Bolly4u – 2020 New Bollywood Hindi Movies Download

Bolly4uहेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की bolly4u क्या कारा है और bolly4uक्याहै, bolly4 movie, Hindi movie Download, bolly 4u, bolly4u free movie Download,bolly4u.me,bolly4u 300mb, bolly4 ,bolly4u Movies Download hindi ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

Bolly4uइंटरनेट हमारे लिए मनोरंजन का एक बेहतरीन साधन है, जो हमें free टाइम में नई नई वीडियोस, Games खेलने के साथ ही नई-नई मूवीस देखने में भी मदद करता है। परंतु नई मूवीस देखना इंटरनेट से इतना आसान नहीं होता क्योंकि नई मूवीस को देखने के लिए हमें सिनेमाघरों में ही जाना पड़ता है।

परंतु कुछ लोगों ने अब घर बैठे Free में लेटेस्ट मूवीस देखने का तरीका निकाल लिया है! और आज हम आपके साथ वही तरीका शेयर करेंगे जिससे आपकी बिना पैसा खर्च किए Latest मूवी देखने की ख्वाहिश पूरी हो सकती है।

दोस्तों इस आर्टिकल में हम जानेंगे Bolly4U वेबसाइट के बारे में! यदि आपने पहले इस साइट के बारे में नहीं सुना तो यह साइट bollywood movies, hollywood मूवीस देखने के लिए काफी पॉपुलर है, और कई सारे यूजर्स आज इस वेबसाइट से रोजाना नई मूवीस को देखते हैं।

इसलिए bolly4u साइट के विषय पर पूरी information इस आर्टिकल में मिलेगी! ताकि आपको इस वेबसाइट के बारे में सभी जानकारियां मिल जाए! आप यह भी जानेंगे कि कैसे आप Bolly4U से मूवी को डाउनलोड कर देख सकते हैं, तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं

Download New Bollywood Hollywood and latest movies in bolly4u

नई Bollywood मूवीस वो भी HD क्वालिटी में देखना किसे पसंद नहीं होता! इसलिए इंटरनेट यूजर्स ऐसी ही किसी साइट को खोजते रहते हैं! जिसमें उन्हें HD मूवीस देखने को मिले तो bolly4u साइट आपके लिए ही है! यहां पर आपको बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीज, Hollywood मूवीस और साउथ इंडियन Dubbed movies हिंदी भाषा में आपके लिए अपलोड की जाती है।

दोस्तों यह वेबसाइट आपको अनेक भाषाओं में एकदम लेटेस्ट मूवीस एचडी क्वालिटी में ऑफर करती है! तो आपके लिए नई नई मूवीस को अपने मोबाइल या PC डिवाइस में देखना बेहद सरल हो जाता है!

इस वेबसाइट का layout भी अच्छा है, और इंटरफ़ेस भी सिंपल है। इसलिए मूवी डाउनलोड करने के दौरान आपको अधिक दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता।एक बार आप इस साइट के बारे में अच्छे से जान लेते हैं तो आप आसानी से यहां से मूवी देख सकते हैं तो चलिए जान लेते हैं-

किस किस टाइप की मूवीस bolly4u साइट पर देखने को मिलती हैं?

10 से भी अधिक टाइप्स की मूवीस को आप मूवी categories के जरिए देख सकते हैं, तो अब हम उन categories के बारे में जानते हैं, जो हमें इस मूवी साइट को देखने को मिलती है आइए उनकी बात करते हैं।

Bolly4U Bollywood 720p

यदि आप एक मोबाइल यूजर हैं तो 720P मूवीज देखने के लिए एक बेहतरीन Resolution होता है। इस केटेगरी में आपको एक से बढ़कर एक मूवीस देखने को मिलती हैं। इस कैटेगरी पर आते ही आपको bollywood की धमाकेदार नई नई मूवीज 720p के Resolution में देखने को मिलेंगी।

नीचे उन सभी लेटेस्ट मूवीस के नाम दिए गए हैं जिन मूवीस को bolly4u वेबसाइट में कुछ समय पहले अपलोड किया गया है! और यह सभी मूवीस यहां आपको free of cost देखने के लिए मिल जाएंगी।

Bala 2019 WEB-DL 950Mb Full Hindi Movie Download 720p
Motichoor Chaknachoor 2019 HDRip 900Mb Hindi 720p
Jai Mummy Di 2020 Pre DVDRip Full Hindi Movie Download 720p
War 2019 BluRay 1GB Full Hindi Movie Download 720p
Section 375 (2019) WEB-DL 850Mb Full Hindi Movie Download 720p
Pagalpanti 2019 WEB-DL 1Gb Full Hindi Movie Download 720p

तो अब आपको नई-नई मूवीस देखने के लिए और अधिक इंतजार नहीं करना है, आप bolly4u वेबसाइट के माध्यम से अपनी फेवरेट मूवीस देख पाएंगे।

Bolly4U Bollywood 300 MB

300400 एमबी में भी फुल मूवीस को देखा जा सकता है, और यह मूवी केटेगरी विशेषकर तब लाभदाई होती है जब इंटरनेट slow चल रहा हो या फिर मोबाइल में डाटा कम हो! बॉलीवुड 300mb की किस कैटेगरी से आप कम साइज में भी मूवीस का आनंद ले सकते हैं।

लेकिन इस कैटेगरी में फर्क सिर्फ इतना है कि यहां पर आपको सभी बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीज 480p के resolution में देख पाएंगे! तो फिर जरूरत पड़ने पर आप इस केटेगरी से भी नई नई hindi मूवीस को देख सकते हैं।

Bolly4U Download Hollywood Movies in 720p

दुनिया के कई देशों में हॉलीवुड मूवीस देखी जाती है और उन देशों में भारत का नाम भी शामिल है। इसलिए हॉलीवुड मूवी की कैटेगरी में आपको मिलती हैं एक से बढ़कर एक लेटेस्ट हॉलीवुड मूवीस जो Action, रोमांस, ड्रामा पर आधारित है।

आपको यह सभी इंग्लिश मूवीस फ्री में इस वेबसाइट पर मिल जाएंगी। इसलिए आप hollywood देखने के शौकीन है तो नई नई हॉलीवुड मूवीस को यह कैटेगरी आपके लिए download करना बेहद एंटरटेनिंग साबित हो सकती है।

Maleficent Mistress of Evil 2019 HDRip 800MB English 720p ESub
The Addams Family 2019 WEBRip 270MB English 480p ESub
Black and Blue 2019 HDRip 750MB English 720p ESub
Motherless Brooklyn 2019 WEBRip 1Gb English 720p ESub
Countdown 2019 BRRip 800Mb English 720p ESub
Harriet 2019 WEB-DL 1Gb English 720p ESu

जैसी कुछ लेटेस्ट मूवीस को अभी आप अपने पीसी या मोबाइल डिवाइस में हाई क्वालिटी में देख सकते हैं।

Bolly4U South Indian dubbed 720p

तमिल, तेलुगू मूवीस सिनेमाघरों में काफी हिट होती है क्योंकि एक्शन ड्रामा युक्त बेमिसाल साउथ इंडियन मूवीस देखना हर कोई चाहता है। लेकिन अक्सर तमिल,तेलुगु मूवी की भाषा समझ में ना आने की वजह से कई यूजर्स साउथ इंडियन मूवीस को नहीं देख पाते।

इसलिए यदि आप हिंदी भाषा समझते हैं तो आप इन साउथ की मूवीस को हिंदी भाषा में South Indian dubbed किस कैटेगरी से देख सकते हैं। यहां आपको आपके फेवरेट साउथ एक्टर्स की सभी मूवीस देखने को मिलेंगी! इन्हें आप हाई क्वालिटी में अपने डिवाइस पर देख सकते हैं।

Bolly4U Downloadhu latest South Indian dubbed Movies

Dolittle 2019 HDCAM 700MB Hindi Dubbed x264
Bharosa The Raja 2020 HDRip 750MB Hindi Dubbed 720p
Dear Comrade 2019 HDRip 1Gb Hindi Dubbed 720p
Maya Mall Bhoot Ka Khel 2020 HDRip 600Mb Hindi Dubbed 720p
Baaz 2020 HDRip 950MB Hindi Dubbed 720p
Loafer The Hero 2020 HDRip 950Mb Hindi Dubbed 720p

दोस्तों इस तरह की आपको सैकड़ों मूवीस इस कैटेगरी में मिल जाएंगी। आगे हम स्टेप बाय स्टेप इन मूवीस को डाउनलोड करने की प्रोसेस भी जानेंगे।

Bolly4U Punjabi movies

पंजाब में पंजाबी मूवीस देखी जाती है,हम सभी जानते हैं परंतु देश के कई अन्य भागों में तथा विदेशों में भी पंजाबी मूवीस खूब पसंद की जाती है। इसलिए इंटरनेट पर लोग पंजाबी मूवीस काफी ज्यादा सर्च करते देखे जाते हैं।

इसलिए पंजाबी में आपको कई पॉपुलर स्टार्स की मूवीस देखने को मिलेंगी। इस कैटेगरी में आप अवेलेबल नई नई पंजाबी मूवीस को बेहतरीन क्वालिटी में देख सकते हैं। तो चलिए दोस्तों बढ़ते Next कैटेगरी की ओर

Bolly4U Pakistani movies

जी हां इस वेबसाइट पर न सिर्फ हिंदी मूवीस बल्कि उर्दू में पाकिस्तानी मूवीस भी अपलोड की जाती है क्योंकि पाकिस्तानी यूजर्स भी चाहते हैं उनकी फेवरेट मूवीज इंटरनेट पर उन्हें फ्री में देखने को मिल जाए।

इसलिए उनकी यह ख्वाहिश bolly4u site पूरी करती है! यहां पर available नई नई पाकिस्तानी मूवीस को कोई भी user डाउनलोड कर देख सकता है। यहां पर available सभी पाकिस्तानी मूवीस 720P के फॉर्मेट में डाउनलोड करने के लिए मिल जाती हैं।

Bolly4U TV shows

Indian idol, dance plus, Kapil Sharma show , Bigg boss जैसे कुछ ऐसे ही पॉपुलर टीवी shows इंडिया में है! जिन्हें पूरे भारतवर्ष में देखना लोग काफी पसंद करते हैं। इसलिए tv shows की इस कैटेगरी में आपको मिलते हैं लेटेस्ट टीवी प्रोग्राम्स।।

इसलिए आपके इनमें से जो भी पसंदीदा टीवी shows है, उन्हें आप एक क्लिक में इस वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं। और डाउनलोड भी कर सकते हैं। तो इस प्रकार bolly4u साइट न सिर्फ अपने दर्शकों को लेटेस्ट मूवीस देखने का मौका देती है, बल्कि tv shows भी इस वेबसाइट पर अपलोड किए जाते हैं।

Bolly4U 18 Plus

कई सारे यूजर्स Adult कंटेंट देखना पसंद करते हैं, यूजर्स के लिए 18+ की यह कैटेगरी बनाई गई है। जिसमें वे इंग्लिश तथा हिंदी भाषा की एडल्ट मूवीस, वेब सीरीज को डाउनलोड कर देख सकते हैं।

Bolly4U Telugu 720p

दक्षिण भारत में तेलुगु मूवीस काफी देखी जाती हैं, बड़ी संख्या में यूजर तेलुगु मूवीस को यहां से देखना पसंद करते हैं। और इस कैटेगरी में आपको तेलुगू मूवीस देखने को मिलेंगी। यदि आप हिंदी भाषा में तेलुगु मूवीस देखना चाह ते हैं तो साउथ इंडियन डब्ड केटेगरी पर जा सकते हैं।

यहां पर साउथ की धमाकेदार पॉपुलर मूवीस देखने को मिलती हैं। इसलिए साउथ मूवीस पसंद करने वाले यूजर्स इस कैटेगरी का सबसे अधिक इस्तेमाल कर HD मूवीस यहां से देख पाते हैं।

Bolly4U Web Series

अंत में मिलती है वेब सीरीज की यह कैटेगरी जिसमें आपको हॉलीवुड तथा हिंदी की ओरिजिनल वेब सीरीज डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी। दोस्तों जैसा कि आप जानते होंगे Netflix, Amazon प्राइम में वेब सीरीज लोग देखना काफी पसंद करते हैं! परंतु वहां पर वेब सीरीज देखने के लिए यूजर्स को प्रतिमाह चार्ज देना पड़ता है।

लेकिन bolly4u वेबसाइट भली-भांति जानती है कि यूजर्स web series देखने के लिए पैसा खर्च नहीं खर्च करना चाहते। इसलिए इस कैटेगरी में आपको एक से बढ़कर एक वेब सीरीज को देखने का आनंद मिलेगा।

दोस्तों अब बात करते हैं कि इस वेबसाइट से कैसे आप किसी मूवी को डाउनलोड कर देख पाएंगे! नीचे आपके लिए Step by step मूवी डाउनलोड करने की प्रोसेस बताई गई है।

How to Download Movie in Bolly4u in 2020

सबसे पहले इस लेटेस्ट यूआरएल को ब्राउज़र में पेस्ट करें! https://bolly4u.cz7.org/category/bollywood-300mb/ ब्राउज़र में url को सर्च करने के बाद आप आएंगे bolly4u वेबसाइट पर!

Bolly4u - 2020 New Bollywood Hindi Movies Download

इस साइट पर आपको सबसे पहले देखने को मिलेंगी Recent अपलोडेड मूवीस यह लेटेस्ट मूवीस में से आप किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

यदि आप बॉलीवुड मूवीस देखना चाहते हैं तो bolly4U वेबसाइट के बॉलीवुड मूवीस कैटेगरी पर जाएं। अब इनमें से उस bollywood मूवी को select करें, जिसे देखना चाहते हैं।

Bolly4u - 2020 New Bollywood Hindi Movies Download

अभी एक new पेज में movie को देखने के आपको सभी स्क्रीनशॉट देखने को मिलेंगे! साथ ही उस मूवी को डाउनलोड करने के High speed links का एक बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें।

Bolly4u - 2020 New Bollywood Hindi Movies Download

अब next पेज में unlock links के बटन पर क्लिक करें । अब आपके सामने मूवी को डाउनलोड करने के कई सारे links मिलेंगे किसी भी लिंक पर क्लिक करें।

Create download links पर क्लिक करें। अब इस मूवी को डाउनलोड करने का एक लिंक जनरेट हो जाएगा। अब new पेज में click here to download बटन पर क्लिक करते ही वह मूवी डाउनलोड होना शुरू हो गई है।

तो दोस्तों अब आप यह जान चुके हैं कि कैसे इस वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड किया जाता है! तो अब आप यहां से किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।

Latest Working URL of Bolly4U

साल 2019 में कई URL इस साइट के बदले और आगे भी बदलते रहेंगे क्योंकि किसी भी Pirated site का Url change होना स्वाभाविक है, क्योंकि सरकार के आदेश पर इन Url को आए दिन Ban किया जाता है।

इसलिए आपको आगे movie डाउनलोड करने में परेशानी ना हो इसके लिए हम आपके साथ कुछ लेटेस्ट यूआरएल की लिस्ट शेयर कर रहे हैं! यह यूआरएल आपको bolly4u Site में विजिट कर मूवीस को देखने में मदद करेंगे

Bolly4U.com Bolly4U.vip
Bolly4U.me Bolly4U.nn
Bolly4U.ml Bolly4U.cc
Bolly4U.fm Bolly4U.pro
Bolly4U.in Bolly4U.vip
Bolly4U.ccv Bolly4U.cl
Bolly4U.us  

तो इन लेटेस्ट url को जानने के बाद दोस्तों अभी भी यदि आपको लगता है bolly4u साइड में अवेलेबल कॉन्टेंट पर्याप्त नहीं है, या यहां आपको आपकी फेवरेट मूवी नहीं मिल रही है। तो फिर आप bolly4u site के Alternatives को try कर सकते हैं!

Best alternatives of Bolly4U in 2020

अब हम आपके साथ Top 14 ऐसी पाईरेटेड मूवी साइट्स की जानकारी शेयर कर रहे हैं। जहां पर आप हिंदी, हॉलीवुड मूवीस के साथ-साथ भारत की अन्य languages की मूवी जैसे पंजाबी, तमिल मूवीस को इन सभी Sites से डाउनलोड कर सकते हैं।

और साथ ही इन वेबसाइट्स में यहां पर आपको देखने के लिए मिल जाती है वेब सीरीज तथा other कॉन्टेंट!

Downloadhub Movierulz
TamilRockers Filmyzilla
Foumovies Moviescouch
Bolly4u MoviesdA
Moviesbaba MoviesGhar
Moviespapa khatrimaza
7StarHD Filmywap

तो दोस्तों इन मूवी साइट्स के बारे में जानने के बाद इनमें से आप अपनी फेवरेट मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यदि आपको मूवी डाउनलोड करने या इन वेबसाइट पर विजिट करने में कोई दिक्कत आती है तो आप इंटरनेट पर इन मूवी साइट्स की पूरी जानकारी दे सकते हैं या फिर आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं कि यहां से आपको मूवी डाउनलोड करने में क्या दिक्कत हो रही है, हम जल्द ही आपको रिप्लाई करेंगे।

क्या भारत में पायरेटेड मूवीस को देखना लीगल है ?

दोस्तों वैसे तो हम अपनी मर्जी से किसी भी वेबसाइट को एक्सेस कर वहां से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें कोई मनाही नहीं है, परंतु यदि वह कोई पायरेटेड Site है, फिर वहां से मूवी डाउनलोड करने में जरूर आपके लिए दिक्कत हो सकती है।

क्योंकि पायरेसी मूवी साइट या फिर किसी भी अन्य कॉन्टेंट वाली साइट को भारत में चलाने की इजाजत नहीं दी गई है। इसलिए इन वेबसाइट्स के बारे में सार्वजनिक रूप से किसी भी यूजर को बताया नहीं जाता! लोग गुप्त रूप से इन पायरेटेड साइट्स का इस्तेमाल कर यहां से मूवीस देखते हैं!

लेकिन सरकार की नजर इन सभी पायरेटेड वेबसाइट्स को बैन करने पर टिकी हुई है। और जैसे ही उन्हें किसी पायरेटेड साइट्स का नाम या Url देखने को मिलता है। वह इन वेबसाइट्स को block कर देती हैं, क्योंकि पायरेसी करने वाली लगभग सभी वेबसाइटस को इंडिया में illegal माना जाता है।

इसलिए ऐसे source से मूवी डाउनलोड करना भी लीगल नहीं कहा जाता! क्योंकि कॉपीराइट Law के नियमों का उल्लंघन इन पायरेटेड वेबसाइट द्वारा किया जाता है। तथा इन मूवी साइट्स जो मूवी अपलोड की जाती है, उनके कॉपीराइटेड नहीं होते।

जबकि कॉपीराइट law कहता है कि आप किसी भी मूवी, sports या फिर कोई भी अन्य कॉन्टेंट को तब तक कहीं पर इस्तेमाल नहीं कर सकते जब तक उसके कॉपीराइट्स आपके पास नहीं होते!

इसलिए दोस्तों इन pirated साइट्स की वजह से उन फिल्म मेकर्स को भी नुकसान उठाना पड़ता है, जिनकी मूवीस इनके प्लेटफार्म पर अपलोड होती हैं। क्योंकि कई लोगों को इन पायरेसी करने वाली साइट से मूवी देखने का अवसर मुफ्त में मिल जाता है, और वे बिना टिकट खरीदे यहां से मूवी देख लेते हैं।

जिससे मूवी बनाने वाले सभी एक्टर्स, डायरेक्टर्स को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। क्योंकि करोड़ों रुपए की लागत के साथ किसी मूवी को तैयार किया जाता है और जब उस फिल्म को यूजेस फ्री में देख लेते तो इसका सीधा नुकसान फिल्म मेकर्स को पहुंचता है।

तो क्या है Movies को legally देखने के तरीके ?

दोस्त नई मूवीस को लीगली देखने का सबसे बेहतरीन तरीका है कि आप Movies को सिनेमाघरों में जाकर Enjoy करें! या फिर आप चाहती हैं उन मूवीस को घर बैठे देखना तो इसके लिए आप Hotstar, Amazon प्राइम जैसी एप्लीकेशन अपने ग्राहकों को मासिक, या सालाना शुल्क के आधार पर मूवी देखने का अवसर देती हैं। इसलिए कई लोग नई नई मूवीस को इन प्लेटफार्म से देखते हैं! आप भी पायरेसी से बचना चाहते हैं तो इन Apps का इस्तेमाल कर सकते हैं!

Bolly4U Alternative Site !

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Disclaimer

Bolly4u piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत पायरेसी Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को Bolly4u वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Conclusion :-

इस आर्टिकल में आपने जाना Bolly4u वेबसाइट के बारे में आपके इस वेबसाइट से जुड़े क्या विचार हैं। कमेंट में जरूर बताएं साथ ही दोस्तों जानकारी पसंद आए तो इसे सोशल मीडिया जैसे Facebook या whatsApp पर भी जरूर शेयर करें। Thanks for visiting in this blog Tagifind.com

Leave a Reply