेक तरह के सवाल भी उठाए जा रहे हैं। आइए फिल्म की Story पर नजर डालते हैं। Chhapaak full Movie Download

Chhapaak Movie Story in Hindi

Chhapaak Full Movie Download - Chhapaak movie review - Leaked by tamilrockes

Chhapaak movie songs

दोस्तों यह Untold मूवी लक्ष्मी अग्रवाल नामक Acid पीड़िता की Real life पर आधारित है। मूवी की शुरुआत मालती से होती है, अर्थात इस मूवी में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल का Role play कर रही है।

मूवी में दिखाया गया है कि किस तरीके से मालती को चेहरे पर तेजाब की वजह से चेहरे के बदसूरती से कहीं पर Job नहीं मिल रही है। और मालती जहाँ भी जॉब के लिए कहीं Interview देती है, तो वहां बार-बार उसे Face Acid Attack की याद दिलाई जाती है। जिस दर्द को वाकई वहीं पीड़ित समझ सकता है जिसके साथ ऐसी दर्दनाक घटना हुई हो।

19 वर्ष की एक खूबसूरतज़ खुशमिजाज मालती बचपन से ही Singing का सपना लेकर आगे बढ़ रही थी। लेकिन मालती के चेहरे पर हुए एसिड अटैक ने उसके सारे सपने ध्वस्त कर दिए थे। घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी और ऊपर से मालती पर हुए इस हादसे के बीच बार-बार मालती को कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ रहे थे।

फिल्म में दर्शाया गया की एक तरफ समाज को जहां ऐसी स्थिति में Acid Sueviver के पक्ष में होना चाहिए था। लेकिन इसके बजाय वे मालती को उसके कुरूप चेहरे के लिए ताने कसते थे। लेकिन मालती पर उसके परिवार और वकील का पूरा सपोर्ट था। Chhapaak full Movie Download

मालती की वकील (अर्चना) से मिले आत्मविश्वास के बाद मालती Acid को बैन करने की याचिका दायर करने की हिम्मत रखती है,साथ ही यह फिल्म दर्शाती है कि जिंदगी में तमाम दुख, संघर्षों को झेलने के बावजूद मालती में एक चीज आज भी नहीं बदली थी वह थी उसके चेहरे की मुस्कान।

इसलिए आपने फिल्म के पोस्टर में दीपिका को मुस्कुराते😊 हुए देखा होगा। अतः दीपिका पादुकोण ने मालती के रोल को जिस तरह प्रदर्शित किया वाकई काबिले तारीफ है। movie में कुछ ऐसे भी मोड़ हैं जहां पर आपको रोना भी आ सकता है। दूसरी तरफ मेघना गुलजार ने निर्देशक के रूप में अपनी भूमिका से मूवी को Realistic बनाया है।

Watch Chhapaak Movie trailer

Chhapaak CAST

MovieChhapaak
Director:Meghna Gulzar
ProducerDeepika Padukone and Meghna Gulzar
Writers:Atika Chohan, Meghna Gulzar
Releases date10 Jan 2020
StarsDeepika Padukone, Vikrant Massey
MusicianShankar-Ehsaan-Loy
CinematographyMishal Luka
EditingA Sreeker Prasad
GenreBiographical film
LanguageHindi

Chhapaak मूवी रिलीज करने से पहले क्या विवाद है?

दोस्तों छपाक फिल्म रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ है।आपको बता दें फिल्म रिलीज से पूर्व दीपिका पादुकोण दिल्ली में JNU (जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी) में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए आई हुई थी। लेकिन ऐसे समय में जब जेएनयू में देश विरोधी नारे जैसी खबरें आती रहती हैं तो वहां पर उनका पहुंचना सही साबित नहीं हुआ, और विवाद वहीं से शुरू होने लगा।

ट्विटर पर कुछ ही देर में इस फिल्म को बॉयकॉट करने के लाखों ट्वीटस आ गए। और अब इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है एक जो इस फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं, और दूसरी तरफ इसे ना देखने की बात कह रहे हैं। आपको बता दें थोड़ी देर पहले हुई कुल गणना के बाद ट्विटर पर साढे 4,00000 से भी अधिक लोग #boycottchhapaak के साथ फिल्म को न देखने के पक्ष में है।

अब यह समय ही बताएगा कि छपाक मूवी पर्दे पर हिट हो पाती है या इस मूवी के विवाद बढ़ने की वजह से लोग इस फिल्म का बहिष्कार करेंगे।

Chhapaak Alternative Site !

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Conclusion :-

Acid विक्टिम सरवाइवर मालती की यह कहानी एक Untold Story है जो समाज के बीच व्याप्त गलत विचारधाराओं को सामने लाती है। साथ साथ एक हीरोइन के रूप में तेजाब से जले चेहरे के साथ बड़े पर्दे पर आना दीपिका पादुकोण की बहादुरी को दर्शाती है।

उम्मीद है इस आर्टिकल में आपको Upcoming movie के रिलीज की पूर्ण जानकारी मिल चुकी होगी। आप इस मूवी से जुड़े अपने विचारों को कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं! thanks for visiting Tagifind.com

Chhapaak Full Movie Download

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here