TamilRockers | Download Latest Telugu, Malayalam, Tamil, Hindi Dubbed Movies

0
10060

हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Tamilrockers क्या कारा है और tamilrockers क्या है, Tamilrockers Malayalam, Tamilrockers la, Tamilrockers forum, tamilrockers 2020 download, Tamilrockers telugu, Tamilrockers latest, Tamilrockers new link, Tamilrockers hd, Tamilrockers telugu movie, tamilrockers website, TamilRockers Latest Movie Download, tamilrockers free movie download ये सभी को कवर करने वाला हु चलिए सुरु !

TamilRockers Latest Movie Download मूवी देखने के शौक़ीन internet पर नयी नयी मूवीस Search करते देखे जा सकते हैं, क्या आप भी उन्हीं में से एक है जो latest मूवी देखने के लिए किसी best वेबसाइट को खोज रहे हैं, यदि हाँ तो आज हम india में Popular साईट tamilrockers के बारे में बात करने जा रहे हैं! Latest Tamil Movies Download

आंकड़ों के अनुसार TamilRockers वेबसाइट पर रोजाना 8 लाख से भी अधिक लोग नयी Movies देखने के लिए आते हैं, क्योंकि इस साईट पर आपको बॉलीवुड,हॉलीवुड तथा साउथ की सभी लेटेस्ट Movies एक दम फ्री में देखने को मिलती है! Malayalam Movies Download

tamilrockers.com चूँकि एक पायरेटेड साईट है,जिसका कार्य internet पर नयी नयी movies को upload करना है! इसलिए जैसे ही कोई new movie पर्दे पर रिलीज़ होती है तो कई सारे लोग tamilrockers वेबसाइट पर उस मूवी को चेक करने आते हैं, और यहाँ से उस New HD movies का फ्री में घर बैठे आनंद ले पाते हैं!

इसलिए इस लेख में हम tamilrockers साईट से जुडी अनेक जानकारी लेने की कोशिश करेंगे! आप जानेंगे की tamilrockers.com क्या है? इस साईट से किन-किन movies को आप देख पाएंगे? और कैसे आप Movies को यहां से download से कर सकते हैं! step by step जानकारी दी जायेगी! तो यदि आप तैयार है तो सबसे पहले हम जानते हैं की !TamilRockers Latest Movie Download

tamilrockers क्या है?

साउथ इंडिया की सबसे लोकप्रिय मूवी sites में से एक है TamilRockers| दोस्तों piracy करने के लिए यह पूरे भारत में मशहूर है! TamilRockers Latest Movie Download | Download Latest Telugu, Malayalam, Tamil, Hindi Dubbed Movies

इस वेबसाइट से आप tamil, Malayalam movies के साथ साथ Bollywood की लेटेस्ट movies full HD में Download कर सकते है! इसलिए यदि आप बॉलीवुड की नयी नयी movies को घर बैठे अपने कंप्यूटर या मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो tamilrockers आपके लिए है!

आपको बता दें हाल ही में Released बॉलीवुड मूवी जैसे- Dabbang3, housefull4, Dream Girl जैसी Movies को यहाँ पर leak किया गया है। इस साईट पर सबसे अधिक साउथ Movies रिलीज़ होती है, इसलिए साउथ इंडियन movies के fans के लिए यह बहुत बढ़ी साईट मानी जाती है! TamilRockers Latest Movie Download

हालांकि यह एक torrent वेबसाइट है जिसमें illegal रूप से Movies को अपलोड किया जाता है! इसलिए government द्वारा इस पायरेटेड वेबसाइट के url को Ban भी किया गया है!

लेकिन एक बार जब यूजर इस वेबसाइट से movies देख लेता है, तो फिर वह अपने मजे के लिए proxy servers की मदद से भी tamilrockers साईट के blocked यूआरएल को आसानी से एक्सेस कर पाते हैं! दोस्तों अभी हम आपके साथ इस website के working URL की जानकारी भी शेयर करेंगे ताकि आप इस वेबसाइट से आराम से movies को download कर सके! TamilRockers Latest Movie Download

Tamilrockers वेबसाइट से मूवी कैसे डाउनलोड करें?

सबसे पहले आपको अपने Mobile या Computer Device में latest Url पर विजिट करना होगा। दोस्तों यह 2020 में tamilrockers.ws लेटेस्ट Url है।

Tamilrockers

अब आप tamilrockers वेबसाइट पर आ जाएंगे! तो आपको होमपेज पर ही बॉलीवुड तथा हॉलीवुड की जो new movie रिलीज हुई है, वह सभी HD में देखने को मिल जाएंगी।

आपको इनमें से जिस मूवी को डाउनलोड करना है, उस Quality को Select कीजिए।

Tamilrockers

अब आपके सामने की New page ओपन होगा! जिसमें आपको मूवी के सभी Screenshots दिखाई देंगे, तथा नीचे Magnet link का ऑप्शन दिया है। TamilRockers Latest Movie Download

जिस पर क्लिक करने के बाद आपको उस मूवी को डाउनलोड करने की सभी server links दिखाई देंगे! किसी भी लिंक पर Kक रें तथा उस I को डाउनलोड कर सकते है।

इस प्रकार आप तमिलरॉकर्स वेबसाइट से अपनी पसंदीदा मूवीस Full HD में डाउनलोड कर पाएंगे! लेकिन दोस्तों चूंकि इस वेबसाइट के Url को सरकार द्वारा कई बार Ban किया गया है, तो आइए जानते हैं कि कैसे

Tamilrockers साइट का latest working Url कैसे पता करे?

दोस्तों Tamilrockers एक पायरेटेड साइट होने की वजह से इसका Domain कभी फिक्स नहीं होता! क्योंकि कई बार अब तक तमिल रॉकर्स वेबसाइट के Domain को गवर्नमेंट द्वारा block किया जा चुका है।

इसलिए आपको इस site से यदि future में भी मूवीस को डाउनलोड करना है, तो आपको इंटरनेट की सहायता लेनी होगी। आप या तो गूगल से या फिर सोशल मीडिया से भी तमिल रॉकर्स वेबसाइट के नए-नए Links की जानकारी पा सकते हैं।

आपको बता दें Tamilrockers का वर्तमान लेटेस्ट url tamilrockerss.ws है, और आप भविष्य में सोशल मीडिया पर #TamilRockersnewlink को सर्च कर इस साइट के लेटेस्ट वर्किंग यूआरएल का पता कर सकते हैं।

हालांकि आप जरूरत पड़ने पर 2020 के इन Urls को भी Try कर सकते हैं,इनमें से अधिकतर Url हो सकता है, block किए जा चुके हैं! लेकिन आप ट्राई कीजिए शायद आप Tamilrockers वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे।

Latest working URL of TamilRockers in 2020

tamilrockers.gd tamilrockers.ph
tamilrockers.do tamilrockers.cl
tamilrockers.com tamilrockers.yt
tamilrockers.hn tamilrockers.in
tamilrockers.cv tamilrockers co
tamilrockers.ul tamilrockers.hd
tamilrockers.vc tamilrockers.tv
tamilrockers.li tamilrockers.ch
tamilrockers.tel tamilrockers.bz
tamilrockers.org tamilrockers.mu
tamilrockers.ws tamilrockers.lol
tamilrockers.sh tamilrockers.gy
tamilrockers.gs tamilrockers.to
tamilrockers.net  

TamilRockers वेबसाइट से Url को Unblock कैसे करें?

दोस्तों यह जानने की बाद की TamilRockers साइट लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड करने के लिए बड़ा प्लेटफार्म है। तो यदि आप इस site के Url बैन होने की वजह से मूवी डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, तो यहां पर जानना जरूरी हो जाता है कि किस तरीके से आप उन यूआरएल को Unblock कर सकते हैं! दोस्तों तमिल रॉकर्स वेबसाइट को Unblock करने के दो तरीके हैं, जो कि निम्नलिखित हैं

Using VPN

Vpn का इस्तेमाल करके आप किसी भी blocked साइट को open कर सकते हैं,आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर दोनों devices में Tamilrockers वेबसाइट को Unblock करने के लिए vpn का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यदि आप अपने मोबाइल में Tamilrockers साइट से मूवीस डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको Play store पर अनेक Best Vpn Apps मिल जाएंगे जिनमें से कुछ Vpn की जानकारी यहां दी गई है।

  • express vpn
  • safer vpn
  • turbo vpn
  • secure vpn

आप इनमें से किसी भी Vpn को इंस्टॉल कर सकते हैं। आपको बता दें Vpn का इस्तेमाल करने के बाद यह आपके Ip Adress & लोकेशन को ऑटोमेटिक चेंज कर देता है, जिससे आप दूसरे Country के सर्वर से किसी साइट को unblock कर पाते हैं।

Using proxy

दोस्तों Vpn की तरह ही Proxy का भी कार्य होता है, जो आपके लोकेशन एवं IP address में बदलाव कर आपको Unblocked वेबसाइट को Open करने में मदद करता है। वैसे Proxy का इस्तेमाल करना Vpn से अधिक सरल होता है।

इसलिए ताकि आप Tamilrockers वेबसाइट से मूवीस को आसानी से डाउनलोड कर पाए! हम आपके साथ एक ऐसी ही proxy site शेयर करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप Tamilrockers के Ban url को ओपन कर सकते हैं।

दोस्तों सबसे आप freeproxyserver.com साइट पर visit कीजिये।

Site पर आने के बाद Search Bar में उस Url को टाइप कीजिए! जिसे आप Unblock करना चाहते हैं, और फिर सर्च कर दीजिए।

दोस्तो आप देखेंगे कि आपके सामने वह वेबसाइट Unblock हो चुकी है, जैसा कि आप स्क्रीनशॉट में देख पा रहे होंगे।

तो इस प्रकार आप Proxy के जरिये Tamilrockers साइट से किसी भी Unblocked वेबसाइट को अपनी country में ओपन कर सकते हैं। हालांकि आज इंटरनेट पर आपको कहीं सारी प्रोक्सी साइट देखने को मिल जाएंगी! आप किसी भी बेस्ट प्रोक्सी साइट का इस्तेमाल कर सकते है।

Information Of Tamilrockers APK:

App NameTamilrockers
Versionv3.0
File Size1.4 MB
RequirementAndroid 4.0 and above
LanguagesEnglish
Last Updated25-December-2018
LicenseFree

तमिलरोकर्स एंड्रॉइड ऐप डाउनलोड करने से पहले, इसकी विशेषताओं के बारे में जानना आवश्यक हो जाता है। खैर, Tamilrockers कुछ अनूठी विशेषताओं के साथ आता है, जो सभी नवीनतम वीडियो प्रेमियों द्वारा निश्चित रूप से पसंद किया जाएगा। खैर, हम Tamilrockers apk की कई विशेषताओं को सूचीबद्ध करने जा रहे हैं जो आपके सभी सवालों का पूरी संतुष्टि के साथ उत्तर देंगे। आइए इसकी कुछ विशेषताओं पर एक नजर डालते हैं।

  • With the help of Tamilrockers, you can watch your desired video series online.
  • You can also use Tamilrockers to download your desired video for watching it without internet
  • The latest version of the app comes with important bug fixes which makes sure that your app doesn’t crash after using it for a long time
  • The App features some super fast servers which help a user to stream the videos at the very fast speed
  • Tamilrockers really carries a simple, Pretty and well-designed user interface which ensures that users don’t find it complicated
  • The Tamilrockers apk size is very light and it doesn’t consume lots of CPU usage on your Smartphone and the best thing is it works on almost every Android devices.

Tamilrockes क्यु popular hai ?

tamilrockes इसीलिए populer है की किसीभी movie आसानी सभी catagary के movie download करसकते है जैसे की Tamil Movies,Telugu, Malayalam, Hindi, Hollywood Movies, Bollywood Movies, Tamilrockers HD Movies ये सभी मूवी वेबसाइट में Download करसकते है

Tamilrockers मूवीज फ्री में ऑफर करते हैं, यह लोगों की सबसे प्रिय हिंदी मूवी डाउनलोडिंग साइट है। TamilRockers Latest Movie Download डाउनलोड के साथ, आप आसानी से HD वीडियो, DVDrip, Bluray और अन्य कम प्रस्तावों में इस गुणवत्ता को देख सकते हैं। आप ऑफलाइन हिंदी मूवी डाउनलोड के साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं। आप इसे डाउनलोड किए बिना आसानी से फिल्म देख सकते हैं। इतने बड़े मूवी डेटाबेस के कारण, आप अपने सभी पसंदीदा फिल्मों अपने खाली समय में देख सकते हैं।

Latest Movie Download

Latest Movie Watch

Alternative Site !

Top GunStreet DancerPanga
Jai Mummy DiTanhajiChhapaak
KaalidasCapmaariHappy H
Sab Kushal MGood NewwzMardaani 2
Dabangg 3Jumanji 3Midway
Star WarsUnderwaterBad Boys
21 BridgesFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

देखिये कुच video !

Disclaimer

TamilRockers piracy के लिए विख्यात साइट है! और भारतीय कानून के तहत पायरेसी Content को अपलोड करना या उसे शेयर करना गैरकानूनी है! जिसके तहत पकड़े जाने पर जेल भी हो सकती है! अतः हम इस लेख के माध्यम से आप को TamilRockers वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह या आग्रह नहीं करते! यह लेख सिर्फ पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पब्लिश किया गया है।

Conclusion :-

तो साथियों इस प्रकार आपको इस लेख में TamilRockers वेबसाइट से संबंधित पूरी जानकारी मिली होगी! यदि आपका अभी भी TamilRockers साइट से जुड़ा कोई भी सवाल है तो कमेंट बॉक्स में अपने सवालों को पूछ सकते हैं। साथ ही tamilrockers वेबसाइट के बारे में अन्य लोगों को बताने के लिए इस लेख को सोशल मीडिया जैसे facebook, WhatsApp पर जरुर शेयर करें! Thanks for visiting tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here