Mardaani 2 Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers

हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है।दोस्तो इस Digital Life में मनोरंजन लेने के लिए लोगो अलग – अलग किसिम के Movie देखने रचाते है.  और उस movie को देखने के लिए Download site ढूढ़ते है. लेकिन आपलोग को बतादुंग की किसी की contain चुराना क्राइम है. Friends इन्ही सवालों को ध्यान में रखते हुए मै आज आपको इस आर्टिकल मै यह बताऊंगा Piracy कौन कर्रा है ! और TamilRockers कोन है. चलिए सुरु करते !

एक बार फेर से piracy website tamilrocker अपना काम कर दिया है वो इतने ज्यादा बदनाम है. हल ही में release हुई Bollywood की Action फिल्म ” Mardaani 2 ” को अपने साइट में uplode कर दिया है.

वही या फिल्म Mardaani2 Franchise का एक बहुत ही Important अंग है. वही फाइल में मुख्या रूप से feature कर रहे है Rani Mukharji,Shruti Bapna, Rajesh Sharma और Deepika Amin , वही उन का साथ दे रही है Vikram singh Chauhan वो भी lead रोल में है !

भारत सरकार के इतने सारे warnings court order भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम बिलकुल भी नहीं छोड़ रहा है. ईश site को कई बार bock किया जा चूका है. लेकिन इसके admins इसे migrate कर नए domain में फिर से piracy चालु कर देते है.

Mardaani 2 Full Movie Download HD Quality

Story

Rani Mukharji की फिल्म Mardaani 2 का ट्रेलर Releases हो गया है. फिल्म में पुलिस  inspector  रानी शिवानी शिवाजी राव के किरदार में है. Trailer के मुताबिक फिल्म की story कोटा में हुए रेप केस की सत्य घटनाओं से प्रेरित है.  यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर trailer को शेयर किया गया है. video शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “वो वापस आ गई है. वो रुकने वाली नहीं है. ये शिवानी शिवाजी राव है

फिल्म की story राजस्थान के कोटा में हुए एक रेप केस पर बेस्ड है. trailer में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप कर उसका मर्डर कर दिया और फिर उसे नाली में फेंक दिया गया है. Rani Mukharji (शिवानी) फिल्म में इस केस के आरोपी को ढूंढने में लगी हैं. इसी बीच फिल्म में एक और रेप केस वारदात होने वाली है, जिसे शिवानी रोकने में लगी है. ट्रेलर में आरोपी का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन उसकी आवाज सुनाई गई है. रिपोर्ट  के मुताबिक,  इस बार फिल्म में रानी का सामना 21 साल के विलेन से होगा..

फिल्म का ट्रेलर शानदार है. Rani Mukharji अपने कैरेक्टर में दमदार नजर आ रही हैं. पुलिस Inspector के गेटअप में रानी Smart लग रही हैं. Social Media पर फिल्म के Trailer को काफी पसंद किया जा रहा है

Mardaani 2 CAST

Movie Mardaani 2
Director: Gopi Puthran
Producer Aditya Chopra
Writers: Gopi Puthran
Releases date Releases December 13, 2019
Stars Rani Mukerji, Shruti Bapna, Rajesh Sharma, Deepika Amin, Brkram Singh Chauhan, sudhanshu pandey
Musician Rachita Arora
Cinematographer Sunthana krishna r
Editor Ritesh soni
Language Hindi

वही इस फिल्म की trailer और गानो को काफी अच्छा response मिला हुआ है audience के द्यूरा वही ये फिल्म के tralar release हो चूका है. और साथ में audience का बहुत ही अच्छा रिस्पांस भी देखने को मिला है इसे. लेकिन फिल्म ले leak हो जाने के वजह के फिल्म makers  को थोड़ी चिंता बढ़ गया है क्युकी इश्से लोग movie theaters आना पसंद नहीं करेंगे जब उन्हें मुफ्त में घर बैठे ही  देखने को मिल जा रहा है

Tamilrockers इससे पहले भी बहुत से movies और series को leak कर चूका है अपने site पर उन फिल्म्स में शामिल है Marjaavaan, Prassthanam, Dream ,Girl ,joker ,etc अब बारी Mardaani 2 HD Download की आ गयी है.

TamilRockers, जैसे जाम से पता चलता है ये tamil movies को ही lesk करता होगा ! लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Hollywood , Bollywood ,kollywood ,Tollywood ,के movies को भी leak करना चालु कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV Serials, Series को भी ये piracy करना नहीं छोडऱा है.

ये pirated movies sites सच में सभी movie producers के गले का काटे बनकर उभारे है. क्यों की ईश्मे उन्हें काफी ज्यादा business पर घाटा हो जाता है. इसीलिए सरकार ने इनपर पूरी तरह से पाबन्दी लगायी हुई है. वही भी हम चाहते है की आप इन सभी pirated website से दूर रहे और legal movies sites से ही फिल्म Download करे. और फिल्म की आनद ले !

Conclusion :-

तो दोस्तों आपने इस लेख में जाना Mardaani 2 की प्रक्रिया के बारे में! मुझे आशा है यह  जानकारी  आपके लिए Useful होगी! यदि आपका Mardaani 2 से संबंधित कोई भी प्रश्न है या सुझाव है तो कमेंट बॉक्स पर अपने विचारों को बता सकते हैं।

इस जानकारी को सोशल मीडिया जैसे फेसबुक,WhatsApp  पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करें! तथा अन्य लोगों को भी कुछ नया सीखने में उनकी मदद करें। Thanks for visiting in this blog https://tagifind.com

Leave a Reply