9xmovies – Bollywood, Hollywood Dubbed Movies 2020 Download

9xmovies – हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की 9xmovies क्या कारा है और 9xmovie क्याहै, 9xmovies pw, 9xmovies biz, 9xmovies free movie Download, 9xmovies.,Bollywood movies 2020, 9xmovies300mb, 9xmovies movies Download hindi ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु

मूवी देखना सभी को अच्छा लगता है परंतु नई मूवीस को देखना इतना आसान नहीं होता। क्योंकि नई मूवी को Tv पर आने में भी कई महीने का टाइम लगता है! और इंटरनेट पर भी आसानी से नई मूवीस को डाउनलोड नहीं किया जा सकता।

परंतु हां! ऐसी कुछ मूवी Sites जरूर है, जहां से यूजर नई नई मूवीस को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। क्या आप भी उस मूवी साइट के बारे में जानना चाहते हैं। यदि हां तो फिर इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं, एक बेहतरीन मूवी साइट के बारे में जिससे आप नई नई मूवीस को Easily डाउनलोड कर सके।

दोस्तों इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं 9XMovies साइट के बारे में! यदि आपने पहले कभी इस मूवी साइट के बारे में नहीं सुना है तो फिर इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे नहीं 9XMovies साइट क्या है? कैसे आप इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं और भी बहुत कुछ!

तो 9XMovies साइट के बारे में पूरी जानकारी पाने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें! तो चलिए शुरू करते हैं।

Download latest Bollywood Hollywood movies in 9Xmovies

दोस्तों जब भी पर्दे पर कोई नई मूवी रिलीज होती है! तो कहीं सारे लोगों का मन होता है कि उस मूवी को तत्काल देखा जाए लेकिन कई सारे यूजर्स ऐसा नहीं कर पाते। तो अब आप इस मूवी साइट की मदद से नई नई बॉलीवुड मूवीस को कुछ ही दिन में डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही Hollywood movie, साउथ इंडियन Dubbed movies भी इस मूवी साइट पर आपको फ्री में देखने को मिल जाती है।

इसलिए पिछले कई सालों से 9XMovies साइट लोगों की फेवरेट मूवी डाउनलोडिंग साइट्स में से एक रही है। और यदि आप भी इस मूवी Site से मूवी डाउनलोड कर लेते हैं, तो आप दोबारा जरूर इस मूवी साइट पर विजिट करेंगे!

क्योंकि इस Site का सिंपल इंटरफेस यूजर्स को मूवी डाउनलोड करने में बहुत हेल्प करता है! इसलिए हर महीने लाखों की संख्या में Visitors इस साइट पर आकर नई नई मूवीस को डाउनलोड कर पाते हैं! तो आप इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करें उससे पहले आपके लिए जानना जरूरी है कि

कौन-कौन सी Movies 9xmovies साइट पर देखने को मिलेंगी ?

दोस्तो हिंदी सिनेमा से लेकर भोजपुरी सिनेमा की जबरदस्त मूवीस आपको इस मूवी साइट पर बिना कोई पैसा खर्च किए बगैर मिल जाती है। आप Site में दी गई कई सारी मूवी कैटेगरी से अपनी फेवरेट मूवी Easily डाउनलोड कर पाएंगे।

1080p Movies

दोस्तों यह सबसे पहली कैटेगरी है, जिसमें आपको मिलती हैं हिंदी सिनेमा की Latest Movies, Hollywood hindi movies और South indian movies मूवीस अर्थात इस कैटेगरी में आपको सभी टाइप्स की हिंदी मूवीस देखने को मिलती हैं!

और इन सभी मूवी को आप 1080p के Resolution में डाउनलोड कर पाएंगे! यदि आप कंप्यूटर पर फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो इस कैटेगरी में जितनी भी मूवीस हैं, आप उन्हें HD क्वालिटी में अपनी screen पर देख पाएंगे।

9xmovies Bollywood movies

बीते कुछ सालों में इस मूवी Site के अनेक डोमेन चेंज हुए लेकिन इस मूवी Site से लगातार यूजर्स को नई नई बॉलीवुड मूवीस को देखने का मौका मिला! और अभी भी आप इस मूवी साइट के जरिए नई नई बॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं!

जैसे ही सिनेमाघरों में नई मूवी रिलीज होती है, तो 9xmovies की टीम प्रयास करती है! उस मूवी को इस वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाए ताकि इंटरनेट पर लेटेस्ट मूवी सर्च करने वाले यूजर्स इस मूवी कैटेगरी की मूवीस को सरलतापूर्वक देख सके।

तो अब आप अपनी बॉलीवुड मूवी को देखने के लिए अधिक इंतजार ना करें! इस मूवी साईट पर आकर एक से बढ़कर एक हिंदी सिनेमा की मूवीस को देख सकते हैं।

9xmovies Bhojpuri Movies

दोस्तों हालांकि भारत के अलावा भी अन्य देशों में इस मूवी साइट का इस्तेमाल मूवी देखने के लिए होता है। लेकिन सबसे अधिक इंडिया में users इस मूवी साइट से मूवीस को डाउनलोड करते हैं, जिसे देखते हुए 9xmovies की टीम द्वारा Regional मूवीज भी अब इस Site में अपलोड की जा रही है।

regional मूवीस एक ऐसी कैटेगरी है, जिसमें भोजपुरी सिनेमा की ताजा-ताजा फिल्में एवं लोकप्रिय फिल्में फ्री में देखने की सुविधा है। इसलिए भोजपुरी मूवीस यदि आप देखना पसंद करते हैं, तो इस मूवी कैटेगरी से एकदम HD क्वालिटी की भोजपुरी मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे।

9xmovies Hollywood Movies

यह मूवी केटेगरी भी काफी स्पेशल है, क्योंकि बॉलीवुड के बाद इसी का नंबर आता है हॉलीवुड सिनेमा वर्ल्ड वाइड मशहूर है। इसलिए हॉलीवुड मूवीस के बारे में अधिक बताने की आपको जरूरत नहीं! जब आप इस हॉलीवुड मूवी कैटेगरी पर क्लिक करते हैं

तो आपको सैकड़ों हॉलीवुड मूवीस के पोस्टर देखने को मिलेंगे आपको इन में से जिस हॉलीवुड मूवी को देखने की इच्छा है, उस मूवी पर क्लिक कर उसे डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि हॉलीवुड इंडस्ट्री की सभी मूवीस को यहां पर अपलोड नहीं किया जाता! परंतु फिर भी आप कई सारी हॉलीवुड मूवीस को देख सकते हैं।

Hindi dubbed

दोस्तों जैसा कि नाम से ही जाहिर होता है वह केटेगरी जिसमें Real movie की Dubbing की जाती है! यह एक mix-up कैटेगरी है, जिसमें आपको मिलती हैं Hollywood movies, South indian की hit मूवीस जो कि हिंदी version में उपलब्ध हैं।

दोस्तों यह कैटेगरी अधिक पसंद की जाने वाली लिस्ट में आती है! क्योंकि एक से बढ़कर एक यहां पर हिंदी डब्ड मूवीस का कलेक्शन यूजर्स के लिए मिल जाता है।

Marathi Movies

हालांकि इंडिया में हर जगह मराठी मूवीस नहीं देखी जाती! परंतु फिर भी इंटरनेट पर मराठी मूवीस सर्च करने वाली यूजर्स की संख्या काफी बढ़ी है इसलिए इन यूजर्स को उनकी पसंदीदा मूवीस मिल जाए इसके लिए 9xmovies की टीम हमेशा लेटेस्ट मराठी मूवीस को इस कैटेगरी में अपलोड करने की कोशिश करती है।

तो यदि आप या आपका कोई दोस्त मराठी मूवी पसंद करता है! तो आप इस साइट के बारे में उसे भी जानकारी दे सकते हैं! तो दोस्तों Next कैटेगरी की ओर बढ़ते हैं।

Punjabi movies

पंजाबी मूवीस के दर्शकों के लिए पंजाबी मूवीस कैटेगरी में उनके फेवरेट Stars की सैकड़ों पंजाबी मूवीस अवेलेबल है, तो यदि आप भी पंजाबी मूवीस देखने में interested हैं तो आप इस कैटेगरी का इस्तेमाल कर नई नई पंजाबी मूवीस को फ्री में डाउनलोड कर देख सकते हैं।

इस कैटेगरी में भी अन्य Categories की तरह HD पंजाबी मूवीस शामिल है, इसलिए पंजाबी मूवीस को Miss नहीं करना चाहते तो यह मूवी केटेगरी आपके बहुत काम आ सकती है। जिसमें समय-समय पर नई नई पंजाबी मूवीस अपलोड होती रहती है!

Pre Release

यह सबसे महत्वपूर्ण कैटेगरी है नई मूवी देखने वाले यूजर्स के लिए! क्योंकि प्री रिलीज़ की इस Category पर जब आप क्लिक करते हैं, तो यहां पर हाल ही में पर्दे में जिन मूवीस को रिलीज किया गया है उनमें से कई मूवीस के पोस्टर आपको देखने को मिलेंगे.

तो इस मूवी साइट् के जरिए यदि आप नई फिल्में डाउनलोड करने की सोच रहे हैं! तो pre release की इस कैटेगरी को जरूर चेक करें। आपकी फेवरेट मूवी यदि इस साइट पर अवेलेबल होगी तो यहां पर देखने को मिल जाएगी जिसे आप HD क्वालिटी में डाउनलोड कर पाएंगे। इस समय कुछ लेटेस्ट मूवीस जो इस कैटेगरी पर अपलोड की गई हैं

Darbar 2020 Hindi 720p 480p pDVDRip
Shimla Mirchi 2020 Hindi 720p 480p CAMRip
Commando 3 (2019) Hindi 720p 480p pDVDRip
Pagalpanti 2019 Hindi 720p 480p pDVDRip
300 MB movies

मोबाइल में फिल्में देखने वाले यूजर्स जरूरी नहीं 1080p के Resolution में मूवीस को डाउनलोड करें! क्योंकि 480p, 360p में भी मोबाइल पर मूवीस देखी जा सकती है। और इसीलिए इस मूवी केटेगरी को Specially उन्हीं मोबाइल यूजर्स के लिए बनाया गया है।

300MB movies की इस कैटेगरी में आपको एक से बढ़कर एक लेटेस्ट मूवीस मिलेंगी! परंतु इस केटेगरी में मूवीस का साइज कम होता है। क्योंकि यह सिर्फ मोबाइल स्क्रीन के लिए बनाई गई होती हैं, तो यदि आप कम डाटा में फुल मूवीस को देखना चाहते तो इस कैटेगरी पर भी आ सकते हैं।

तो इन सभी Main मूवी कैटेगरी के अलावा आपके पास इस मूवी site से Web series, Tv Shows को भी डाउनलोड करने के लिए कैटेगरी दी गई है। तो इस तरह आप मूवीस के साथ-साथ अन्य प्रकार के Content का भी आनंद 9xmovies साइट के माध्यम से ले सकते हैं।

9Xmovies se movie kaise Download Karen?

कई सारे लोग यह सवाल इंटरनेट पर इसीलिए खोजते हैं! ताकि उन्हें इस मूवी Site से मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका पता लग सके। नीचे कुछ Steps दिए गए हैं जिनसे आप इस मूवी Site से मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे पहले इस लेटेस्ट Url को Copy करें! और इसे वेब ब्राउज़र में paste कर सर्च कर दीजिए। जिसके बाद आप 9xmovies साइट पर आ जाएंगे! इस मूवी साइट पर आते ही आपको ऊपर Movie कैटेगरी देखने को मिलेंगी! और नीचे सभी Latest Movies

9xmovies - Bollywood, Hollywood Dubbed Movies 2020 Download

अब यदि आप बॉलीवुड मूवीस देखना चाह रहे हैं तो बॉलीवुड मूवी केटेगरी पर जाएं! अब इस कैटेगरी से उस मूवी को Select करें जिसे आप देखना चाहते हैं।

अब new पेज ओपन होगा। जिसमें इस मूवी को देखने के दो ऑप्शन आपके पास मौजूद है, मूवीस को ऑनलाइन देखने का या फिर डाउनलोड करने का।

9xmovies - Bollywood, Hollywood Dubbed Movies 2020 Download

यदि डाउनलोड करना चाहते हैं तो डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।

और आगे दिए गए सभी स्टेप्स को कंप्लीट कर उस मूवी को डाउनलोड करना शुरू कर दीजिए। तो दोस्तों इस तरह आप इस मूवी Site से किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे! यदि डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप कमेंट में अपने सवालों को पूछ सकते हैं! चलिए अब हम जानते हैं

Latest Working URL of 9xmovies in 2020

दोस्तों संभवतः आप यह सोच रहे होंगे कि हम कौन से url यहां पर हम बताने जा रहे हैं! दोस्तों इस मूवी साइट के डोमेन अब तक कई बार Ban हो चुके हैं, क्योंकि यह एक पायरेटेड साइट है और इन्हें बंद करने की पूरी कोशिश की जा रही है।

ऐसे में 9xmovies के कई बार Ban होने के बावजूद नए डोमेन के साथ 9xmovies की टीम अपने कारोबार को प्रारंभ कर देती है। जिससे दर्शकों को नई नई लेटेस्ट मूवीस इस मूवी साइट से डाउनलोड करने में आसानी हो और उनका कारोबार भी चलता रहे!

9xmovies.xyz 9xmovies.com
9xmovies.to 9xmovies.vip
9xmovies.vip 9xmovies.me
9xmovies.ccv 9xmovies.nn
9xmovies.cl 9xmovies.ml
9xmovies.cl 9xmovies.cc
9xmovies.us 9xmovies.com

इसलिए उन सभी नए Latest Urls की जानकारी नीचे दी जा रही है! यदि भविष्य में इस मूवी Site का कोई डोमेन Ban हो जाता है, तो फिर आप इन Urls के जरिए इस मूवी साइट को एक्सेस कर पाएंगे।

इन Url’s की जानकारी लेने के बावजूद भी संभव है कि आपको इस मूवी साइट पर मूवीस ना देखने को मिले! तो फिर ऐसी स्थिति में आपके लिए इस मूवी साइट के बेस्ट Alternatives को जानना जरूरी हो जाता है, ताकि आप जरूरत पड़ने पर इन मूवी Sites से मूवीस को डाउनलोड कर सके!

Top 14 Alternatives of 9xmovies in 2020

यहां हम आपके लिए Top 14 पायरेटेड वेबसाइट की लिस्ट लेकर आए हैं, यह सभी वे sites हैं जो 9xmovies की तरह मूवीस को देखने के लिए बेहतरीन sites है, और इनमें से कहीं sites से मूवीस डाउनलोड करना भी बेहद सरल है! और इंटरनेट पर आपको इन मूवी साइट्स के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी!

DownloadhubMovierulz
TamilRockersKatmovieHD
FoumoviesMoviescouch
Bolly4uMoviesdA
MoviesbabaMoviesGhar
Moviespapakhatrimaza
7StarHDFilmywap

तो अब आपको अपनी पसंदीदा मूवी डाउनलोड करने में आसानी होगी।

भारत में 9Xmovies इतनी पॉपुलर कैसे हुई ?

दोस्तों भारत में करोड़ों इंटरनेट यूजर्स हैं! और उनमें से कई लोग आज मूवीस को online ही देखना पसंद कर रहे हैं! क्योंकि ऑनलाइन मूवीस देखना सुविधाजनक है, हम अपने डिवाइस में कहीं भी कभी भी मूवीस को देख सकते हैं परंतु सिनेमाघरों में मूवी देखने के लिए न सिर्फ अधिक खर्चा लगता है बल्कि टाइम भी होना जरूरी है।

इसलिए यूजर इंटरनेट पर बेहतरीन मूवी साइट्स की तलाश में रहते हैं, और जब ऐसी कोई मूवी site जब यूजर्स को फ्री में नई नई मूवीस देखने का ऑफर दे तो हर कोई यूजर चाहेगा इन मूवी साइट से मूवीस को देखना!

इसीलिए फ्री में मूवीस को देखने की सुविधा प्रदान करने की वजह से आज 9xmovies भारत में काफी पॉपुलर साइट बन चुकी है। जिसमें लाखों लोग रोजाना मूवी देखने के लिए विजिट करते हैं, लेकिन आप यहां से मूवीस को देखे उससे पूर्व आपके लिए यह भी समझना जरूरी है कि

क्या भारत में 9xmovies site से मूवी देखना लीगल है ?

स्पष्टतः सरकार Piracy करने वाली किसी भी वेबसाइट को भारत में टिकने नहीं दे रही है! जैसे ही सरकार की नजर में कोई पायरेटेड साइट आती है, तो वे तुरंत उस वेबसाइट के डोमेन को Ban कर देते हैं!

और जहां तक बात रही 9xmovies साइट की तो यह भी एक पायरेटेड साइट है! और इस मूवी साइट को भारत में रोकने के लिए अब तक कई डोमिन बैन किए जा चुके हैं। क्योंकि इंडिया में किसी भी pirated Site से मूवीस देखना illegal है और ऐसे sources से यदि कोई यूजर मूवी को देखते हुए पकड़ा जाता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई भी की जा सकती है।

इसलिए इंडिया में इस मूवी साइट से मूवी देखना illegal है, और 9xmovies जैसी कई ऐसी पायरेटेड मूवी साइट है, जिन्हें इंडिया में इस्तेमाल करना गैरकानूनी माना जाता है। हालांकि इसके बावजूद भी लाखों लोग इन मूवी साइटस से मूवीस देखते हैं परंतु इसका मतलब यह नहीं कि इन साइट्स का उपयोग करना उचित होता है।

दरअसल इन सभी Pirated वेबसाइट में पायरेटेड content मौजूद होता है! परंतु pirated Content अपलोड करना! Pirated content शेयर करना या फिर पायरेसी कॉन्टेंट Watch करना यह तीनों ही गैर कानूनी कार्य है! और इसके तहत पकड़े जाने पर किसी यूज़र पर 3 वर्ष तक की जेल की सजा एवं ₹1,00000 के जुर्माने का भी प्रावधान है।

इसलिए आपको ऐसी किसी वेबसाइट से नुकसान न उठाना पड़े हम हमेशा से ही अपने पाठकों को यह सलाह देते हैं कि वह इन Pirated वेबसाइट से दूर रहें! हालांकि मूवीस देखने के लिए और भी लीगल तरीके हैं आप उनका चुनाव कर सकते हैं।

इंडिया में लेटेस्ट Movies देखने के Leegal तरीके ?

दोस्तों मूवीस को सही तरीके से देखने का मतलब है कि आप उन मूवीस को लीगल source से डाउनलोड करें! अर्थात किसी पायरेटेड वेबसाइट से नही। आज इंटरनेट पर कई ऐसे प्लेटफार्म हैं, जो यूजर को Leegally मूवीस देखने का मौका देती हैं।

जैसे कि Hotstar, Amazon prime, नेटफ्लिक्स इन सभी में यूजर्स को Monthly या सालाना प्लान लेना पड़ता है! और इस प्लान को Buy करने के बाद वे लेटेस्ट मूवीज, वेब सीरीज इत्यादि कॉन्टेंट देख पाते हैं।

Alternative Site !

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Disclaimer

9xmovies piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत पायरेसी Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को 9xmovies वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है। आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।

Conclusion :-

इस आर्टिकल में आपने जाना 9xmovies site के बारे में आपके इस मूवी साइट् के बारे में क्या विचार हैं? कमेंट में जरूर बताएं! साथ ही यदि आपको यह जानकारी पसंद आए तो इसे सोशल मीडिया जैसे Facebook एवं Whatsapp पर जरुर शेयर करें। thanks for visiting in this blog tagifind.com

Leave a Reply