21 Bridges Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers

0
71

21 Bridges Movie Information

Directed by Brian Kirk
Produced by Anthony RussoJoe RussoMike | LaroccaGigi PritzkerChadwick BosemanLogan Coles
Screenplay by Adam MervisMatthew Michael Carnahan
Story by Adam Mervis
Starring Chadwick BosemanSienna MillerStephan JamesKeith DavidTaylor KitschJ. K. Simmons
Music by Henry JackmanAlex Belcher
Cinematography Paul Cameron
Edited by Tim Murrell
Production
company
MWM StudiosH. BrothersGozie AGBO
Distributed by STXfilms
Release date November 22, 2019(United States)
Running time 99 minutes
Country United States
Language English

21 Bridges Movie Story

21 ब्रिज एक आगामी अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे ब्रायन किर्क द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में चाडविक बोसमेन, जे। के। सीमन्स, सियाना मिलर, टेलर किट्सच, स्टीफ़न जेम्स और कीथ डेविड शामिल हैं, और एक एनवाईपीडी जासूस का अनुसरण करते हैं जो दो संदिग्धों को खोजने के लिए शहर से बाहर भाग जाता है। ब्रदर्स जो और एंथनी रूसो निर्माता के रूप में कार्य करते हैं। 21 पुलों को STXfilms द्वारा संयुक्त रूप से 22 नवंबर, 2019 को संयुक्त राज्य में जारी किया जाना है। 11 जुलाई, 2018 को, यह घोषणा की गई थी कि चैडविक बोसमैन फिल्म में अभिनय करेंगे, फिर ब्रायन किर्क निर्देशन के साथ 17 ब्रिजेस शीर्षक के तहत जाना जाएगा। जे। के। सीमन्स, सिएना मिलर और टेलर किट्सच को सितंबर में चुना गया था।

न्यूयॉर्क सिटी और फिलाडेल्फिया के बीच उत्पादन होने के साथ, 24 सितंबर को फिल्मांकन शुरू हुआ। कीथ डेविड, मोरक्को ओमारी, टोबी हेमिंग्वे, स्टेफान जेम्स और जेमी न्यूमैन अक्टूबर 2018 में शामिल हुए। एक्शन फिल्म एक फिल्मी शैली है जिसमें नायक या नायक घटनाओं की एक श्रृंखला में जोर देते हैं जिसमें आम तौर पर हिंसा, विस्तारित लड़ाई, शारीरिक करतब, और शामिल होते हैं। उन्मत्त पीछा। एक्शन फिल्मों में अविश्वसनीय बाधाओं के खिलाफ संघर्ष करने वाले एक साधन संपन्न नायक को शामिल किया जाता है, जिसमें जीवन के लिए खतरा पैदा करने वाली स्थितियां, एक खलनायक, या एक पीछा शामिल होता है जो आमतौर पर नायक की जीत में समाप्त होता है (हालांकि इस शैली में फिल्मों की एक छोटी संख्या जीत के लिए समाप्त हो गई है खलनायक के बजाय)। सीजीआई में प्रगति ने एक्शन दृश्यों और अन्य दृश्य प्रभावों को बनाने के लिए सस्ता और आसान बना दिया है जो अतीत में पेशेवर स्टंट क्रू के प्रयासों की आवश्यकता थी। हालांकि, सीजीआई की महत्वपूर्ण मात्रा वाली एक्शन फिल्मों के लिए प्रतिक्रियाओं को मिलाया गया है, क्योंकि अवास्तविक, अत्यधिक अविश्वसनीय घटनाओं को बनाने के लिए कंप्यूटर एनिमेशन का उपयोग करने वाली फिल्में अक्सर आलोचना के साथ मिलती हैं। जबकि कार्रवाई लंबे समय से फिल्मों में एक आवर्ती घटक रही है, “एक्शन फिल्म” शैली 1970 के दशक में स्टंट और विशेष प्रभावों की वृद्धि के साथ विकसित होना शुरू हुई। फिल्मों में आम एक्शन सीन आम तौर पर होते हैं, लेकिन इन तक ही सीमित नहीं होते हैं, विस्फोट, कार का पीछा, मुट्ठी और शूटआउट। कुछ इतिहासकार द ग्रेट ट्रेन रॉबरी (1903) को पहली एक्शन फिल्म मानते हैं। 1920 और 1930 के दशक के दौरान, एक्शन आधारित फिल्में अक्सर साहसिक फिल्मों में “स्वाशबकलिंग” होती थीं, जिसमें एक्टर, जैसे डगलस फेयरबैंक्स, पीरियड पीस या वेस्टर्न में तलवारें लहराते थे। इस युग में भारतीय एक्शन फिल्मों को स्टंट फिल्मों के रूप में जाना जाता था।

1940 और 1950 के दशक ने युद्ध और काउबॉय फिल्मों के माध्यम से “एक्शन” को एक नए रूप में देखा। अल्फ्रेड हिचकॉक ने जासूसी-साहसिक शैली में शुरुआत की, साथ ही उत्तर-पश्चिमी (1959) द्वारा प्रसिद्ध क्रॉप-डस्टर सीन और माउंट रशमोर फिनाले जैसे एक्शन-ओरिएंटेड “सेट पीस” के उपयोग की स्थापना की। फिल्म, द गन्स ऑफ नवारोन (1961) नामक एक युद्ध-रोमांच के साथ, निर्माता इबर्ट फ्लेमिंग के उपन्यासों के आधार पर, निर्माता अल्बर्ट आर। ब्रोकोली और हैरी साल्ट्ज़मैन को अपने स्वयं के जासूसी-साहसिक कार्य में निवेश करने के लिए प्रेरित किया।

जेम्स बॉन्ड फिल्मों या श्रृंखला (जो 1960 के दशक की एक्शन फिल्मों पर हावी थी) की लंबे समय से चली आ रही सफलता ने आधुनिक समय की एक्शन फिल्म: रिसोर्सफुल हीरो: का मुख्य भाग पेश किया। ऐसे बड़े-से-बड़े चरित्र एक सत्यवादी “वन-मैन आर्मी” थे; तेजी से रचनात्मक तरीकों से अपने डिस्पोजेबल गुर्गे के माध्यम से काटने के बाद खलनायक मास्टरमाइंडों को भेजने में सक्षम। इस तरह के हीरो वन-लाइनर्स, पुंट्स और ड्राई क्विप्स के साथ तैयार हैं। बॉन्ड फिल्मों में फास्ट कटिंग, कार चेज़, फ़िस्ट फ़ाइट्स, विभिन्न प्रकार के हथियार और गैजेट्स और विस्तृत एक्शन दृश्यों का भी इस्तेमाल किया गया।

निर्माता-निर्देशक जॉन स्टर्गेस की 1963 की फिल्म द ग्रेट एस्केप, जिसमें द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान एक जर्मन POW शिविर से बचने के लिए युद्ध के मित्र देशों के कैदियों की विशेषता है, और स्टीव मैकक्वीन और चार्ल्स ब्रॉनसन सहित भविष्य की शैली के भविष्य के प्रतीकों की विशेषता है, एक कार्रवाई का एक उदाहरण है। फिल्म प्रोटोटाइप।

1970 के दशक के दौरान, किरकिरी की जासूसी कहानियों और शहरी अपराध नाटकों ने खुद को नई “एक्शन” शैली के साथ विकसित करना और फ्यूज करना शुरू कर दिया, जिसके कारण मावरिक पुलिस अधिकारी फिल्मों जैसे कि बुलिट (1968), द फ्रेंच कनेक्शन (1971 और द) सेवन-अप्स (1973)। डर्टी हैरी (1971) ने अनिवार्य रूप से अपने स्टार, क्लिंट ईस्टवुड को अपने काउबॉय टाइपकास्टिंग से हटा दिया, और उसे शहरी एक्शन फिल्म के कट्टर नायक के रूप में तैयार किया। कई देशों में, भाषा, वयस्क सामग्री और हिंसा पर प्रतिबंध ढीला हो गया था, और ये तत्व अधिक व्यापक हो गए थे।

Cast and roles of actors

• आंद्रे डेविस के रूप में चाडविक बोसमैन
• ईसाई यशायाह युवा आंद्रे डेविस के रूप में
• NY केडी कप्तान के रूप में जे के सीमन्स
• सियाना मिलर एक जासूस के रूप में जो आंद्रे के साथ मामले पर काम करता है
• टेलर किट्सच रन पर दो संदिग्धों में से एक के रूप में
• कीथ डेविड एक NYPD उप प्रमुख के रूप में
• स्टीफन जेम्स रन के दो संदिग्धों में से एक के रूप में
• Antoine Mott के रूप में मोरक्को Omari
• लेई के रूप में जेमी न्यूमैन
• टोबी हेमिंग्वे
• किटी के रूप में केटी मैकलेलेन
• प्रेस के रूप में शायना रयान
• गैरी कैर हॉक के रूप में
• अलेक्जेंडर सिडिग
• जे। ब्रुक्स मेयर के रूप में

Box office Collection

संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में 21 पुलों को पड़ोस और फ्रोजन 2 में ए ब्यूटीफुल डे के साथ रिलीज़ किया जाएगा, और इसके शुरुआती सप्ताहांत में लगभग $ 13 मिलियन की कमाई का अनुमान है ! Thanks for visiting in this blog http://tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here