दोस्तों 2015 की block-Buster मूवी बाहुबली को लोगों ने काफी पसंद किया! उस मूवी में South के अभिनेता “प्रभास’ ने शानदार किरदार निभाया! और इसी तरह उम्मीद की जा रही थी प्रभास की लेटेस्ट फिल्म Sahoo movie की

movie रिलीस से पूर्व माना जा रहा था प्रभास की लेटेस्ट फिल्म का बाहुबली से एक कनेक्शन है! और यह फिल्म भी आपको बाहुबली की तरह ही बेहद पसंद आ सकती है।

हाल ही में लॉन्च की गई Sahoo फिल्म लोगों को काफी रोमांचित कर रही है! लेकिन यदि आपने अब तक इस मूवी को नहीं देखा है, और नहीं जानते इस फिल्म में क्या है? तो इसकी पूरी जानकारी आपको इस लेख में मिलने वाली है।

तो यदि आप sahoo मूवी  के बारे में अनेक जानकारी पाना चाहते हैं, तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें!

Sahoo Movie in Hindi

वर्ष 2017 में बाहुबली- 2 The Conclusion रिलीज़ होने के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर प्रभास को उनके fans देख रहे हैं! प्रभास कि  फिल्म साहू में उनके साथ श्रद्धा कपूर जो की जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री है,  वह नजर आयी है।

दोस्ती यदि आप Action मूवीस के दीवाने हैं, तो Sahoo movie आपको काफी मनोरंजन दे सकती है! दोस्तों प्रभास की इस फिल्म को 3 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू में शूट किया गया है, जिसका बजट लगभग 350 करोड़ माना जा रहा है।

यदि आप श्रद्धा कपूर के फैन है तो आपको बता दें कि इसी फिल्म के साथ श्रद्धा अपने तेलुगू मूवी में Debut (शुरुवात)  कर चुकी है!  दुनिया भर में यह फिल्म देखी जा रही है और वर्तमान समय में यह आपको हिंदी, तेलुगू मलयालम भाषा में यह फिल्म देखने को मिल जाएगी।

दोस्तों इस फिल्म में नील नितिन मुकेश को एक मुख्य हीरो के रूप में Show किया गया है तथा मंदिरा बेदी जो छोटे पर्दे परअक्सर देखी जा सकती हैं! वह इस फिल्म में Negative रोल play कर रही है।

Sahoo Movie Story in hindi !

इस फिल्म की शुरुआत Roy साम्राज्य की कहानी से शुरू होती है! इस फिल्म में वाजी शहर होता है! जिस शहर में Roy Group of Company स्थित होती है! और इस कंपनी के प्रमुख Roy जो इस फिल्म में जैकी श्रॉफ है! उनकी सड़क हादसे में मौत हो जाती है।

और प्रमुख Roy की हत्या के बाद से ही अन्य मेंबर वे वह सत्ता की गद्दी पानी के लिए आपस में लड़ना शुरू कर देते हैं! परंतु उन्हें इस लड़ाई को जीतने के लिए एक ब्लैक बॉक्स को खोजना पड़ता है

वहीं दूसरी तरफ प्रभास को इस फिल्म में अशोक चक्रवर्ती नाम दिया है! वह श्रद्धा कपूर तथा अपनी टीम के साथ मिलकर मुंबई में दो लाख करोड़ की चोरी की तहकीकात करने में जुटे हुए हैं! अब दोस्तों यह आपका जानना जरूरी है कि वाजी और इस दो लाख करोड़ की चोरी के बीच जो संबंध है! यही आपको sahoo movie में देखने को मिलेगा।

South मूवी रिलीज डेट !

29 अगस्त 2019 को साहू Movie बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए रिलीज कर दी गई है। और आप भी अपने नजदीकी सिनेमाघरों या मॉल में इस शानदार मूवी का लुत्फ उठा सकते हैं!.

तो दोस्तों आइए अब हम अंत में बात करते हैं! साहू मूवी की कमाई की। दोस्तों साउथ मूवी की कमाई जानकर आप इस बात का अंदाजा लगा पाएंगे! कि यह फिल्म लोगों को कितना  पसंद आ रही है।

Sahoo मूवी कमाई !

दोस्तों लगभग 2 हफ्ते पूर्व रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई है! फिल्म निर्माताओं ने अपने Twitter हैंडल पर जानकारी दी है, कि इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस में यह फिल्म 400 करोड रुपए की कमाई पार कर चुकी है। और आने वाले समय में उम्मीद की जा रही है यह  फिल्म और अधिक रिकॉर्ड तोड़ेगी।

फिल्म के निर्माताओं ने अपने टि्वटर हैंडल में कहा कि “आप इससे अधिक और क्या कल्पना कर सकते हैं, 400 करोड़ के पार यह मूवी कमाई कर चुकी है!

तो दोस्तों इससे यही लगता है कि Sahoo मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है! और यदि आप फिल्म देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए यह फ़िल्म शानदार साबित हो सकती है! उम्मीद है कमाई का यह आंकड़ा आने वाले दिनों में और अधिक होगा!

Saaho movie Download

Saaho movie आपलोक tamilrocker से  full HD movie  Download कर सकते है download 

Conclusion :-

तो दोस्तों उम्मीद है Sahoo मूवी से संबंधित इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी आपके लिए उपयोगी सिद्ध होगी।यदि आपका कोई सवाल है या फिर मन में कोई विचार है, तो  कमेंट में शेयर जरूर करें! साथ ही जानकारी पसंद आई तो फेसबुक एवं Whatsapp ग्रुप पर अपने दोस्तों के साथ शेयर अवश्य करें। Thansk for visiting in this blog https://tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here