Kaalidas Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers

0
198

हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी ? Tagifind.com के एक और फ्रेश पोस्ट मै आपका बहुत-बहुत स्वागत है।दोस्तो इस Digital Life में मनोरंजन लेने के लिए लोगो अलग – अलग किसिम के Movie देखने रचाते है.  और उस movie को देखने के लिए Download site ढूढ़ते है. लेकिन आपलोग को बतादुंग की किसी की contain चुराना क्राइम है. Friends इन्ही सवालों को ध्यान में रखते हुए मै आज आपको इस आर्टिकल मै यह बताऊंगा Piracy कौन कर्रा है ! और TamilRockers कोन है. चलिए सुरु करते ! ( Kaalidas Hindi full movie leaked online by tamilrockers )

एक बार फेर से piracy website tamilrocker अपना काम कर दिया है वो इतने ज्यादा बदनाम है. हल ही में release हुई Tamil की Romantic and Comedy फिल्म ” Kaalidas ” को अपने साइट में uplode कर दिया है.

वही या फिल्म  Kaalidas Franchise का एक बहुत ही Important अंग है. वही फाइल में मुख्या रूप से feature कर रहे है Bharath, Aadhav Kamadasanऔर Suresh Chandra Menon , वही उन का साथ दे रही है Ann Sheetal वो भी lead रोल में है !

भारत सरकार के इतने सारे warnings court order भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम बिलकुल भी नहीं छोड़ रहा है. ईश site को कई बार bock किया जा चूका है. लेकिन इसके admins इसे migrate कर नए domain में फिर से piracy चालु कर देते है.

Kaalidas Full Movie Download HD Quality

Story

कडागु में बुरारी खेलने के बाद, भरत काकीदास को खाकी दान करेंगे। फिल्म का निर्देशन नलया अय्यकुंवर के श्री सेंथिल ने किया है और महिला निर्देशक के रूप में मोलीवुड अभिनेत्री एन शीतल का अभिनय किया है।

भरत कहते हैं, “मैं पहली बार पुलिस वाला खेलने के लिए उत्साहित हूं। मुझे चार साल पहले एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के प्रस्ताव मिले, लेकिन मुझे लगा कि मेरे पास इसे वापस संभालने की परिपक्वता नहीं है। आपको पुलिस की भूमिका निभाने के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार होने की आवश्यकता है। लेकिन जब यह प्रस्ताव आया, तो मुझे लगा कि मैं यह भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं। यह एक क्राइम थ्रिलर है जो तीन दिनों में होती है। “

बीहड़ पुलिस की भूमिका के विपरीत, इस फिल्म में उनकी भूमिका का उपचार अलग होगा, वे कहते हैं। “अपराध के आसपास की घटनाओं के अलावा, यह पुलिस के नरम, रोमांटिक और व्यक्तिगत पक्ष को भी दर्शाता है। फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से और चेन्नई के आसपास की गई थी। पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है और हम गर्मियों में देख रहे हैं। रिलीज, “भरत कहते हैं। फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ निभाने के लिए Aadhav Kannadhasan और Suresh Menon हैं

Kaalidas move Songs

Kaalidas movie trailer

Kaalidas CAST

Movie Kaalidas
Director: Sri Senthil
Producer Mani Dimakaran, MS Sivanesan
Writers:
Releases date 13 Dec 19
Stars Bharath, Ann Sheetal, Aadhav Kamadasan, Suresh Chandra
Musician
Cinematography  
Editing  
Genre Romantic, comedy, Action
Language Tamil

वही इस फिल्म की trailer और गानो को काफी अच्छा response मिला हुआ है audience के द्यूरा वही ये फिल्म के tralar release हो चूका है. और साथ में audience का बहुत ही अच्छा रिस्पांस भी देखने को मिला है इसे. लेकिन फिल्म ले leak हो जाने के वजह के फिल्म makers  को थोड़ी चिंता बढ़ गया है क्युकी इश्से लोग movie theaters आना पसंद नहीं करेंगे जब उन्हें मुफ्त में घर बैठे ही  देखने को मिल जा रहा है

Tamilrockers इससे पहले भी बहुत से movies और series को leak कर चूका है अपने site पर उन फिल्म्स में शामिल है Marjaavaan, Prassthanam, Dream ,Girl ,joker ,etc अब बारी Kaalidas HD Download की आ गयी है.

TamilRockers, जैसे जाम से पता चलता है ये tamil movies को ही lesk करता होगा ! लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Hollywood , Bollywood ,kollywood ,Tollywood ,के movies को भी leak करना चालु कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV Serials, Series को भी ये piracy करना नहीं छोडऱा है.

ये pirated movies sites सच में सभी movie producers के गले का काटे बनकर उभारे है. क्यों की ईश्मे उन्हें काफी ज्यादा business पर घाटा हो जाता है. इसीलिए सरकार ने इनपर पूरी तरह से पाबन्दी लगायी हुई है. वही भी हम चाहते है की आप इन सभी pirated website से दूर रहे और legal movies sites से ही फिल्म Download करे. और फिल्म की आनद ले !

Conclusion :-

तो दोस्तों आपने इस लेख में जाना Kaalidas की प्रक्रिया के बारे में! मुझे आशा है यह  जानकारी  आपके लिए Useful होगी! यदि आपका Kaalidas से संबंधित कोई भी प्रश्न है या सुझाव है तो कमेंट बॉक्स पर अपने विचारों को बता सकते हैं।

इस जानकारी को सोशल मीडिया जैसे फेसबुक,WhatsApp  पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करें! तथा अन्य लोगों को भी कुछ नया सीखने में उनकी मदद करें। Thanks for visiting in this blog https://tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here