Underwater Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers

0
32

अंडरवाटर एक आगामी 2020 की अमेरिकी विज्ञान कथा थ्रिलर फिल्म है जिसे विलियम यूबैंक द्वारा निर्देशित किया गया है और ब्रायन डफिल्ड और एडम कोज़ाद द्वारा लिखित है। फिल्म 20 वीं शताब्दी के फॉक्स के लिए चेर्निन एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई है और इसमें क्रिस्टन स्टीवर्ट, विंसेंट कैसेल, जेसिका हेनविक, जॉन गलाघेर जूनियर, ममौदो एथी और टी। जे। मिलर।

Directed by William Eubank
Produced by Peter Chernin |toniavis
Screenplay by Brian DuffieldAdam Cozad
Story by Brian Duffield
Starring Kristen StewartVincent CasselJessica Henwick
Music by Marco BeltramiBrandon Roberts
Cinematography Bojan Bazelli
Edited by Todd E. MillerBrian BerdanWilliam Hoy
Production
companies
Chernin Entertainment
Distributed by 20th Century Fox
Release date January 10, 2020 (United States)
Country United States
Language English
Budget $65 – $80 million

The story of underwater movie :

पिशाच, भूत और अब समुद्री राक्षस? स्पष्ट रूप से कोई राक्षस अभिनेत्री नहीं है क्रिस्टन स्टीवर्ट नहीं कर सकते हैं। जलमग्न थ्रिलर “अंडरवाटर” के लिए पहले ट्रेलर में, स्टीवर्ट एक फंसे पनडुब्बी चालक दल का सदस्य है।

ट्रेलर रेडियो संदेश के साथ शुरू होता है: “आप अब जमीन से 5,000 मील दूर हैं और आप समुद्र के तल से सात मील नीचे उतर रहे हैं।” हमारी पसंद के एक्शन हीरो स्टीवर्ट समुद्र तल पर चीजों की दैनिक चाल की निगरानी करते हुए दिखाई देते हैं। । स्वाभाविक रूप से, आपदा पानी के नीचे बेस में विज्ञान कथा-दिखने वाले गलियारों में से एक के आसपास इंतजार कर रही है, और जल्द ही पूरा चालक दल एक लीक जहाज में फंस गया है।

चालक दल के एक सदस्य का कहना है, “हम समुद्र के नीचे तक डूब गए और हमें पता नहीं चला कि क्या हुआ।” हम समुद्र के प्राणी या शायद … प्राणियों के केवल संक्षिप्त चमक को देखते हुए, “क्या हुआ” के बारे में अंधेरे में छोड़ दिया गया है? क्या ये पानी के नीचे के जानवर दोस्त या दुश्मन हैं? संभवतः बाद वाले को एक बड़े तम्बू द्वारा चिल्लाते हुए घसीटा जाता है।

लिटिल मरमेड आपको विश्वास होगा कि समुद्र तल एक नॉनस्टॉप पार्टी है, जहां केकड़े गाते हैं और मछली शहनाई बजाती है। दुर्भाग्य से, प्रकृति वास्तविक जीवन में अनुकूल नहीं है। इस शुक्रवार को फिल्म 47 मीटर डाउन, शाकाहारी शार्क या संगीत क्रस्टेशियंस के किसी भी बचपन के भ्रम को दूर करने का अच्छा काम करेगी।

फिल्म शुरू होती है, जितनी कि कई जलीय-थीम वाली हॉरर फिल्में करती हैं, एक “मज़ेदार गतिविधि” के साथ। दो बहनों, लिसा (मैंडी मूर) और केट (क्लेयर होल्ट), स्कूबा डाइविंग साहसिक कार्य के लिए अपने शार्क टैंक में बकसुआ बनाती हैं। प्लॉट ट्विस्ट: टैंक नाव से निकलता है और समुद्र के तल तक तैरता है, जहां बहनें चक्कर लगाने वाली शार्क और घटती ऑक्सीजन की आपूर्ति के साथ संघर्ष करती हैं। गर्मियों में झटका काम की लंबी पंक्ति में नवीनतम है जो हमारे डर का शिकार होता है। गहरा नीला समुद्र। 47 मीटर डाउन से पहले, जबड़े थे। और जबड़े से पहले, व्हेल और आदमी के बीच युद्ध के बारे में क्लासिक उपन्यास मोबी-डिक था। इनमें से प्रत्येक फिल्म समुद्र में खो जाने के आतंक को पकड़ती है। 22 फरवरी, 2017 को यह घोषणा की गई थी कि क्रिस्टन स्टीवर्ट अंडरवाटर में अभिनय करेंगे, ब्रायन डफिल्ड द्वारा पटकथा से विलियम यूबैंक द्वारा निर्देशित एक फिल्म होगी। यह पता चला कि प्रमुख उत्पादन अगले महीने शुरू होगा। 7 मार्च, 2017 को टी.जे. मिलर और जेसिका हेनविक कलाकारों में शामिल हुए। यह भी पुष्टि की गई थी कि न्यू ऑरलियन्स में प्रिंसिपल प्रोडक्शन उसी महीने बाद में शुरू होगा। 5 अप्रैल, 2017 को, प्रिंसिपल प्रोडक्शन के दौरान, विंसेंट कैसल और ममौदो एथी ने कास्ट ज्वाइन किया। अगले दिन, जॉन गैलाघेर जूनियर कास्ट में शामिल हुए। मई 2017 में, फिल्म के लिए मुख्य उत्पादन के अंत के बाद, यह पता चला कि गनर राइट ने फिल्म के कलाकारों को बाहर कर दिया।

Cast and role of actors !

• क्रिस्टन स्टीवर्ट नोरा प्राइस के रूप में
• कप्तान के रूप में विंसेंट कैसल
• एमिली के रूप में जेसिका हेनविक
• जॉन गैलागर जूनियर।
• ममौदौ अथि
• टी.जे. पॉल के रूप में मिलर
• गनर राइट ने ली के रूप में

Review !

अंडरवाटर एक आने वाली फिल्म है, जहां डरी-सहमी सी दिखने वाली बेसहारा महिला की अगुवाई में बहुत सारे डरे-सहमे फौजी-औद्योगिक कामगारों ने अज्ञात मूल के भयानक जीव का पीछा किया। लेकिन एक पल के लिए मत सोचो कि यह एलियन की तरह है, क्योंकि यह लगभग हर तरह से पूरी तरह से अलग है। देखिए, यहां ट्रेलर है। चलो मैं तुम्हें दिखाती हूँ।

और खुद से यह पूछें। क्या एलियन ने टीजे मिलर को काम पर रखने की गलती की – एक आंकड़ा जो हॉलीवुड में #MeToo आंदोलन के हिस्से के रूप में उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के लिए एक परिया बन गया है – वह चरित्र जो पूरी फिल्म में लगभग हर पंक्ति में अभिव्यक्ति प्रदान करता है, जिसका अर्थ है इसके ट्रेलर को अपने प्रदर्शन के बड़े पैमाने को शामिल करने के लिए मजबूर किया गया था ताकि यह समझ में आए? ऐसा नहीं था, क्योंकि टीजे मिलर के जन्म से दो साल पहले एलियन को रिहा कर दिया गया था।


क्या हमने कभी सिगॉरनी वीवर को एलियन में अपने दांत साफ करते देखा है? मुझे याद नहीं आ रहा है लेकिन, अगर उसने किया, तो क्या उसका टूथब्रश पीला था? वास्तव में, मुझे यह याद नहीं रहेगा। लेकिन क्या उसने एलियन में पीले टूथब्रश से अपने दांत साफ करते समय चश्मा पहन रखा था? मेरा मतलब है, शायद नहीं, है ना? यह बहुत संयोग की बात होगी।

ट्रेलर में एक शॉट शामिल होता है जहां क्रिस्टन स्टीवर्ट को आसन्न खतरे में रखा जाता है जब उसके हाथ में टपकने के लिए होने वाले पानी में से कुछ होता है। क्या एलियन में कोई दृश्य है जहां कुछ एलियंस वीवर के हाथ से टपकते हैं? मुझे ऐसा नहीं लगता।


बहुत सारे एलियन ने भारी स्पेससूट पहने हुए पात्रों को दिखाया जो कि क्लस्ट्रोफोबिया के पहले से ही स्पष्ट रूप से सुनाई देता है। लेकिन अंडरवाटर अलग है, क्योंकि यहां वर्ण भारी डाइविंग सूट पहनते हैं जो क्लौस्ट्रोफोबिया के पहले से ही ध्यान देने योग्य भावना को बढ़ाते हैं। वे अलग तरह की फिल्में हैं। मैं इसे और अधिक स्पष्ट नहीं कर सकता


यह निकटतम है जो हम देखते हैं कि अंडरवाटर में राक्षस कैसा दिखता है। आप ध्यान दें, यह उंगलियों और एक गड़बड़ चेहरा है। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर एलेनोमोर्फ ने नोस्ट्रोमो के चारों ओर एक बड़े गूंगे मछली के चेहरे को अपने सिर के सामने की ओर तान दिया तो कितना मूर्खतापूर्ण होगा? यह हंसी का पात्र होगा। इस बीच, अंडरवॉटर अपनी शक्ति के रूप में संभव के रूप में बेवकूफ दिखने के लिए सब कुछ कर रहा है, इसलिए एक और अंतर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here